सोमवार, 4 नवंबर 2013

मोदी की जान को आतंकी खतरा




मोदी की जान के पीछे पड़ा पाकिस्‍तान

dainikbhaskar.com   |  Nov 04, 2013,
मोदी की जान को खतरा!

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की जान पर खतरा है। आईबी ने पंजाब पुलिस को इस बारे में अलर्ट भेजा है। अलर्ट के मुताबिक पाकिस्तान कट्टरपंथी सिखों के एक संगठन को भारी मात्रा में विस्फोटकों के साथ मोदी की रैली में भेजने की तैयारी में है।
अलर्ट के मुताबिक आतंकी संगठनों की हिट लिस्ट में नंबर एक पर मौजूद नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़नी लाजिमी है। हाल ही में पटना में हुई मोदी की हुंकार रैली स्थल के आसपास सात जगहों पर बम धमाके हुए थे। बम धमाकों के बाद नीतीश सरकार के सुरक्षा इंतजाम पर सवाल खड़े हो गए थे। इसके बाद मोदी की सुरक्षा बढ़ाई गई थी।

मोदी ने पंचदेव के दर्शन किए 
तमाम खतरों की चेतावनी और अलर्ट के बावजूद गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजराती नववर्ष के मौके पर गांधीनगर के पंचदेव मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान भारी सुरक्षा बंदोबस्त रहा। लेकिन इसके बावजूद मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग बड़ी संख्या में मंदिर और और उसके आसपास देखे गए। इसके बाद मोदी भद्रकाली मंदिर में दर्शन किए। मंदिरों की यात्रा से पहले मोदी ने गुजरात की राज्यपाल कमला बेनीवाल से मुलाकात कर उन्हें गुजराती नववर्ष की बधाई दी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें