स्वामी का आरोप, घोटालों में सोनियाजी की बहनें ....

- अरविन्द सीसोदिया 
         एक कहावत है कि दीवारों के भी कान होते हैं ...., राजनीति में तो यह कहावत २०० फीसदी सच भी है .., बड़ी बड़ी पार्टियों के चार छेः नेता गुप्त बात करते हैं, प्रेस में लीक नहीं करने की वचनवद्धता के साथ उठते हैं ..., मगर दूसरे दिन सारी बात अख़बार में होती है ..., राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं होता , पूरी पूरी सौदेबाजी होती है ...! कदम कदम पर मौल तौल होता है ...! हर आदमी राजनीति में अपनी पहचान को भुनाता है , उससे कमाता है .., अपनी कई कई पीड़ियों का इंतजाम करते हैं ..!!
        सवाल ये है कि येशी स्थिति में जब लोखों - हजारों करोड़ के घोटाले हो रहे हों और सर्वेसर्वा पदों पर बैठे लोगों को पता नहीं हो , यह असंभव है , चुप्पी तभी होती है जब हमारा कोई हित जुड़ा हो ..!! बड़े बड़े घोटाले सामने आये ..., आई पी एल .., राष्ट्र मण्डल , टू जी स्पेक्ट्रम .., देश की अर्थ व्यवस्था को चौपट करदेने वाला घोटाला दीमक आम आदमी के हित को खाए जा रहा है ...! 
 ------- ( देहरादून ) 
         2जी महाघोटाले में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को घेरने के बाद अब जनता दल के अध्यक्ष सुब्रमण्यम स्वामी ने सोनिया गांधी पर भी हमला बोल दिया है। स्वामी की माने तो 1.75 लाख करोड़ के स्पेक्ट्रम महाघोटाले में सोनिया की बहनों को भी हिस्सा मिला था। 60 करोड़ की रिश्वत में चार लोग प्रमुख हिस्सेदार थे। इसमें सोनिया की दो बहनों का तीस-तीस फीसदी का हिस्सा था। हालांकि, स्वामी इस संबंध में कोई भी सबूत पेश नहीं कर पाए। लेकिन उन्होंने कहा कि १क् जनपथ ही घोटाले का केंद्र बिंदु है। अफसोस कि प्रधानमंत्री सब कुछ जानते हुए भी मूकदर्शक बने रहे। स्वामी का कहना है कि सोनिया की बहनों को हिस्सा बांटने के बाद 10 फीसदी हिस्सा पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा और तीस फीसदी हिस्सा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.करुणानिधि को मिला। सोनिया की बहनों का नाम लेते हुए स्वामी ने कहा कि नाडिया और अनुष्का को तीस-तीस फीसदी हिस्सा मिला।

और अधिक जानने के लिए पढ़ें ......

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

चंदन है इस देश की माटी तपोभूमि हर ग्राम है

भाजपा का संकल्प- मोदी की गारंटी 2024

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

हम भाग्यशाली हैं कि मोदी जी के कार्यकाल को जीवंत देख रहे हैं - कपिल मिश्रा

नेशन फस्ट के भाव से सभी क्षेत्रों में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएं - देवनानी