शनिवार, 19 फ़रवरी 2011

इटली का सच : प्रधानमंत्री का सैक्स स्केंडल

- अरविन्द सिसोदिया 



यह इटली का सच है की उसने यूरोप को नैतिकता नहीं दी.., इसका दर्पण वहां के प्रधान मंत्री जी स्वंय बने हुए हैं ...... 
अय्यास पी एम् को नहीं है सैक्स स्कैंडल की चिंता   
 भास्कर . कॉम की यह खबर १७-०२-११ की है ......
        रोम. इटली के प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी ने कहा है कि नाबालिग लड़की के साथ यौन सम्बंध बनाने के कथित मामले को लेकर वो ज़रा भी चिंतित नहीं हैं। बर्लुस्कोनी ने राजनीतिक विश्लेषकों की उस राय को भी खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी सरकार पतन के कागार पर है। समाचार एजेंसी एकेआई के मुताबिक सेक्स स्कैंडल के मामले में मिलान की एक अदालत में छह अप्रैल से सुनवाई शुरू होने के सवाल पर बर्लुस्कोनी ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "इस मामले में ऐसा कुछ नहीं है जिससे चिंतित होने की आवश्यकता है।"
       अभियोजन पक्ष का आरोप है कि बर्लुस्कोनी ने मारेक्को नाइटक्लब की डांसर करीमा अल महरौग से उस समय पैसा देकर यौन सम्बंध स्थापित किया था, जब वह मात्र 17 वर्ष की थी। अभियोजन पक्ष ने साथ ही यह भी आरोप लगाया है कि चोरी के मामलों से बचाने के लिए उनके कार्यालय ने पुलिस पर दबाव डाला था।
     अल मेहरौग (18) ने हालांकि इस बात से इन्कार किया है कि उसने बर्लुस्कोनी के साथ यौन सम्बंध स्थापित किया था, लेकिन उसने हजारों यूरो, ऑडी कार, गहने और अन्य तरह के उपहार लेने की बात स्वीकार की है।
उधर, बर्लुस्कोनी ने मेहरौग या किसी अन्य महिला को पैसा देकर यौन सम्बंध बनाने से इंकार किया है। बर्लुस्कोनी ने कहा कि उन्होंने सिर्फ किशोरी की मदद करने की कोशिश की थी।गौरतलब है कि 74 वर्षीय बर्लुस्कोनी गबन, भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी के आरोपों का सामना कर रहे हैं लेकिन उन्होंने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

--- http://www.bhaskar.com/article/INT-berlusconi-to-stand-trial-in-prostitution-case%E2%80%8E-1859174.html

-------
१७-०२-११
एतिहासिक किले में सैक्स करता था अय्यास पीएम 
http://www.bhaskar.com/article/INT-prime-minister-silvio-berlusconi-1858990.html
रोम. इतालवी प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी रोम के बाहर एक ऐतिहासिक किले में हफ्ते में 2-3 बार सेक्स  करने के लिए जाते थे। मिलान के अभियोजकों द्वारा बर्लुस्कोनी की फोन कॉल्स की जांच के दौरान पता चला है कि वह 15वीं सदी के बने कैस्टीलो डी टोर क्रिसेंजा किले में हफ्ते में 2-3 बार युवा लड़कियों के साथ डिनर करने जाते थे।
      मालूम हो कि बर्लुस्कोनी पर धन के बदले नाबालिग के साथ सेक्स करने के आरोप में मुकदमा चलने वाला है। उन पर लगे इन ताजा-तरीन आरोपों ने उनकी छवि को और ज्यादा बिगाड़ा है। बर्लुस्कोनी के लिए कैस्टीलो डी टोर क्रिसेंजा किले में पार्टियों का आयोजन उनकी पीपुल ऑफ फ्रीडम पार्टी की सांसद मारिया रोजेरिया रोसी करती थी।
-----
२४-१-११
लंदन. इटली के अय्याश प्रधानमंत्री बर्लुस्कोनी के मिलान स्थित हरम में रहने वाली मॉडलों में से एक ने स्वीकार किया है कि उसने बर्लुस्कोनी के साथ सेक्स कर उनका शुक्रिया अदा किया।

मारिया इस्टर गार्सिया बर्लुस्कोनी की 14 बुंगा-बुंगा गर्ल्स में से पहली है जिसने यह मान लिया है कि वो उनके साथ सेक्स करती थी। हालांकि डोमिनिकन रिपब्लिक से आकर इटली में रह रही इस शोगर्ल मारिया पोलांको ने इस बात से इंकार कर दिया कि उसने बर्लुस्कोनी के साथ पैसों के लिए सेक्स किया।

पोलांको कहती है कि उसने बर्लुस्कोनी का शुक्रिया अदा करने के लिए उनके साथ सेक्स किया। क्योंकि बर्लुस्कोनी ने उसकी पांच साल की बेटी का इलाज कराया था और उसकी नौकरी खोजने में भी मदद की थी। 74 वर्षीय बर्लुस्कोनी के साथ सेक्स करने वाली यह मॉडल आजकल द हॉट चिक एंड द डॉर्क नाम के टीवी शो में काम कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें