भ्रष्ट कांग्रेस नें लोकतंत्र को “ लूटो और लुटवाओ” का अखाड़ा बना दिया - अरविन्द सिसोदिया Dhiraj Sahu IT Raid

 


भ्रष्ट कांग्रेस नें लोकतंत्र को “ लूटो और लुटवाओ” अखाड़ा बना दिया - अरविन्द सिसोदिया

भ्रष्ट कांग्रेस मात्र त्याज्य पार्टी बन गई है - अरविन्द सिसोदिया


कोटा 9 दिसंबर। भाजपा कोटा संभाग के मीडिया संयोजक अरविन्द सिसोदिया नें कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और शराब व्यवसायी धीरज साहू के ठिकानों से आयकर विभाग के द्वारा नोटों के बंडलों के पहाड़ पकड़े जानें, 300 करोड़ रूपये से अधिक की गिनती पहुंचने के बाद भी गिनती जारी रहनें पर, कोटा संभाग भाजपा की ओर से प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि “ कांग्रेस का काला मन और कालाधन ही भारतीय लोकतंत्र की सबसे बड़ी समस्या है, जिसनें भारतीय राजनीति से लेकर पुलिस थानों और तहसीलों तक के महकमों को भ्रष्टाचार का अड्डा बना कर रख दिया। जिसनें लूटो और लुटवाओ की होड़ में देश में कानून और व्यवस्था के राज को निरंतर खोखला किया है। भ्रष्ट कांग्रेस मात्र त्याज्य पार्टी बन गई है। जिसके त्यागने में ही देश की भलाई है।

सिसोदिया ने कहा देश की सबसे पुरानी और गांधी जी के नाम पर राजनीति करने वाली कांग्रेस की मूल्यहीनता और निकृष्टतम गिरावट का भी यह प्रमाण है। जब एक सांसद स्वयं भ्रष्टाचारी होगा तो वह कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और प्रशासन तंत्र को भ्रष्ट होनें से कैसे रोक सकेगा।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बरामदगी के साथ ही राजनैतिक भ्रष्टता की प्रेरणा देने वाली पार्टी के रूप में पुनः पुनः स्थापित हुईं है, इससे पहले भी कांग्रेस के नाम बडे बडे घोटाले दर्ज होते रहे हैं। हाल ही में राजस्थान में कांग्रेस के गहलोत राज में सरकारी सचिवालय में सोना मिलना और पेपरलीक से जुड़े नामधारियों के लाकरों में बडी बडी राशियों के बरामद होना कांग्रेस के संस्थागत भ्रष्टता को प्रमाणित करता है तो राजस्थान की एसीबी द्वारा पकडे गए मामले खुद सबूत हैं।

सिसोदिया नें कहा कांग्रेस को भारत की राजनीति में न तो राज करने का हक है और न ही जनता से वोट मांगने का कोई अधिकार बचा है। भ्रष्ट कांग्रेस मात्र त्याज्य पार्टी बन गई है। जिसके त्यागने में ही देश की भलाई है।

भवदीय
अरविन्द सिसोदिया
9414180151
-----------------------


---------------------------
घमंडिया गठबंधन में लूट खसोट की गारंटी
यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा, 'कांग्रेस का नया नाम 'गांधी परिवार का करप्शन सेंटर' रख देना चाहिए. घमंडिया गठबंधन में लूट खसोट की गारंटी है. कांग्रेस के भ्रष्टाचार का एक और मामला सामने आया है. गांधी परिवार सबसे भ्रष्टाचारी परिवार है. कांग्रेस के भ्रष्टाचार का एक और मामला सामने आया है. मोहब्बत की दुकान से 200 करोड़ की काली कमाई निकली है. यह गांधी परिवार करप्शन सेंट है. यह गांधी परिवार करप्शन सेंटर है.'


प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, 'ईडी, सीबीआई और आयकर की कार्यवाई में ये एक होकर विरोध करते हैं. यह काली कमाई गांधी परिवार तक जाती है. धीरज साहू को चुनाव हारने के बाद भी कांग्रेस ने राज्यसभा सदस्य बनाया है. बीजेपी सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी. घमंडिया गठबंधन काले धन की सुरक्षा के लिए बेमेल गठबंधन करते हैं. हार पर विपक्ष ईवीएम, सरकारी तंत्र और चुनाव प्रणाली पर सवाल खड़े करते हैं.'

छापेमारी में बरामद 300 करोड़
झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आईटी की छापेमारी में बरामद लगभग 300 करोड़ की रकम से कांग्रेस के शीर्ष नेताओं और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कनेक्शन हैं. इसमें उनका भी हिस्सा हो सकता है. इस मामले में धीरज साहू को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। ईडी को इस मामले को टेकओवर कर धीरज साहू से कड़ाई से पूछताछ करनी चाहिए.

झारखंड से राज्यसभा के कांग्रेस सांसद धीरज प्रसाद साहू के रांची, लोहरदगा और ओडिशा स्थित पांच से ज्यादा ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीमों ने दबिश दी है. कई तरह के दस्तावेज और निवेश आदि के कागजात खंगाले जा रहे हैं. सांसद साहू का पैतृक आवास लोहरदगा में है, जबकि रांची के रेडियम रोड में उनके परिवार का बंगला है.

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माताजी राजमाता माधवी राजे जी का निधन

केजरीवाल स्वाती प्रकरण में गिरफतारी से बचनें भाजपा मुख्यालय कूच की नौटंकी कर रहे हें - अरविन्द सिसोदिया

भैरोंसिंह शेखावत : शेर - ए - राजस्थान Bhairon Singh Shekhawat : Sher-e - Rajasthan

सवाल महिला अस्मिता की सुरक्षा का : मुख्यमंत्री केजरीवाल इस्तीफा दें - अरविन्द सिसोदिया

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

आप की महिला सांसद के साथ मुख्यमंत्री केजरीवाल आवास में क्या हुआ वह सच सामनें लायें - अरविन्द सिसोदिया

एक दूसरे के सामनें लड रहा हैं कांग्रेस गठबंधन, सत्ता की छाया से भी बहुत दूर है - अरविन्द सिसोदिया