बुधवार, 23 नवंबर 2016

नोटबंदी : गरीबों और आम लोगों को काफी फायदा होगा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी



नरेन्द्र मोदी मतदाता की सुने  !
लोकसभा और राज्यसभा में अधिकांश करोडपति अरबपति हैं।  राजनेता ही भ्रष्टाचार और कालेधन का मुख्य कारण हे। चोर दरवाजे से आतंकवाद , उग्रवाद और नक्सवाद की मदद करने वाला क्षैत्र भी राजनीति है। देशहित करना है तो इन्हे नजर अंदाज करना होगा, आगे जनता इन्हे सबक सिखायेगी। प्रधानमंत्री सीधे आम जनता की सुनें । कालेधन वाले करोडपतियों को इग्नोर करें।


- अरविन्द सिसोदिया , कोटा,राजस्थान


---------------------------------------------------
नोटबंदी: पीएम बोले-लड़ाई की शुरुआत है, अंत नहीं
पीटीआई | Updated: Nov 22, 2016

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी को ब्लैक मनी के खिलाफ लड़ाई में उठाया गया बड़ा कदम बताया है। मोदी ने सोमवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कहा कि नोटबंदी ब्लैक मनी के खिलाफ लड़ाई में उठाया गया लंबी और बड़ी कार्रवाई है। इससे गरीबों और आम लोगों को काफी फायदा होगा। पीएम ने कहा कि यह ब्लैक मनी के खिलाफ लड़ाई की शुरुआत है, अंत नहीं।

शीत कालीन सत्र के दौरान पहली बीजेपी संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ब्लैक मनी, नकली करंसी और भ्रष्टाचार के कारण गरीब, और मध्यम वर्ग के लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी हुई है। पीएम ने कहा कि उनकी सरकार देश को ऐसे दानवों से मुक्त कराने का प्रयास कर रही है।

बैठक में बीजेपी ने नोटबंदी का सर्वसम्मति से समर्थन करने वाला प्रस्ताव पास कर दिया। प्रस्ताव में विपक्षी पार्टियों पर हमला भी किया गया। प्रस्ताव में विपक्षी दलों से पूछा गया कि नोटबंदी पर वे आम जनता और सरकार के साथ हैं या फिर ब्लैक मनी रखने वाले लोगों के साथ?।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें