मंगलवार, 24 जनवरी 2017

हर हाल में जीतेंगे अगला चुनाव : मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजेजी















हर हाल में जीतेंगे अगला चुनाव : 

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजेजी 


23 जनवरी, 2017

प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक
मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे जी ने कहा कि हमारी भाजपा सरकार ने प्रदेश में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। सभी कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ मेहनत से जुट जाएं, आने वाले विधानसभा चुनाव हम हर हाल में जीतेंगे और प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनायेंगे।

श्रीमती राजे सोमवार को जयपुर में आयोजित प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश कार्यसमिति के सभी सदस्य पार्टी को मजबूत करने का ऐसा उदाहरण पेश करें, जिसको कार्यकर्ता भी फोलो करें। उन्होंने कहा कि अब चुनाव में बहुत अधिक समय नहीं है, इसलिए कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ जुट जाएं, ताकि प्रदेश के हित में हमारी पार्टी फिर से सरकार बनाए।

हमारी पार्टी दूसरी पार्टियों से अलग
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा एक परिवार है और हम दूसरी पार्टियों से अलग हैं। हमारी विचारधारा हर व्यक्ति को साथ लेकर चलने की है, जबकि दूसरी पार्टियों की विचारधारा प्रोफेशनल है। हम पार्टी रूपी इस परिवार में एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और हमारे बीच किसी तरह का भेदभाव नहीं है। उन्होंने कहा कि हम पार्टी को परिवार समझकर मजबूत बनाएगें, तो कोई भी हमसे सत्ता नहीं छीन सकता।

लोगों को योजनाओं का दिलाएं अधिक से अधिक लाभ
श्रीमती राजे ने कहा कि सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता केन्द्र और राज्य सरकार की विभिन्न फ्लैगशिप योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों को पहुंचाने में मदद करें, ताकि लोगों के जीवन स्तर में व्यापक सुधार हो सके। इसके लिए सभी पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि पंचायत जनकल्याण शिविरों में आवश्यक रूप से उपस्थित हों। सांसद एवं विधायक कोष का उपयोग हर क्षेत्र के समग्र विकास को ध्यान में रखकर कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों के समन्वय से किया जाए।

जिलाध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी करेंगे उम्मीदवार तय
श्रीमती राजे ने कहा कि पार्टी ने जिनको जिलाध्यक्ष बनाया है या अन्य पदभार सौंपा है, वे अपने-अपने क्षेत्र से विधानसभा के ऐसे उम्मीदवारों के नाम तय करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जो पार्टी को जीत दिला सकें। उन्होंने कार्यकर्ताओं को मतदाता सूचियों के पुर्नरीक्षण के कार्य में भागीदारी निभाने का भी सुझाव दिया।

खेलों के माध्यम से युवाओं को जोड़ें
मुख्यमंत्री ने कहा कि जिला तथा पंचायत स्तर पर खेलों के आयोजन युवाओं को पार्टी से जोड़ने का अच्छा माध्यम हो सकते हैं। कई जिलों में यह नवाचार किया भी गया है, जिसके अच्छे परिणाम सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि अन्य जिलों में भी किसी न किसी खेल को प्रोत्साहित करते हुए प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएं, ताकि ज्यादा से ज्यादा युवा पार्टी से जुड़ सकें।

बैठक में प्रदेश कार्यसमिति की अगली बैठक अप्रेल माह में जोधपुर में आयोजित करने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष श्री अशोक परनामी, पार्टी के सह संगठन मंत्री और प्रदेश प्रभारी श्री वी. सतीश, सह प्रभारी श्री गोपाल शेट्टी, गृहमंत्री श्री गुलाब चंद कटारिया, केन्द्रीय मंत्रीगण, राज्य मंत्रिमण्डल के सदस्य, सांसद, विधायक एवं पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

जयपुर, 23 जनवरी 2017

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें