रविवार, 18 नवंबर 2012

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे : अंतिम संस्कार






शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में प्रमुख हस्तियां यहां स्थित ऐतिहासिक शिवाजी पार्क मैदान में पहुंचीं जिनमें राजनीति, फिल्म और कापरेरेट जगत के दिग्गज शामिल थे। दादर में शिवसेना मुख्यालय से कुछ मी
टर की दूरी पर स्थित शिवाजी पार्क मैदान में ठाकरे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंचे प्रमुख लोगों में राकांपा प्रमुख शरद पवार, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज, अभिनेता अमिताभ बच्चन और उद्योगपति अनिल अंबानी शामिल थे।
इसके साथ ही वहां पर भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा नेता मेनका गांधी एवं शाहनवाज हुसैन, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डा डी वाई पाटिल और महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता एकनाथ खडसे भी उपस्थित थे। इसके अलावा वहां पर केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल,वरिष्ठ भाजपा नेता अरुण जेटली, विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला और महाराष्ट्र के लोकनिर्माण मंत्री छगन भुजबल भी उपस्थित थे। इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर, अभिनेता निर्देशक महेश मांजरेकर और रितेश देशमुख भी उपस्थित थे। ठाकरे की शवयात्रा मुम्बई की प्रमुख सड़कों से गुजरते हुए छह घंटे में शिवाजी पार्क मैदान पहुंची। इस शवयात्रा में लाखों शिवसैनिक और ठाकरे के समर्थक शामिल थे। (एजेंसी)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें