शुक्रवार, 7 अप्रैल 2017

इंद्रेश कुमार : कांग्रेस ने भगवा और हिंदुत्व को बदनाम किया



आज नहीं तो कल होंगे पाकिस्तान के टुकड़े - इंद्रेश कुमार

बुधवार, 05 अप्रैल 2017

कैथल। केंद्र में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने सुरक्षा एजेंसियों का जमकर दुरुपयोग किया और अब समय के साथ ये बात सबके सामने आ चुकी है। ये कहना है आरएसएस के राष्ट्रीय प्रचारक इंद्रेश कुमार का।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की न्याय व जांच में आस्था नहीं है। वोट की राजनीति के लिए कांग्रेस ने भगवा और हिंदुत्व को बदनाम किया। साथ ही आरएसएस और देशभक्तों को निशाने पर भी लिया। वे बुधवार को कैथल में ढांड रोड स्थित अरुण सराफ के निवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस एफआईआर में उसका नाम भी नहीं था, जानबूझकर उस मामले को कोर्ट में घसीटा गया। कोर्ट ने भी यह बात मानी है और उन्हीं तथ्यों के आधार पर माननीय कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया।

उन्होंने कहा कि अजमेर शरीफ के गद्दीनशीन प्रमुख ने भी बहुत समय पहले कहा कि था कि सरकार गलत कर रही है। कई जगह अब ये सवाल भी उठने लगा है कि उन पर कानूनी कार्यवाही की जाए। लेकिन देशभर की जनता ने उन्हें सजा दे दी है। यही कारण है कि अब वे अपनी ओर से किए गए अन्याय और पाप कार्मों की सजा भुगत रहे हैं। ऐसे में जिस वोट बैंक को वो खरीदना चाहते थे, उस चाल में वो सफल नहीं हो पाए।

हरियाणा को लेकर इंद्रेश कुमार ने कहा कि हरियाणा में भी तीन परिणाम देखने को मिल रहे हैं। इनमें सादगी व सरलता वाली सरकार, जातिवाद से ऊपर उठकर काम करने वाली सरकार औश्र नौकरियों में पादर्शिता की बात मुख्य रूप से देखने को मिल रही है। हरियाणा में जाट आरक्षण आंदोलन पर इंद्रेश ने कहा कि कुछ बाहरी लोग हरियाणा के भाईचारे को खराब कर रहे हैं, ये ठीक नहीं है।

प्रदेश का भाईचारा खराब करने, तोड़फोड़ करने, नुकसान पहुंचाने वाले लोगों को हमें हरियाणा से खदेड़ना चाहिए। उन्होंने आने वाले समय में पाकिस्तान के भी टूकड़े होने की बात कही। राममंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि इस दिशा में माहौल तैयार हो रहा है और कोर्ट ने भी माना है कि यहां कभी मंदिर था और इस्लाम धर्म भी यहीं कहता है कि दूसरे के धर्म को तोड़कर अपना धर्मस्थल बनाना गलत है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें