रविवार, 9 मार्च 2014

मंहगाई बढ़ नहीं रही, दौड़ रही है - राव राजेन्द्र सिंह,विधायक


मंहगाई बढ़ नहीं रही, दौड़ रही है - राव राजेन्द्र सिंह
कांग्रेस नेतृत्व की सरकार ने हर मोर्चे पर देश को गर्त में डाल दिया - राव राजेन्द्र सिंह
---- अरविन्द सिसोदिया, लोकसभा क्षैत्र मीडिया संयोजक,
       जिला उपाध्यक्ष भाजपा, कोटा देहात 9414180151
09 मार्च  । ” जब सोते हैं तो मूल्य कुछ होते हैं और जब जागते हैं तो मूल्य बढ़ चुके होते हैं। कांग्रेस नेतृत्व के शासनकाल में मंहगाई मूल्यों में वृद्धि नहीं बल्कि मूल्यों में दौड़ हो रही है। दस हजार में भी घर चलाना मुश्किल हो रहा है।“ ये उदगार भाजपा के कोटा एवं झालावाड़ लोकसभा क्षैत्रों के पार्टी वक्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये मुख्य अतिथि एवं कोटा लोकसभा क्षैत्र के चुनाव संयोजक विधायक राव राजेन्द्रसिंह ने व्यक्त किये।

मुख्य अतिथि राव राजेन्द्रसिंह ने विस्तृत आंकडों के द्वारा बताया कि ” रोजगार के अवसर घट रहे  हैं, बेरोजगारी चरम पर है, देश आर्थिक मोर्चे पर निरंतर कमजोर हुआ है। किसान और कृषि को गंभीरतम खतरे उत्पन्न हो रहे हैं, किसान को खेत का  मजदूर मात्र बना दिया । देश में उत्पादन और  औ़द्योगिक विकास घट गया हे। देश तीन गुणा ज्यादा विदेशी कर्जे में डूब चुका है। “

भाजपा के कोटा  लोकसभा क्षैत्र मीडिया सेल संयोजक अरविन्द सिसोदिया ने बताया कि रविवार को प्रातः 11 बजे से पुरूषार्थ भवन , गोबरया बावडी चौराहे, कोटा में हाडौती के चारों जिले कोटा, बूदी , बांरा एवं बूंदी के मण्डल स्तरीय वक्ता कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण दिया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता झालावाड़ लोकसभा क्षैत्र के चुनाव संयोजक श्रीकृष्ण पाटीदार ने की जबकि विधायक ओम बिरला, जिला अध्यक्ष श्याम शर्मा, जिला अध्यक्ष प्रहलाद पंवार, विधायक चन्द्रकांता मेघवाल, विधायक हीरालाल नागर एवं विधायक एवं जिला अध्यक्ष नरेन्द्र नागर विशिष्ठ अतिथि रहे । कार्यक्रम में अतिथि स्वागत जिला अध्यक्ष प्रहलाद पंवार ने, धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष श्याम शर्मा ने तथा संचालन महामंत्री दिनेश सोनी ने किया ।

झालावाड़ लोकसभा चुनाव संयोजक श्रीकृष्ण पाटीदार ने कहा “ भाजपा की राज्य सरकार ने अपने घोषणा पत्र को ही सरकार के कामकाज का दस्तावेज बना दिया है, 60 दिन की प्राथमिकता वाले काम तत्कालीन आवश्यकता के तहत हैं। इसके अतिरिक्त भी जो हमनें वादे किये हैं उन्हे पूरा किया जायेगा। उन्होने कहा चुनाव केन्द्र सरकार के कुशासन के आधार पर होने जा रहे हैं हमें उन्हे अधिक से अधिक उजागर करना है।” पाटीदार ने एक चार पृष्ठीय पत्रक वक्ताओं को उपलब्ध करवाते हुये विषयवार बिन्दुओं को समझाया।

विधायक ओम बिरला ने कहा ” हमें पार्टी के हित की सभी बातों को स्पष्टता से उजागर करते हुये कांग्रेस के कुशासन पर प्रखर प्रहार करना है।  उन्होने कहा हमें जनता के बीच सकारात्मक सोच के साथ जायें, निडरता से बात को रखें।“ बिरला ने कहा ”पूरा देश नरेन्द्र मोदी को विश्वास भरी निगाह से देख रहा है। हमें देश के स्वप्न को साकार करने में जुट जाना चाहिये।“

बिरला ने कहा कांग्रेस नेतृत्व वाले यूपीए सरकार ने देश केा निराश किया है, समाज का हर वर्ग परेशान है, किसान मजबूर हो गया, मजदूर दूसरी जगह काम की तलाश भटक रहा है। उद्योग और व्यापार हमेशा संशय की ग्रस्तता से परेशान है। चारों तरफ हाहाकार का कारण केन्द्र में बैठी कांग्रेस नेतृत्व सरकार है । हमें उसके कुशासन को खुल कर उजागर करना चाहिये।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें