मोदी की जान को आतंकी खतरा




मोदी की जान के पीछे पड़ा पाकिस्‍तान

dainikbhaskar.com   |  Nov 04, 2013,
मोदी की जान को खतरा!

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की जान पर खतरा है। आईबी ने पंजाब पुलिस को इस बारे में अलर्ट भेजा है। अलर्ट के मुताबिक पाकिस्तान कट्टरपंथी सिखों के एक संगठन को भारी मात्रा में विस्फोटकों के साथ मोदी की रैली में भेजने की तैयारी में है।
अलर्ट के मुताबिक आतंकी संगठनों की हिट लिस्ट में नंबर एक पर मौजूद नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़नी लाजिमी है। हाल ही में पटना में हुई मोदी की हुंकार रैली स्थल के आसपास सात जगहों पर बम धमाके हुए थे। बम धमाकों के बाद नीतीश सरकार के सुरक्षा इंतजाम पर सवाल खड़े हो गए थे। इसके बाद मोदी की सुरक्षा बढ़ाई गई थी।

मोदी ने पंचदेव के दर्शन किए 
तमाम खतरों की चेतावनी और अलर्ट के बावजूद गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजराती नववर्ष के मौके पर गांधीनगर के पंचदेव मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान भारी सुरक्षा बंदोबस्त रहा। लेकिन इसके बावजूद मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग बड़ी संख्या में मंदिर और और उसके आसपास देखे गए। इसके बाद मोदी भद्रकाली मंदिर में दर्शन किए। मंदिरों की यात्रा से पहले मोदी ने गुजरात की राज्यपाल कमला बेनीवाल से मुलाकात कर उन्हें गुजराती नववर्ष की बधाई दी। 

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

चंदन है इस देश की माटी तपोभूमि हर ग्राम है

भाजपा का संकल्प- मोदी की गारंटी 2024

हम भाग्यशाली हैं कि मोदी जी के कार्यकाल को जीवंत देख रहे हैं - कपिल मिश्रा

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

नेशन फस्ट के भाव से सभी क्षेत्रों में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएं - देवनानी