रविवार, 15 नवंबर 2015

शत्रुघ्न सिन्हा : संघ के अधिकारियों का मिलने से इंकार


शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे संघ मुख्यालय, 

संघ के अधिकारियों का मिलने से इंकार


नागपुर : भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपने बागी रूख पर कायम है. बिहार चुनाव की हार के बाद पार्टी के शीर्ष नेताओं की कड़ी आलोचना कर चुके शत्रुघ्न सिन्हा अपनी शिकायत लेकर संघ मुख्यालय नागपुर पहुंचे. लेकिन, नागपुर में संघ ने उनकी बात सुनने या उनसे मुलाकात करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा शुक्रवार को नागपुर पहुंचे थे, नागपुर में उन्हें न केवल संघ की तरफ से बल्कि बीजेपी के स्थानीय नेताओं की ओर से भी बेहद ठंडी बेहद प्रतिक्रिया मिली. शत्रुघ्न सिन्हा सरसंघ चालक मोहन भागवत और सचिव भैया जी जोशी से मिलने गये थे. हालांकि मोहन भागवत और भैया जी जोशी नागपुर से बाहर गये हुए है. सूत्रों के मुताबिक संघ के किसी भी जूनियर अधिकारियों ने भी शत्रुघ्न सिन्हा से मिलने में दिलचस्पी नहीं दिखाई.

भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा नागपुर से भाजपा सांसद नितिन गडकरी से मिलने की भी इच्छा जतायी. लेकिन ,नितिन गडकरी ने भी शत्रुघ्न सिन्हा से मिलने में दिलचस्पी नहीं दिखाई.गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी के उन बागी नेताओं में शामिल है जो खुलेआम पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की आलोचना करते है. बिहार चुनाव प्रचार के दौरान उनके बागी तेवर से पार्टी को मुसीबतों का सामना करना पड़ी. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें