शुक्रवार, 28 मार्च 2014

नरेंद्र मोदी के टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा: कांग्रेस प्रत्याशी

कांग्रेस बोखला चुकी है , यह भाषा हिषंसक के साथ घोर साम्प्रदायिक है । 

नरेंद्र मोदी के टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा: कांग्रेस प्रत्याशी
Friday, March 28, 2014,
ज़ी मीडिया ब्यूरो
http://zeenews.india.com/hindi/lok-sabha-elections-2014/congress-candidate-threatens-to-chop-narendra-modi-into-pieces/205546


नई दिल्ली: यूपी के सहारनपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान मसूद ने नरेंद्र मोदी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है। अपने कार्यकर्ताओं के बीच इमरान मसूद ने भड़काऊ भाषण देते हुए मोदी के लिए मारने और काटने जैसे आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। उनके भाषण का एक विडियो सामने आया है, जिसमें वह भीड़ के सामने दावा कर रहे हैं कि मोदी को कड़ा सबक सिखाएंगे और बोटी-बोटी कर देंगे। चुनाव आयोग ने इमरान के भाषण का ब्योरा तलब किया है।

इस वीडियो में बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए मसूद ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मोदी यूपी को गुजरात समझ रहे हैं तो उन्हें यहां सबक सिखाया जाएगा। यूपी में मुस्लिमों की आबादी बताते हुए मसूद ने कहा कि यूपी गुजरात नहीं हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात में मुस्लिम 4 फीसदी है जबकि यूपी में 22 फीसदी। उन्होंने कहा कि मैं उसके खिलाफ लड़ूंगा क्योंकि मैं जानता है कि उसे कैसे माकूल जवाब दिया जा सकता है। हालांकि बाद में इमरान मसूद अपने दिये बयान से पलट गए। उन्होंने कहा कि मैंने तो मोदी को सबक सिखाने की बात कही थी।

इमरान कांग्रेस के इस इलाके से दिग्गज नेता रशीद मसूद के भतीजे हैं। पहले उन्हें समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवार बनाया था लेकिन बाद में रशीद मसूद ने उनका वहां से टिकट कटवा दिया तो वह कांग्रेस के टिकट पर मैदान में उतर गए। समाजवादी पार्टी के टिकट पर सहारनपुर से रशीद मसूद के पुत्र शाजान मसूद मैदान में हैं।

(एजेंसी इनपुट के साथ )

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें