मंगलवार, 3 फ़रवरी 2015

खुद को ईमानदार बताने वाले बेनाकाब हो गए - नरेंद्र मोदी

                               


                                      बेनाकाब हो गए खुद को ईमानदार बताने वाले: मोदी
Tue, Feb 3rd, 2015

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को रोहिणी की चुनावी जनसभा में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा खुद को ईमानदार बताने वाले बेनाकाब हो गए। उन्होंने कहा कि दिल्ली को विकास चाहिए, यहां तजुर्बेकार लोग की जरुरत है नौसिखिए नहीं।

मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इस बार मां-बेटे के प्रचार को भी मीडियावाले तवज्जो नहीं दे रहे हैं। उनकी बात कोई सुन नहीं रहा है। नरेंद्र मोदी ने फर्जी कंपनीयों के चंदे मामले पर आम आदमी पार्टी जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि किस बैंक में किसका खाता है, यह उन्हें (अरविंद केजरीवाल) मालूम है, लेकिन अपने खाते में किसका पैसा है, यह वह नहीं जानते। ये (केजरीवाल) भी अपने को साफ कह रहे थे, अब क्या हुआ? देशवासी धोखा बर्दाश्त नहीं करते।

कालेधन के मुद्दे पर भी उन्होंने कहा कि रात में खातों में पैसा जाना, सवाल उठाता है। क्या ऐसे आदमी के हाथ में दिल्ली को दिया जा सकता है। उन्होंने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि चतुराई ज्यादा दिन तक छिप नहीं सकती है। सार्वजनिक जीवन में अग्निपरीक्षा देनी पड़ती है और हम लोग जनता का विश्वास जीतकर यहां पर पहुंचे हैं।

अपनी तारीफ करते हुए मोदी ने कहा कि पिछले आठ महीनों में हमने एक के बाद एक काम किए हैं। महंगाई पर बोलते हुए मोदी ने कहा कि जनवरी 2014 में देश में गैस के सिलेंडर की कीमत क्या थी और अब क्या है। एक साल पहले 1240 रुपये था, आज 605 रुपये में मिलता है। ऑर्डिनेंस पर बोलते हुए मोदी ने कहा कि हमने ई-रिक्शा वालों कानूनी सुरक्षा दी। सरकार गरीबों के लिए है। दिल्ली के गांवों में विकास की बात करते हुए मोदी ने कहा कि गांव में गरीबों को सुविधाएं मिलेंगी, सरकार इस ओर काम कर रही है।
मोदी ने दिल्ली वालों से अपील की कि दिल्ली में भाजपा के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनाइए। मोदी कहा कि किरण बेदी के नेतृत्व में भाजपा का समर्थन करें। उन्होंने लोगों से अपील की कि 7 तारीख को हमारा साथ दीजिए। भाजपा को विजयी बनाएं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें