बुधवार, 16 मई 2012

रेखा - जया : कौन खुश हो रहा है और कौन मजे ले रहा है.......


कौन खुश हो रहा है और कौन मजे ले रहा है....... 

कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी की श्रीमति जया बच्चन को नीचा दिखाने के लिये ही मशहूर रेखा का राज्य सभा हेतु मनोनयन किया है और रेखा के द्वारा शपथ ग्रहण के दौरान बार - बार जया बच्चन पर राज्यसभा का सरकारी टीवी कैमरा फोकस कर उन्हे दिखा कर एक प्रकार से अपमानित करने का सिलसिला जारी है। आखिर इससे कौन खुश हो रहा है और कौन मजे ले रहा है.......
 यह सामान्य शिष्टाचार के खिलाफ हे की जो दो लोग एक दुसरे को नहीं चाहते , उनमें मतभेद के नए अवसर न डाले जाएँ ...रेखा की शपथ में जाया के फोटो की जरुरत कहाँ आ गए थी .....


रेखा के शपथ-ग्रहण पर मुझपर क्यों था कैमरा: जया  बच्चन

http://khabar.ibnlive.in.com
आईबीएन-7 May 16, 2012
नई दिल्ली। राज्यसभा में अभिनेत्री रेखा के पहुंचने से जया बच्चन और उन्हें जोड़कर बनाई जा रही खबरों में तब नया मोड़ आ गया जब खुद जया बच्चन ने इस बारे में राज्यसभा के सभापति हामिद अंसारी से शिकायत की। जया की शिकायत रेखा के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राज्यसभा टीवी पर लगातार उनकी फुटेज दिखाने जाने पर थी।
गौरतलब है कि मंगलवार को अभिनेत्री रेखा ने राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ ली। इस दौरान राज्यसभा टीवी पर रेखा के साथ-साथ जया बच्चन को भी दिखाया जाता रहा। इसमें जया गंभीर मुद्रा में बैठी दिखाई दे रही हैं। बाद में तमाम चैनलों पर ये फुटेज दिखी और इसे लेकर दोनों अभिनेत्रियों के बीच की दूरी पर सनसनीखेज खबरें बनीं।
जया ने सभापति से शिकायत की और कहा कि वे इस प्रकरण से दुखी हैं। उनकी शिकायत पर सभापति हामिद अंसारी ने राज्यसभा टीवी के सीईओ को तलब किया और उनसे इस मुद्दे पर सफाई मांगी। कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला और रेणुका चौधरी ने भी इस बात की पुष्टि की कि जया बच्चन ने शिकायत की है और ये उनका हक है।
---------
jaya-bachchan.jpg

रेखा के शपथ ग्रहण की कवरेज से जया बच्चन नाराज, शिकायत दर्ज कराई

http://navbharattimes.indiatimes.com
नई दिल्ली ।। समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन एक बार फिर रेखा से अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में हैं। वह रेखा के शपथ ग्रहण की टीवी कवरेज को लेकर नाराज हैं। उनका कहना है कि रेखा के शपथ ग्रहण के दौरान कैमरा बार-बार उनके ऊपर लाने की कोई जरूरत नहीं थी। उन्होंने इस बारे में राज्यसभा टीवी के खिलाफ बाकायदा शिकायत भी दर्ज कराई है।
यह पहला मामला है जब किसी सांसद ने इस बात के लिए शिकायत दर्ज कराई है कि टीवी कैमरा बार-बार उस पर क्यों फोकस कर रहा था? हमारे सहयोगी समाचार चैनल टाइम्स नाउ ने इस बारे में खबर दी है।
गौरतलब है कि जया बच्चन और रेखा के बीच रिश्ते तनावपूर्ण बताए जाते रहे हैं। राज्यसभा में रेखा की सीट निर्धारित होने के बाद जब जया ने अपनी सीट बदलवाई तो उसके बारे में भी मीडिया में यही कहा गया कि उनसे आमना-सामना टालने के लिए ही जया ने अपनी सीट बदलवाई। हालांकि जया का कहना था कि समाजवादी पार्टी के सांसद बृजभूषण तिवारी की अचानक हुई मौत की वजह से उन्होंने अपनी सीट बदलवाई। दिवंगत तिवारी की सीट उनके नजदीक ही थी।
रेखा के शपथग्रहण के दौरान सबका ध्यान इस बात पर था कि जया की क्या प्रतिक्रिया होती है। इस वजह से राज्यसभा टीवी का कैमरा भी बार-बार जया बच्चन को दिखा रहा था। अब जया ने इस पर आपत्ति जताई है।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें