पोस्ट

जून 19, 2013 की पोस्ट दिखाई जा रही हैं

सुधीन्द्र कुलकर्णी: वामपंथी खुराफात कर गया भाजपा में

इमेज
सुधीन्द्र कुलकर्णी: वामपंथी खुराफात कर गया भाजपा में सभी राजनैतिक जानकारों को पता होगा कि राजग सरकार में भाजपा में घुसा मार्किस्ट आईडियोलोजी के वामपंथी सुधीन्द्र कुलकर्णी ( कालम लेखक ) बडी पहुंच वाला था। अच्छे - अच्छे मंत्रीयों की नहीं चलती थी और इनके इशारों पर ...! यह तब पुनः प्रसिद्ध हुये जब भाजपा के एक बडे नेता जिन्ना की मजार पर फूल चढ़ाने पहुचे और देश विभाजक जिन्ना को धर्मनिरपक्ष बता आये। इसके बाद यूपीए सरकार ने नोट फोर वोट के मामले में इन्हे मास्टर माइंड ठहराया। इस व्यक्ति की सलाहों ने भाजपा को अंदर और बाहर बहुत नुकसान पहुंचाया है Sudheendra Kulkarni From Wikipedia, the free encyclopedia Sudheendra Kulkarni is an Indian politician and columnist. Kulkarni was educated at Jadhavji Anandji High School in Athani, a town in Belgaum district, Karnataka, India. He then attended the Indian Institute of Technology Bombay. A former member of the Communist Party of India (Marxist), Kulkarni joined the Bharatiya Janata Party (BJP) in 1996. Of this ideological switch he said, "

इस्लामिक क़ानून चाहते है उन्हे ऑस्ट्रेलिया से बाहर जाने के लिए कहा

इमेज
ऑस्ट्रेलियन प्राइम मिनिस्टर - जूलीया गिलर्ड को दुनिया की रानी बना देना चाहिए!! - ऑस्ट्रेलिया प्राइम मिनिस्टर जूलीया गिलर्ड सीखो भारत के नेताओ .. कुछ सीखो इनसे.... " मित्रो एक बार जरुर पढ़िए ऑस्ट्रेलियन प्रधानमंत्री का देश के नाम सन्देश " .... ये पढ़ने के बाद शायद भारतीय मुस्लिमो को कुछ अकल आये , शायद ??????? इस महिला प्राइम मिनिस्टर ने जो कहा है, उस बात को कहने के लिए बड़ा साहस और आत्मविश्वास चाहिए! पूरी दुनिया के सब देशो मे ऐसे ही लीडर होने चाहिए! वो कहती है : "मुस्लिम, जो इस्लामिक शरिया क़ानून चाहते है उन्हे बुधवार तक ऑस्ट्रेलिया से बाहर जाने के लिए कहा हे क्यूकी ऑस्ट्रेलिया देश के कट्टर मुसलमानो को आतंकवादी समझता है. ऑस्ट्रेलिया के हर एक मस्जिद की जाँच होगी और मुस्लिम इस जाँच मे हमे सहयोग दे जो बाहर से उनके देश मे आए है उन्हे ऑस्ट्रेलिया मे रहने के लिए अपने आप को बदलना होगा और ना की ऑस्ट्रेलियन लोगो को... अगर नही होता है तो मुसलमान मुल्क छोड़ सकते है कुछ ऑस्ट्रेलियन चिंतित है ये सोच के की क्या हम किसी धर्म के अपमान तो नही कर रहे.. पर मई ऑस्ट्रेलियन लोग

सही उम्र में यौन संबंध बनाने वाले बन जाते हैं पति-पत्नी : मद्रास उच्च न्यायालय

इमेज
सही उम्र में यौन संबंध बनाने वाले बन जाते हैं पति-पत्नी : अदालत Tuesday, June 18, 2013 चेन्नई : मद्रास उच्च न्यायालय ने कहा है कि अगर कोई सही कानूनी उम्र को पूरा करने वाला युगल यौन संबंध बनाता है तब उसे वैध विवाह माना जायेगा और उन्हें पति-पत्नी घोषित किया जा सकता है। उच्च न्यायालय में न्यायमूर्ति सी एस करनान ने अपने आदेश में कहा, ‘अगर कोई युगल यौन आकांक्षा को पूरा करना तय करता है, तब कानून कुछ अपवादों को छोड़कर उसके बाद उत्पन्न होने वाले सभी परिणामों के अनुरूप पूर तरह से प्रतिबद्ध होता है।’ उन्होंने कहा कि मंगलसूत्र, वरमाला, अंगुठी आदि पहनने जैसी वैवाहिक औपचारिकताएं केवल समाज की संतुष्टि के लिए होती हैं। कोई भी पक्ष यौन संबंध के बारे में दस्तावेजी सबूत पेश करके वैवाहिक संबंध का दर्जा प्राप्त करने के लिए परिवार अदालत से सम्पर्क कर सकता है। न्यायाधीश ने कहा कि एक बार ऐसी घोषणा हो जाने के बाद युगल किसी भी सरकारी रिकार्ड में पति पत्नी के रूप में स्थापित हो सकते हैं। उच्च न्यायालय ने कोयंबतूर के एक गुजाराभत्ता संबंधी मामले की सुनवाई करते हुए यह व्यवस्था दी। (एजेंसी)