'मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित है भारत' : परम पूज्य मोहन जी भागवत


कानपुर : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख परम पूज्य मोहन जी भागवत ने नरेंद्र मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि भारत मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित है. कानपुर में संघ की बैठक को संबोधित करते हुए भागवत ने कहा कि सरकार के महत्वपूर्ण पदों पर स्वयं सेवक बैठे हैं इसलिए देश सुरक्षित हाथों में है. संघ प्रमुख की यह प्रशंसा ऐसे समय आई है जब यह बात चल रही है कि एफडीआई पर मोदी सरकार की सक्रियता स्वदेशी की विचारधारा से विपरीत जा रही है. बैठक में एक व्यवसायी के सवाल पर भागवत ने कहा सरकार में बैठे स्वयं सेवकों पर हमें पूरा भरोसा है धैर्य रखिए, जल्द ही परिणाम देखने को मिलेंगे.

भागवत जी  ने आगे कहा कि वे मोदी से बहुत प्रभावित है. मोदी छोटे बच्चों में भी लोकप्रिय हैं. संघ प्रमुख ने वंचित वर्ग के लिए सेवा भारती के प्रसार पर भी जोर दिया. एक प्रश्न के उत्तर में भागवत पाठ्य पुस्तकों में बदलाव पर भी सहमत दिखे.उनके अनुसार बहुत समय से इस सुधार की जरूरत महसूस हो रही है.

एनडीए सरकार की नीतियों का पूरी तरह से समर्थन करते हुए राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि इस समय भारत सुरक्षित हाथों में है। केंद्र सरकार में कई स्वयंसेवक बेहतर पदों पर काम कर रहे हैं।

भागवत कानपुर में आयोजिस संघ की बैठक में बोल रहे थे। संघ प्रमुख, मोदी सरकार के एफडीआई के मुद्दे पर लिए गए फैसलों के समर्थन में पूरी तरह से साथ खड़े दिखाई दिए। एफडीआई के मुद्दे पर मोदी सरकार द्वारा सुविधा देने और संघ के स्वदेशी एजेंडे में उस तरह का व्यवहार ना करने पर संघ ने पीएम मोदी का भरपूर बचाव किया।

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

विश्व व्यापी है हिन्दुओँ का वैदिक कालीन होली पर्व Holi festival of Vedic period is world wide

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

भाजपा की सुपरफ़ास्ट भजनलाल शर्मा सरकार नें ऐतिहासिक उपलब्धियां का इतिहास रचा

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

दीवान टोडरमल के समर्पण शौर्य पर हिन्दुत्व का सीना गर्व से चौंडा हो जाता है - अरविन्द सिसौदिया Diwan-Todar-Mal

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

भारत को आतंकवाद के प्रति सावचेत रहना ही होगा - अरविन्द सिसोदिया