बुधवार, 26 मार्च 2014

पाकिस्तान के तीन एजेंट : मोदी



पाकिस्तान के तीन एजेंट, उनमें से एक केजरीवालः मोदी

बुधवार, 26 मार्च 2014
अमर उजाला, दिल्ली
आज पहली बार अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि तीन AK पाकिस्तान को मिले हैं। भारत में पाकिस्तान के तीन एजेंट हैं। एके-47, एके एंटोनी और एके-49।
उन्होंने कहा कि ये एके-49 ही हैं जिनकी पार्टी की वेबसाइट पर भारत का नक्शा गलत है, उनकी पार्टी ने तो अपनी वेबसाइट पर कश्मीर, पाकिस्तान को दे दिया है। मोदी ने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तान का एजेंट बता दिया
--------------
हीरानगर/बुलंदशहर/नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी ने बुधवार को जम्मू के हीरानगर, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर और नई दिल्ली के सीलमपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। हीरानगर में उन्होंने आक्रामक तरीके से अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर निशाना साधा। बुलंदशहर में कहा कि विरोधी जान गए हैं कि 16 मई के बाद उनका क्या हाल होगा।

केजरीवाल पर पहली बार निशानात्नमोदी ने केजरीवाल का नाम लिए बिना उन्हें एके-49 कहा। उन्हें पाकिस्तान का एजेंट तक बता डाला। पहला मौका था जब मोदी केजरीवाल पर कुछ बोले। कहा- लोकपाल के नाम पर जो दाएं-बाएं करते हैं उनके दिमाग में यह बात क्यों नहीं आती कि जम्मू कश्मीर में यह कानून लागू क्यों नहीं हुआ?


अटलजी का जिक्र - मोदी ने कहा कि अटलजी ने कश्मीर के नौजवानों में विश्वास पैदा किया था। उन्हें पांच साल और मिलते तो जम्मू कश्मीर की सूरत बदल जाती। इन मुद्दों पर पुरानी बातत्न'कांग्रेस को साठ साल दिए, मुझे ६० महीने दो, शहजादे कहते हैं कि कांग्रेस एक सोच है। लेकिन कांग्रेस सोच में पड़ गई है कि एक चायवाला कहां से आयाÓ जैसी बातें मोदी ने दोहराईं।



पहला पड़ाव: वैष्णोदेवी मंदिर
मोदी घोड़े की सवारी कर सबसे पहले मां वैष्णादेवी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। वहां किसी सवाल के जवाब नहीं दिए। मोदी खुद अपने लिए नारा नहीं लगाने की अपील कर चुके हैं। लेकिन मंदिर के बाहर समर्थकों ने फिर 'हर-हर मोदी' के नारे लगाए।

दूसरा पड़ाव: हीरानगर
मोदी ने 185 चुनावी सभाओं की भारत विजय रैली की शुरुआत जम्मू के हीरानगर से की। मंच पर आते ही बोले कि भाजपा की सभाओं में कितने लोग जुटते हैं, यह खुद उमर अब्दुल्ला जम्मू रैली के वक्त ट्वीट कर बता चुके हैं। बोले- जितना प्यार यहां मिलेगा, उतना ब्याज सहित विकास कर लौटाऊंगा। नेशनल कॉन्फ्रेंस सहित कांग्रेस पर निशाना साधा कि वंशवाद-परिवारवाद देश को बर्बाद कर रहा है। फिर जवानों और किसानों का मुद्दा उठाया। कहा- कांग्रेस ने शास्त्रीजी के जय जवान-जय किसान के नारे को बदल दिया। अब कांग्रेस ने नारा दिया है- मर जवान-मर किसान। मोदी ने कहा कि पाकिस्तान को तीन 'एके' के रूप में सिपहसालार मिल गए। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के कारण कश्मीरियत पर हमला हो रहा है।


तीसरा पड़ाव: बुलंदशहर

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मोदी ने कहा कि धर्मनिरपेक्षता की बात कर कांग्रेस मुस्लिम युवकों का जीवन बर्बाद कर रही है। प्रधानमंत्री और शहजादे ने मुस्लिम युवकों को कर्ज और रोजगार की बात कही थी। लेकिन एक रुपया मुहैया नहीं कराया गया।

चौथा पड़ाव: दिल्ली

सीलमपुर की सभा में मोदी ने कहा कि दिल्ली की जनता जान गई है कि यहां सरकार बनाने वाली पार्टी कांग्रेस की बी टीम है। कांग्रेस का भला करना ही उनका मकसद है। राजनीति में गलतियां माफ कर दी जाती हैं, लेकिन विश्वासघात कोई माफ नहीं करता।


...और ट्वीट

मोदी ने आखिर में ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस का घोषणा-पत्र पूरी तरह मजाक है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें