मोदी को मिलेगा मुसलमानों का समर्थन: संघ

 मोदी को मिलेगा मुसलमानों का समर्थन: संघ








मोदी को मिलेगा मुसलमानों का समर्थन: संघ
September 18, 2013,
http://zeenews.india.com/hindi/news
वाराणसी : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) का मानना है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार घोषित किए गए नरेंद्र मोदी को वर्ष 2014 में होने वाले आम चुनाव में देश के मुसलमानों का जोरदार समर्थन मिलेगा, जिससे उनके सुनहरे भविष्य का सपना आसानी से साकार हो सकता है।

संघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने बुधवार को वाराणसी में बातचीत के दौरान यह बात कही। वह दो दिवसीय प्रवास पर वाराणसी पहुंचे हुए हैं। उन्होंने कहा, `अमेरिका, ब्रिटेन सहित दुनिया भर की बड़ी ताकतों ने मोदी की छवि खराब करने के लिए पुरजोर कोशिश की, लेकिन उनकी लोकप्रियता व सुशासन छवि के कारण वे भी कुछ नहीं कर पाए।`

क्या मोदी को मुसलमानों का समर्थन मिलेगा, इस सवाल पर इंद्रेश ने कहा कि सच्चा मुसलमान ऐसा राज चाहता है जिसमें सुरक्षा व विकास हो, जाति-मजहब के नाम पर भेद-भाव न हो। उन्होंने कहा कि मुसलमानों ने पिछले 60 वर्षों से कांग्रेस व अन्य दलों को परखकर देखा है, लेकिन उन्हें शक के नजरिए से आज भी देखा जा रहा है। इसलिए देश भर में दर्जनों स्थानों पर रक्षाबंधन उत्सव पर मुस्लिम महिलाओं ने मोदी को राखी भेजी और पुरुषों ने विश्वास जताया।

इंद्रेश के मुताबिक वाराणसी में तो मुस्लिम महिलाओं ने मोदी के चित्र में अपने भैया का रूप मानकर उन्हें राखी बांधी। मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार घोषित होने पर गुजरात समेत देश के सैकड़ों स्थानों पर मुसलमानों ने खुशियां मनाई। संघ नेता ने कहा कि देशभर के मुसलमानों को नई रोशनी और एक नए पैगाम की तलाश है। देश का मुसलमान हिन्दुस्तान में अपना भविष्य खोज रहा है और उनके सुनहरे भविष्य का सपना नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद ही पूरा हो सकता है। (एजेंसी)
First Published: Wednesday, September 18, 2013, 18:11

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

प्रधानमंत्री मोदीजी एवं लोकसभा अध्यक्ष बिरलाजी की उपलब्धियां

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

राजपूतों का सबसे ज्यादा बुरा कांग्रेस नें ही किया - अरविन्द सिसोदिया

कांग्रेस सत्ता में आई तो, पूरे देश में छिना झपटी की आराजकता प्रारंभ हो जायेगी - अरविन्द सिसोदिया bjp rajasthan kota

चंदन है इस देश की माटी तपोभूमि हर ग्राम है

देश बचानें,हिन्दू मतदान अवश्य करें hindu matdan avashy kren

कैलाश मानसरोवर के बिना भारत अधूरा है - इन्द्रेश कुमार