Letter 'X' on palm हथेली पर रहस्य क्रॉस



Letter 'X' on palm.
रहस्य क्रॉस
-----------------------
Only 3% of the world population carry the same marking or letter 'X' on their palms.
Those people having letter 'X' on their palms might be:
Effective and highly efficient, smartest of all, great leadership qualities and great knowledge. They are intuitive and they easily forgive but yes they do not forget anything. They are found to be powerful and lucky.
 
It is said that, they easily adapt themselves to the situations around them.The popular individuals who have or had this letter include:
Greek emperor Alexander The Great and President Abraham Lincoln, Russian President Vladimir Putin.And You ?????
 
हथेली पर "X " अक्षर
रहस्य क्रॉस

दुनिया की केवल 3प्रतिशत आबादी के हाथों में एक ही निशान या
" X " अक्षर होता है। जिन लोगों की हथेली में "X " अक्षर होता है, वे हो सकते हैं प्रभावी और अत्यधिक कुशल। सबसे चतुर, महान नेतृत्व गुण और महान ज्ञान। ये सहज होते हैं और आसानी से माफ कर देते हैं लेकिन हां ये कुछ भी नहीं भूलते। ये शक्तिशाली और भाग्यशाली माने जाते हैं।

ऐसा कहा जाता है कि, वे आसानी से अपने आसपास की स्थितियों में खुद को ढाल लेते हैं। लोकप्रिय व्यक्तियों में  यह शामिल होते हैं। इस तरह के महान व्यक्तियों में ग्रीक सम्राट अलेक्जेंडर द ग्रेट और राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन, रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन। और आप ?????
 
हस्तरेखा ज्योतिष के अनुसार जिसकी हथेली में यह अक्षर पाया जाता है वह काफी शुभ माना गया है उन लोगों के हाथ में काफी दादा तरक्की लिखी होती है वह लोग काफी ज्यादा प्रसिद्ध होते हैं का तो ऐसा भी जाता है कि यह लोग जीवन में सफल होते हैं और जो चीज को पाना चाहते हैं उसको हासिल करने के बाद ही चयन लेते हैं!

इतना ही नहीं बल्कि इन लोगों की छवि भी काफी ज्यादा आकर्षक होती है और यह लोग देखने में बेहद ही सुंदर होते हैं इतना ही नहीं बल्कि इन लोगों के पास शक्तिशाली पद होते हैं यानी कि कुछ राजनीति से जुड़े हुए पद भी इनके पास हो सकते हैं वही जिसकी वजह से यह लोग बहुत ज्यादा ताकतवर कहलाते हैं!
 

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

चंदन है इस देश की माटी तपोभूमि हर ग्राम है

भाजपा का संकल्प- मोदी की गारंटी 2024

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

हम भाग्यशाली हैं कि मोदी जी के कार्यकाल को जीवंत देख रहे हैं - कपिल मिश्रा

नेशन फस्ट के भाव से सभी क्षेत्रों में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएं - देवनानी