अमरीकी देन है मुस्लिम आतंकवाद

- अरविन्द सिसोदिया 
   अमरीका को भी समझना चाहिए की बबूल बो कर  गुलाब के फूल  प्राप्त नहीं किये जा सकते ..! आतंकवाद का जन्म अमरीका ने ही दिया ,सोवियत संघ की सेनाएं अफगानिस्तान में उसकी मदद कर रहीं थीं | यह अमरीका को नागवार गुजरा और उसनें अफगानिस्तान में मुस्लिम आतंकवाद खड़ा किया ..! अमरीकी धन, तकनिकी  और हथियारों के बल पर यह खड़ा हुआ | पाकिस्तान को अमरीका  ने मध्यस्थ बनाया ! उसनें भी खूब  मुनाफा बटोर और भारत में भी आतंकवाद का आक्रमण करवाया !! सोवियत तो अफगानिस्तान से चले गए .., यह शैतान फिर अमरीका को खानें लगा ओरों  को भी नुकसान पहुचने लगा !! लादेन इसी फसल की उत्पत्ति थी !! अमरीका जो दुनिया भर में शैतानी हरकतें कर अपना बर्चस्व और व्यापार बनाये रखनें का खेल खेल रहा है , उसे बंद करना चाहिए || 


पाकिस्तान 


आतंकवादी राष्ट्र घोषित हो ..


भारतीय मूल के ब्रितानी लेखक सलमान रश्दी ने पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय बिरादरी से अलग-थलग करने की मांग करते हुए कहा है कि वक्त आ गया है कि इस देश को आतंकवादी राष्ट्र घोषित कर दिया जाए।
सैटेनिक वर्सेज जैसी विवादास्पद पुस्तक लिखकर पूरी दुनिया में चर्चा का केंद्र बने सलमान रश्दी ने कहा कि लादेन के बारे में हुऐ घटनाक्रम से पता चलता है कि पाकिस्तान में सत्ता के शिखर पर बैठे लोग मौजूदा समय में उचित कदम नहीं उठाएंगें। लादेन का एबटाबाद में बना घर इस बात को और पुख्ता करता है कि पाकिस्तान एक खतरनाक खेल खेल रहा है।
रश्दी ने कहा कि पूरी दुनिया में इस बात को लेकर चिंता है कि आतंकवादी अपने सरगना की मौत का बदला लेगें। पाकिस्तान को लोगो के मुश्किल सवालों का संतोषजनक जवाब देना होगा। भारत में जन्मे इस लेखक ने कहा कि शायद वक्त आ गया है कि पाकिस्तान को आतंकवादी मुल्क घोषित कर दिया जाए और उसे अंतरराष्ट्रीय बिरादरी से बाहर का रास्ता दिखा जाए।

टिप्पणियाँ

  1. पाकिस्तान का फंडा क्लीयर है -'पैसे दो और आतंकवादी मार जाओ'
    भारत को भी 2-4 बिलियन डालर फेंक कर अपनी लिस्ट छोटी कर आनी चाहिये :)

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

इन्हे भी पढे़....

विश्व व्यापी है हिन्दुओँ का वैदिक कालीन होली पर्व Holi festival of Vedic period is world wide

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस ने देश को भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण और आतंकवाद दियाः भजन लाल शर्मा bjp rajasthan

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

भाजपा की सुपरफ़ास्ट भजनलाल शर्मा सरकार नें ऐतिहासिक उपलब्धियां का इतिहास रचा

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

सिसोदिया से जब इस्तीफा लिया तो अब स्वयं केजरीवाल इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे - अरविन्द सिसोदिया

"जननी जन्मभूमि स्वर्ग से महान है"।