सोमवार, 14 जून 2010

नितीश कुमार के मन में पाप हे...!

   नितीश कुमार के मन में पाप हे , अन्यथा वे जब बी जे पी से जुड़े तब भी नरेंद्र मोदी तो बी जे पी के बड़े नेता थे , लेकिन तब नितीश की ओकात नही थी की वह इस भाषा में बात कर सके , आज भी उनकी ओकात इतनी ही हे की वे बी जे पी के विधायकों के कारण मुख्य मंत्री हें , वेसे उने यह मुख्य मंत्री गिरी पच नही रही हे , वे कांग्रेस से तो साठ गांठ कर रहे हें और पुराने  साथी को धोका दे रहे हें , यही उनकी असलियत हे , उन्होंने खुद के दल के लोगों के साथ भी यही किया हे , मगर ध्यान रहे जो गत मुलायम  और लालू की हुई हे वह ही नितीश की होगी , खान नरेंद्र मोदी और कहाँ नितीश कुमार !! नरेंद्र मोदी तीसरी बार खुद के बहुमत से मुख्य मंत्री हे !! और नितीश कुमार भा जा पा के समर्थन से मुख्य मंत्री हें . अब वे अपनी ही थाली में छेड़ करके , गद्दरी के स्वप्न देख रहें हें तो , जनता जबाब देने तेयार हे , मत भूलिए बिहार की ८५ प्रतिशत जनता का हीरो नरेंद्र मोदी हे !!     
 बीजेपी अध्यक्ष गडकरी ने नीतीश कुमार को इस बात के साफ संकेत दे दिए हैं कि अगर बात स्वाभिमान की आएगी, तो वे समझौता नहीं कर सकते हैं.भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा भाजपा किसी की मेहरबानी से नहीं,बल्कि अपने लाखों-करोड़ों कार्यकर्ताओं की बदौलत खड़ी है.भाजपा प्रगति, विकास और शोषणमुक्त समाज बनाने की पक्षधर है.पार्टी अपने स्वाभिमान और कार्यकर्ताओं के सम्मान की रक्षा करेगी.इससे कोई समझौता नहीं होगा.बिहार में जिन्हें विकास नहीं, जंगल राज चाहिए, वे लालू प्रसाद के साथ जायें.
  भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता / सांसद राजीव प्रताप रूड़ी  ने कहा कि  नरेंद्र मोदी की ‘हीरो’ वाली इमेज को कोई नकार नहीं सकता. वे बेहतर शासक ही नहीं, कुशल प्रशासक और सफ़ल राजनेता भी हैं 
     बिहार के सहकारिता मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह  ने कहा कि हम 1990 से लालू प्रसाद के कुशासन के खिलाफ उनसे लड़ते आ रहे हैं और जो लोग भी उनके साथ लड़ाई में आए उनका स्वागत किया चाहे वह रामविलास पासवान हों या नीतीश कुमार।बिहार के सहकारिता मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार उस लड़ाई में अंतिम तक साथ हैं पर रामविलास बीच में ही साथ छोड़कर चले गए।
    गिरिराज ने कहा कि चाहे वह पश्चिम बंगाल की वाम दल की सरकार हो या फिर दिल्ली की सरकार हो, सबसे अधिक चौमुखी विकास गुजरात का नरेन्द्र मोदी के शासनकाल में हुआ है।

अरविन्द सिसोदिया ,
राधा क्रिशन मन्दिर रोड ,
ददवारा , वार्ड ५९ ,

कोटा २ , राजस्थान .

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें