अब एक मजबूत राष्ट्र बनाने का समय है - नरेंद्र मोदी

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने बुधवार को प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका 'परिवार पिछले 60 से मजबूत होता जा रहा है' और अब एक मजबूत राष्ट्र बनाने का समय है।


नरेंद्र मोदी ने साधा प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना, कहा,
60 साल में सिर्फ गांधी परिवार मजबूत हुआ
अप्रैल 23, 2014
http://khabar.ndtv.com
कलोल (गुजरात): भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने बुधवार को प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका 'परिवार पिछले 60 से मजबूत होता जा रहा है' और अब एक मजबूत राष्ट्र बनाने का समय है।

मोदी ने यह हमला ऐसे समय में बोला है कि जब कल ही प्रियंका ने कहा था कि उनके पति रॉबर्ट वाड्रा पर किए जा रहे 'राजनीतिक' हमले से लड़कर वह और भी मजबूत होकर उभरेंगी। गुजरात के गांधीनगर जिले के कलोल कस्बे में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, 'आप कहते हैं कि हम मजबूत बनेंगे, आप (गांधी परिवार) तो पिछले 10 साल से मजबूत होते जा रहे हैं।' किसी का नाम लिए बगैर मोदी ने कहा, 'पर आज मुद्दा यह है कि देश को कैसे मजबूत बनाएं। आप जहां खुद को मजबूत बनाना चाहते हैं, वहीं हम (भाजपा) एक मजबूत राष्ट्र बनाना चाहते हैं। हमारे लिए लोगों की आवाज से बढ़कर कुछ भी नहीं है।'

मोदी साफ तौर पर प्रियंका के इस बयान की तरफ इशारा कर रहे थे कि विपक्षी भाजपा कथित अनुचित भूमि करारों के मुद्दे पर उनके पति को गलत तरीके से निशाना बना रही है, पर ऐसे हमलों से वह और भी मजबूत होकर उभरेंगी।

प्रियंका ने मंगलवार को रायबरेली में कहा था, 'जब आप टीवी देखते हैं तो आप क्या देखते हैं? कठोर शब्द, मेरे परिवार का अपमान। मेरे पति के बारे में बहुत सारी बातें कही जाती हैं। मुझे इससे दुख होता है। मुझे अपने लिए दुख नहीं होता बल्कि इसलिए कि आप किसी का अपमान कर रहे हैं, सच्चाई नहीं बताई जाती।'

प्रियंका ने कहा था, 'वे जितना ज्यादा मुझे जलील करेंगे, लड़ने का मेरा इरादा मजबूत होता जाएगा। वे जितना ही मुझे नुकसान पहुंचाने का काम करेंगे, मैं उतनी ही मजबूत होती जाऊंगी।' मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह अनर्गल आरोप लगाकर वास्तविक मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है।

भाजपा नेता ने कहा, 'हमने जब भी सवाल उठाए, उन्होंने मुझ पर और आरोप लगा दिए। जब कुछ काम नहीं आया तो कांग्रेस के नेता सीबीआई के गलत इस्तेमाल का मुद्दा ले आए। मेरा मानना है कि कांग्रेस ने मुद्दों के आधार पर लड़ने की अपनी क्षमता खो दी है।'

गुजरात के मुख्यमंत्री मोदी ने गांधी परिवार के अन्य सदस्यों पर भी निशाना साधा। उन्होंने 'मां-बेटे' पर देश को लूटने का आरोप लगाया। मोदी ने रैली में आए लोगों से सवाल किया, 'आपको नहीं लगता कि देश को लूटने के बाद काला धन विदेशी बैंकों में डाल दिया गया? हमें काला धन वापस लाना चाहिए कि नहीं?' इस पर लोगों ने 'हां-हां' में जवाब दिया।
------------
नरेंद्र मोदी ने साधा प्रियंका पर निशाना,
कहा 60 साल में सिर्फ गांधी परिवार मजबूत हुआ
http://www.samaylive.com
मोदी ने बुधवार को प्रियंका गांधी पर निशाना साधा और कहा ‘‘उनका परिवार पिछले 60 से मजबूत होता जा रहा है’’ और अब एक मजबूत राष्ट्र बनाने का समय है.
मोदी ने यह हमला ऐसे समय में बोला है कि जब मंगलवार को प्रियंका ने कहा था कि उनके पति रॉबर्ट वाड्रा पर किए जा रहे ‘राजनीतिक’ हमले से लड़कर वह और भी मजबूत होकर उभरेंगी.
गुजरात के गांधीनगर जिले के कलोल कस्बे में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, ‘‘आप कहते हैं कि हम मजबूत बनेंगे...आप (गांधी परिवार) तो पिछले 10 साल से मजबूत होते जा रहे हैं.’’
किसी का नाम लिए बगैर मोदी ने कहा, ‘‘पर आज मुद्दा यह है कि देश को कैसे मजबूत बनाएं.आप जहां खुद को मजबूत बनाना चाहते हैं, वहीं हम (भाजपा) एक मजबूत राष्ट्र बनाना चाहते हैं . हमारे लिए लोगों की आवाज से बढ़कर कुछ भी नहीं है.’’
मोदी साफ तौर पर प्रियंका के इस बयान की तरफ इशारा कर रहे थे कि विपक्षी भाजपा कथित अनुचित भूमि करारों के मुद्दे पर उनके पति को गलत तरीके से निशाना बना रही है पर ऐसे हमलों से वह और भी मजबूत होकर उभरेंगी.
प्रियंका ने कल रायबरेली में कहा था, ‘‘जब आप टीवी देखते हैं तो आप क्या देखते हैं ? कठोर शब्द, मेरे परिवार का अपमान . मेरे पति के बारे में बहुत सारी बातें कही जाती हैं . मुझे इससे दुख होता है . मुझे अपने लिए दुख नहीं होता बल्कि इसलिए कि आप किसी का अपमान कर रहे हैं...सच्चाई नहीं बताई जाती.’’
प्रियंका ने कहा था, ‘‘वे जितना ज्यादा मुझे जलील करेंगे, लड़ने का मेरा इरादा मजबूत होता जाएगा . वे जितना ही मुझे नुकसान पहुंचाने का काम करेंगे, मैं उतनी ही मजबूत होती जाऊंगी.’’
मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह अनर्गल आरोप लगाकर वास्तविक मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है.  
भाजपा नेता ने कहा, ‘‘हमने जब भी सवाल उठाए, उन्होंने मुझ पर और आरोप लगा दिए . जब कुछ काम नहीं आया तो कांग्रेस के नेता सीबीआई के गलत इस्तेमाल का मुद्दा ले आए . मेरा मानना है कि कांग्रेस ने मुद्दों के आधार पर लड़ने की अपनी क्षमता खो दी है.’’
गुजरात के मुख्यमंत्री मोदी ने गांधी परिवार के अन्य सदस्यों पर भी निशाना साधा . उन्होंने ‘मां-बेटे’ पर देश को लूटने का आरोप लगाया.मोदी ने रैली में आए लोगों से सवाल किया, ‘‘आपको नहीं लगता कि देश को लूटने के बाद काला धन विदेशी बैंकों में डाल दिया गया ? हमें काला धन वापस लाना चाहिए कि नहीं ?’’ इस पर लोगों ने ‘‘हां..हां’’ में जवाब दिया.

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

भाजपा का संकल्प- मोदी की गारंटी 2024

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

अम्बे तू है जगदम्बे........!

नेशन फस्ट के भाव से सभी क्षेत्रों में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएं - देवनानी

Ram Navami , Hindus major festival