भंवरी का भंवर ...इन्द्रा के आरोप...


सीबीआई का राजनैतिक दुरउपयोग
अब साफ लगने लगा है कि भंवरी को बदनाम कर उसकी हत्या को जायज ठहराने के मकसद पर सीबीआई जुट गई है......? वह 15 वर्ष से लगातार राजस्थानी भाषा की एलबमों की अभिनेत्री है भंवरी की सम्पन्नता में उसका भी बडा हाथ है। मगर उसे मामूली एएनएम बताया जा रहा है। जो - जो बातें उसके खिलाफ जा सकती हैं उन्हे मीडिया में लीक कर छपवाया जा रहा है। मगर उन सीडीयों में राजस्थान सरकार के मंत्रियों की और प्रशासनिक अधिकारियों की भूमिका क्या - क्या हैं उन्हे आसानीं से ढांकां जा रहा है। यह सीबीआई का राजनैतिक दुरउपयोग है। 
------
http://www.bhaskar.com/article/NAT-bhanwari-devi-sex-cd-2549594.html
भंवरी सेक्स सीडी केस : तस्वीरों में देखें भंवरी के कई रूप
दैनिक भास्कर - ‎
कुछेक हजार की सरकारी नौकरी करने वाली भंवरी देवी के कारण राजस्थान की राजनीति में बवाल आया हुआ। दावा किया जा रहा है कि कई मंत्रियों और अधिकारियों से निकट के संबंध के कारण उसका पहले अपहरण हुआ और फिर हत्या। भंवरी कहां है? किसी को नहीं पता। यह मानकर चला जा रहा है कि उसकी हत्या हो चुकी है। लेकिन भंवरी के कारण एक बार फिर से यह साफ हो गया है कि अति महत्वाकांक्षा की कीमत एक महिला को कैसे चुकानी पड़ सकती है।
-------
दैनिक भास्कर - ‎
जोधपुर. लूणी विधायक मलखान सिंह विश्नोई की बहन इंद्रा विश्नोई ने खुद को बेकसूर बताते हुए दावा किया है कि लापता एएनएम भंवरी देवी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की थी और पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा की अश्लील सीडी के बारे में भी उन्हें बताया था। इस पर उन्होंने मदेरणा को भंवरी से मिलकर सुलह करने को कहा था। इंद्रा ने सोमवार को भास्कर से बातचीत में यह खुलासा किया। इसकी वीडियो रिकॉर्डिग भास्कर के पास है।
भंवरी के साथ ऑडियो कैसेट में सीडी के बारे में बातचीत करने की वजह से इंद्रा जांच के दायरे में है। इंद्रा ने बताया कि भंवरी उसकी भी परिचित थी। भंवरी ने उसे अश्लील सीडी के बारे में बताया था। इंद्रा ने कहा कि भंवरी व उसकी ऑडियो टेप करीब एक साल पुरानी है। 
सांसद बद्री जाखड़ को पता था 
इंद्रा ने बताया कि भंवरी को पाली के सांसद बद्रीराम जाखड़ ने मुंहबोली बेटी बना रखा था। जाखड़ को इस सीडी के बारे में पता चलने पर वे उससे सीडी लेना चाहते थे। बाद में भंवरी ने बताया कि सौदा नहीं बैठा। पैसे कम थे।  
५ करोड़ थारा, अर २ करोड़ म्हारा
उल्लेखनीय है कि अब यह बयान देने वाली इंद्रा से भंवरी की बातचीत का जो ऑडियो टेप आया है उसमें खुद भंवरी इंद्रा से कहती है कि पांच करोड़ थारा, अर दो करोड़ म्हारा। लेकिन इंद्रा ने यह भी कहा कि बातचीत किसने टेप की उसे पता नहीं है, जबकि ऑडियो टेप में खुद भंवरी इंद्रा पर फोन टेपिंग का आरोप लगाते हुए उसे अपशब्द कहती है। 
ब्लैकमेलिंग का बदला सीडी 
इंद्रा के अनुसार भंवरी ने उसे बताया था कि मदेरणा उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। इसलिए बाद में भंवरी ने मदेरणा की सीडी बना ली। इंद्रा ने कहा कि सीबीआई एक ऑडियो टेप के आधार पर मुझसे तो पूछताछ कर रही है, मगर असली गुनहगारों को आज तक नहीं बुलाया। पूछताछ करनी है तो लीला और महिपाल मदेरणा से करें। उसने कहा- किसी दबाव के कारण मुझे फंसाने की साजिश की जा रही है।  
भंवरी ३१ दिसंबर को मेरे घर आई थी : इंद्रा
इंद्रा ने कहा कि आखिरी बार पिछले ३१ दिसंबर को भंवरी मेरे घर आई थी। उसके बाद हम नहीं मिले। इंद्रा ने दावा किया कि भंवरी के मुख्यमंत्री से मिलने के बाद मदेरणा ने जोधपुर में रेजिडेंसी रोड स्थित एक होटल के पास भंवरी से मुलाकात की और उसे कार में बिठाकर ले गए थे।
ध्यान नहीं कि भंवरी मुझसे मिली थी : गहलोत
मुझसे हर रोज हजारों लोग मिलते हैं। मुझे तो ध्यान नहीं कि भंवरी कभी मुझसे मिली होगी। मेरे लिए तो यह (इंद्रा का बयान कि भंवरी ने मुख्यमंत्री को अश्लील सीडी की जानकारी दी थी) न्यूज है। 
-अशोक गहलोत, मुख्यमंत्री
मैं तो दिल्ली गया हुआ था। आज ही लौटा हूं। मैंने इंद्रा की बात नहीं सुनी है। इसलिए कुछ नहीं कह सकता।
-मलखान सिंह, विधायक
मेरे पास गैस एजेंसी मांगने आई थी : जाखड़
सांसद बद्रीराम जाखड़ ने कहा कि भंवरी से मेरा बेटी-वेटी का कोई रिश्ता नहीं था। मैं उसे जानता भी नहीं। एक बार दिल्ली में मेरे पास गैस एजेंसी मांगने आई थी। मैंने कहा- मैं तुम्हें जानता ही नहीं तो एजेंसी कैसे दिलवा दूं। उसने कहा- मैंने चुनाव में काम किया था तो मैंने कहा- मुझे नहीं पता।
लॉकर खोलने की कहानी झूठी निकली
सीबीआई ने प्रेस नोट जारी कर कहा है कि अजमेर के एक बैंक लॉकर से 150 सीडी मिलने की खबर गलत है। इसमें नाममात्र भी सत्यता नहीं है। सीबीआई ने सोमवार को इंद्रा से फिर पूछताछ की। बोरुंदा के निलंबित, पुलिस चौकी प्रभारी लाखाराम से भी पूछताछ की गई। इस बीच पूर्व उप जिला प्रमुख सहीराम की तलाश में कई जगह छापामारी की गई। ब्यूरो को गैस एजेंसी संचालक घनश्याम चौधरी और नर्स कुसुम की भी तलाश है।




टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

विश्व व्यापी है हिन्दुओँ का वैदिक कालीन होली पर्व Holi festival of Vedic period is world wide

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

भाजपा की सुपरफ़ास्ट भजनलाल शर्मा सरकार नें ऐतिहासिक उपलब्धियां का इतिहास रचा

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

दीवान टोडरमल के समर्पण शौर्य पर हिन्दुत्व का सीना गर्व से चौंडा हो जाता है - अरविन्द सिसौदिया Diwan-Todar-Mal

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

भारत को आतंकवाद के प्रति सावचेत रहना ही होगा - अरविन्द सिसोदिया