मंगलवार, 10 दिसंबर 2013

मणिशंकर अय्यर : कोंग्रेस की हार की घोषणा


मणिशंकर अय्यर कांग्रेस  के मानसिक रूप से  भाजपा विरोधी नेता हें , उन्हें अपनी  बुद्धि पर अभिमान हे और हमें उनकी बुद्धि पर तरस आता हे.... मगर उन्होंने अगले  आम चुनाव 2014 में कोंग्रेस की हार की घोषणा  कर सच कह दिया है , हालांकी उससे आगे कि सारी बातें उनकी मनगढ़ंत बकबास हे जो वे अक्सर करते रहते हैं ।
-----------------------------
2014 में हार सकती है कांग्रेस : मणिशंकर अय्यर
Umashankar Singh : दिसम्बर 10, 2013
NDTV खबर
नई दिल्ली: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि 2014 में कांग्रेस पार्टी की हार मुमकिन है, लेकिन उन्होंने दावा किया कि जल्द ही देश में दोबारा आम चुनाव कराने पड़ेंगे, क्योंकि कोई भी पार्टी पूरे पांच साल सरकार चला ही नहीं सकती।
चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में मिली करारी हार के संदर्भ में पूछे गए सवाल पर मणिशंकर अय्यर का जवाब था, "कांग्रेस पार्टी ने खुद को पंचायतों से दूर कर लिया, इसलिए आधार खो दिया है, और यह उसी का नतीजा है..."

उनका कहना था, हम 2014 में विपक्ष में बैठेंगे, यह तय है, लेकिन फिर जल्द ही सत्ता में आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि एनडीए की पिछली सरकार सिर्फ अटल बिहारी वाजपेयी के कारण चल गई थी, जो भाजपा के 'आखिरी कांग्रेसी' और 'नेहरूवादी' थे।

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पर वार करते हुए मणिशंकर ने कहा, "(नरेंद्र) मोदी को न इतिहास की जानकारी है, न अर्थशास्त्र की, और न कानून की... उनका दावा प्रधानमंत्री पद पर इसलिए है, क्योंकि वह कभी चाय बेचते थे..." 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें