मोदी की जान को आतंकी खतरा




मोदी की जान के पीछे पड़ा पाकिस्‍तान

dainikbhaskar.com   |  Nov 04, 2013,
मोदी की जान को खतरा!

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की जान पर खतरा है। आईबी ने पंजाब पुलिस को इस बारे में अलर्ट भेजा है। अलर्ट के मुताबिक पाकिस्तान कट्टरपंथी सिखों के एक संगठन को भारी मात्रा में विस्फोटकों के साथ मोदी की रैली में भेजने की तैयारी में है।
अलर्ट के मुताबिक आतंकी संगठनों की हिट लिस्ट में नंबर एक पर मौजूद नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़नी लाजिमी है। हाल ही में पटना में हुई मोदी की हुंकार रैली स्थल के आसपास सात जगहों पर बम धमाके हुए थे। बम धमाकों के बाद नीतीश सरकार के सुरक्षा इंतजाम पर सवाल खड़े हो गए थे। इसके बाद मोदी की सुरक्षा बढ़ाई गई थी।

मोदी ने पंचदेव के दर्शन किए 
तमाम खतरों की चेतावनी और अलर्ट के बावजूद गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजराती नववर्ष के मौके पर गांधीनगर के पंचदेव मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान भारी सुरक्षा बंदोबस्त रहा। लेकिन इसके बावजूद मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग बड़ी संख्या में मंदिर और और उसके आसपास देखे गए। इसके बाद मोदी भद्रकाली मंदिर में दर्शन किए। मंदिरों की यात्रा से पहले मोदी ने गुजरात की राज्यपाल कमला बेनीवाल से मुलाकात कर उन्हें गुजराती नववर्ष की बधाई दी। 

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

चंदन है इस देश की माटी तपोभूमि हर ग्राम है

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

जीवन मे कुछ करना है तो, मन को मारे मत बैठो

दीपावली पर्व का समाज व्यवस्था सम्बर्द्धन का वैज्ञानिक दृष्टिकोंण

भारत का मास्टर स्ट्रोक,आतंकियों के पक्षधर अमेरिका - कनाडा के अहंकार को तोड़ेगा " मोदी-पुतिन-जिनपिंग " युग्म - अरविन्द सिसौदिया master stroke of india

स्वामी विवेकानंद और राष्ट्रवाद Swami Vivekananda and Nationalism

लूट जैसी मुनाफाखोरी पर नियंत्रण रखना प्रशासनिक कर्तव्य है - अरविन्द सिसोदिया

उर्वरक बैंक श्रंखलाओं से खाद संकट को स्थायीरूप से समाप्त किया जा सकता हैं - अरविन्द सिसोदिया