केजरीवाल को केवल सत्ता की फिक्र : अन्ना हजारे




------

केजरीवाल को केवल सत्ता की फिक्र : अन्ना  हजारे 

17 Feb 2014
http://www.prabhatkhabar.com/news/90609-Anna--Kejriwal-country-and-society-concerned-about-power.html
        नयी दिल्ली:अन्ना हजारे ने दिल्ली के पूर्व मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि अब उन्हें देश और समाज की चिंता नहीं है. उन्हें केवल अब सत्ता की फ्रिक्र है. वे जनलोकपाल को लेकर गंभीर नहीं हैं. यदि ऐसा रहता तो जनलोकपाल पर वे भाजपा और कांग्रेस से बात कर सकते थे. लेकिन ऐसा उन्होंने करना उचित नहीं समझा. उन्हें केवल सत्ता प्राप्त करने की फिक्र है.

अन्ना हजारे ने कहा कि केजरीवाल ने जनता के सामने सबूत रखना चाहिए, जनता को जानकारी देने चाहिए कि कोई नेता भ्रष्टाचारी क्यों है. आम आदमी पार्टी द्वारा जारी की गई भ्रष्ट अधिकारियों की लिस्ट पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में अन्ना ने यह कहा. अन्ना ने कहा कि आप पार्टी द्वारा जारी लिस्ट से सहमत नहीं है. उन्होंने कहा कि हवा में आरोप लगाने से कुछ होने वाला नहीं है.

वहीं, हाल ही में आप पार्टी द्वारा अन्ना हजारे से आशीर्वाद मिलने की बात पर अन्ना हजारे ने साफ कर दिया कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल और आप पार्टी को कोई आशीर्वाद नहीं दिया है. अन्ना का कहना है कि मेरा आशीर्वाद देश की भलाई करने वालों के साथ है. उन्होंने दिल्ली की पूर्व अरविंद केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया कि कुछ काट छांटकर जनलोकपाल बिल पास कराया जा सकता था, लेकिन आप पार्टी के दिल में देश नहीं, सत्ता है.

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

भाजपा का संकल्प- मोदी की गारंटी 2024

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

अम्बे तू है जगदम्बे........!

Ram Navami , Hindus major festival

नेशन फस्ट के भाव से सभी क्षेत्रों में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएं - देवनानी