नरेंद्र मोदी कोई आतंकी नहीं, उनसे मिलने में गुरेज नहीं: शरद पवार



नरेंद्र मोदी कोई आतंकी नहीं, उनसे मिलने में गुरेज नहीं: शरद पवार
Sun, 09 Feb 2014
ठाणे। राकांपा प्रमुख और केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से मुलाकात की बात स्वीकार करते हुए कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री कोई आतंकी नहीं है और उनसे मिलने में कोई हर्ज नहीं है।
मीडिया में आई मोदी-पवार की गुप्त मुलाकात की खबरों पर टिप्पणी करते हुए राकांपा प्रमुख ने शनिवार को कहा कि कृषि मंत्री होने के नाते उन्हें मुख्यमंत्रियों से मुलाकात करनी पड़ती है। जिसका उद्देश्य मंत्रालय की नई नीतियों के क्रियान्वयन में आने वाली दिक्कतों को दूर करना होता है। इस सिलसिले में उन्हें राज्यों का दौरा भी करना पड़ता है। इन दौरों के दौरान मध्यप्रदेश, पश्चिम बंगाल और ओडिशा जाने पर वहां के मुख्यमंत्रियों शिवराज सिंह चौहान, ममता बनर्जी और नवीन पटनायक से मुलाकात की तो, अहमदाबाद जाने पर नरेंद्र मोदी से। इस मुलाकात में आखिर गलत क्या है? पवार ने जोर देकर कहा कि मैं मोदी को गुनहगार नहीं मानता। उनसे मिलने में कोई हर्ज नहीं है, क्योंकि वह कोई आतंकी नहीं है।
पवार ने कहा कि मेरी मोदी की मुलाकात को लेकर खबर प्रकाशित हुई। किसी राज्य के मुख्यमंत्री से मिलना क्या गलत है? क्या मैंने किसी चीनी या पाकिस्तानी आतंकी से मुलाकात की है? इसमें गलत क्या है? मेरी और मोदी की मुलाकात कोई सियासी नहीं थी, इसके गलत अर्थ निकाले गए। इस मुलाकात को लेकर जो भी प्रचार किया गया वह बेबुनियाद है। मेरा मानना है कि विकास के लिए दलगत राजनीति से ऊपर उठना होगा। तभी विकास संभव है।

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

छत्रपति शिवाजी : सिसोदिया राजपूत वंश

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

भारत के कुल 565 रियासतों में से 400 से भी ज्यादा राजपूत रियासते थी

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

"जननी जन्मभूमि स्वर्ग से महान है"।

इस्लामिक कटटरता से पीड़ितों को नागरिकता देना मानवता का पुण्यकार्य, सीएए के लिए धन्यवाद मोदीजी - अरविन्द सिसोदिया

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

विश्व व्यापी है हिन्दुओँ का वैदिक कालीन होली पर्व Holi festival of Vedic period is world wide