सन्नी लियोन कामक्रीड़ा अभिनेत्री { पोर्न एक्ट्रेस } 'बिग बॉस' के मालिकों का यह गिरा हुआ स्तर


- अरविन्द सिसोदिया 
भारतीय मूल की कनाडाई कामक्रीड़ा अभिनेत्री { पोर्न एक्ट्रेस } को , रियलिटी टेलीविजन शो 'बिग बॉस' से वोट कम मिलाने के कारण बहार होना पड़ा है | टेलीविजन शो 'बिग बॉस'  के मालिकों का यह गिरा हुआ स्तर ही कहा जाएगा की वे पैसा कमानें के लिए कभी पौर्न स्टार का सहारा लेते हैं तो कभी अग्निवेश का , तो कभी सुमो पहलवान को शो में शामिल करते हें ...| सामाजिक  मर्यादाओं और नैतिक्राओं को तक पर रखा कर दोनों हाथों से पैसा वसूली ही इनका एक मात्र उद्देश्य हे | तब भी सरकार इनको यह sab क्यों करने देती है ?  इन पैसों  की हवस के शिकार चेनल मलिका लोगों के इन बेसिरपैर के कार्यक्रमों को  जनता को नकार देना चाहिए ताकि स्वस्थ कार्यक्रम आयें जो पूरा परिवार साथ बैठा कर देख सके ....


http://khabar.ndtv.com
मुंबई: 
पॉर्न स्टार सन्नी लियोन इस सत्र में रियलिटी टेलीविजन शो 'बिग बॉस' से बाहर होने वाली अंतिम प्रतिभागी बन गई हैं। सन्नी को फाइनल से एक हफ्ते पहले घर से बाहर किया गया है। उनका मानना है कि लोगों ने उन्हें इसलिए वोट नहीं दिए क्योंकि उन्होंने ज्यादा ड्रामा नहीं किया।

-----------------------------
नई दिल्ली: मनोरंजन चैनल ‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पांचवें संस्करण से शनिवार को भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन बाहर हो गईं।
सनी को फाइनल से एक हफ्ते पहले घर से बाहर किया गया है । उनका मानना है कि लोगों ने उन्हें इसलिए वोट नहीं दिए क्योंकि उन्होंने ज्यादा ड्रामा नहीं किया ।
कार्यक्रम का फाइनल अगले सप्ताह होने वाला है। सनी को बाहर भेजने के लिए घर के अन्य सदस्यों अमर उपाध्याय, जूही परमार, महक चहल, सिद्धार्थ भारद्वाज और आकाशदीप सैगल के साथ नामित किया गया था लेकिन दर्शकों के संदेश को देखते हुए उन्हें घर से जाना पड़ा।
ज्ञात हो कि सनी इस कार्यक्रम के लिए नवंबर में घर में दाखिल हुई थीं और उन्होंने अपनी अदाओं से दर्शकों का भरपूर मनरोजंन किया। घर में रहते वक्त सनी ने अन्य सदस्यों के लिए भोजन बनाया, नृत्य किया और अनेक अनसुलझे सवाल छोड़े। (एजेंसी)

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

विश्व व्यापी है हिन्दुओँ का वैदिक कालीन होली पर्व Holi festival of Vedic period is world wide

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

भाजपा की सुपरफ़ास्ट भजनलाल शर्मा सरकार नें ऐतिहासिक उपलब्धियां का इतिहास रचा

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

दीवान टोडरमल के समर्पण शौर्य पर हिन्दुत्व का सीना गर्व से चौंडा हो जाता है - अरविन्द सिसौदिया Diwan-Todar-Mal

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

भारत को आतंकवाद के प्रति सावचेत रहना ही होगा - अरविन्द सिसोदिया