नरेंद्र मोदी को PM बनाने के लिए टीम का गठन, वसुंधरा राजे भी शामिल




नरेंद्र मोदी को PM बनाने के लिए टीम का गठन, वसुंधरा राजे भी शामिल
dainikbhaskar.com | Dec 26, 2013,
जयपुर/नई दिल्ली। भाजपा के ‘मिशन 272 प्लस’ को जमीन पर उतारने के लिए राजनाथ सिंह और नरेंद्र मोदी की जोड़ी ने तीन महारथियों का चयन किया है। लोकसभा चुनाव संपन्न होने तक तीनों को प्राथमिकता के आधार पर ‘मोदी फॉर पीएम’ के लिए पसीना बहाना होगा। मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे  को यह जिम्मेदारी दी गई है।

भाजपा केंद्रीय चुनाव प्रबंधन समिति की हुई बैठक में इस बात का फैसला किया गया है। बैठक वसुंधरा राजे सिंधिया ने सोशल नेटवर्किंग साइटों के जरिए मतदाताओं तक कैसे पहुंच बनाई, इसका जिक्र किया। तोमर ने मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत में संगठनात्मक पहलुओं का बिंदुवार प्रजेंटेशन दिया। इसके बाद रमन सिंह ने प्रजेंटेशन में यह बताया कि कैसे हारी हुई बाजी को जीत में बदला जा सकता है। कैसे उन्होंने छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण के चुनाव में पिछडऩे के बाद इसकी भरपाई दूसरे चरण के मतदान में की।

सूत्रों का कहना है कि प्रजेंटेशन के बाद मोदी और राजनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव संपन्न होने तक तीनों प्राथमिकता के आधार पर ‘मोदी फॉर पीएम’ लक्ष्य के लिए हो रहे कामों की देखरेख करेंगे और जरूरी निर्देश देंगे। संगठनात्मक स्तर पर कहां चूक हो रही है, इसकी समीक्षा तोमर करेंगे जबकि रमन सिंह विभिन्न प्रदेश इकाइयों को यह बताएंगे कि पिछडऩे के बाद भरपाई के लिए क्या और कैसे करना चाहिए। इसी तरह वसुंधरा यह बताएंगी कि कैसे सोशल नेटवर्किंग साइटों के जरिए एक-एक कर मतदाताओं को जोड़ा जा सकता है। साइटों के जरिए कैसे एक पक्का समर्थक चार से पांच वोटों को पार्टी की तरफ ला सकता है, यह तरीका वे बताएंगी।

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

भाजपा का संकल्प- मोदी की गारंटी 2024

अम्बे तू है जगदम्बे........!

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

Ram Navami , Hindus major festival

वामपंथियों की अराजकता उत्पन्न करने की खतरनाक योजना का खुलासा करता चुनाव घोषणापत्र - अरविन्द सिसोदिया cpi(m) Manifesto