शुक्रवार, 17 जनवरी 2014

सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध मौत


क्या सुनंदा का पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी कत्ल
आई एस आई ने किया है या शशी ने , ये गुत्थी कभी सुलझेगी ?
कौन कातिल क्या पता, मैं या मेरा रहबर।
ढूँढना गर पता चले, मेरा ठिकाना खुदा का घर॥
- सुनंदा पुष्कर - ईश्वर आपकी आत्मा को शांति व मोक्ष प्रदान करे।
कांग्रेसी पूर्व मंत्री शशी थरूर के पाकिस्तानी महिला से चल रहे अफेयर के बीच सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध मौत हो गई है। शशी थरूर और सुनंदा के विवाह को अभी 7 साल से कम का समय ही गुजरा है। इसलिये तुरंत शशी से गंभीरतम पूछताछ जरूरी है।
-------------------------------

http://www.bbc.co.uk/hindi
शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौतशुक्रवार, 17 जनवरी, 2014

केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत हो गई है. दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने बीबीसी के साथ बातचीत में इसकी पुष्टि की है. समाचार एजेंसी पीटीआई ने अपने सूत्रों के हवाले से ख़बर दी है कि केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने ख़ुद पुलिस को अपनी पत्नी की मौत की सूचना की.शशि थरूर और सुनंदा पुष्कर की शादी 2010 में हुई थी.

एक दिन पहले ही पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से ट्विटर पर उनकी काफ़ी तकरार हुई थी.जिसके बाद शशि थरूर और पत्नी सुनंदा पुष्कर ने एक संयुक्त बयान जारी करके कहा था कि वे सुखी वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं.

संयुक्त राष्ट्र में राजनयिक रहे शशि थरूर को 2010 भारत सरकार के मंत्रिपद से एक विवाद के बाद इस्तीफ़ा देना पड़ा था जिसमें आईपीएल क्रिकेट टीम की निविदा में उनकी भूमिका को लेकर सवाल उठाए गए थे.लेकिन कुछ समय बाद उन्हें मंत्री परिषद में दोबारा शामिल किया गया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें