राजपूतों का सबसे ज्यादा बुरा कांग्रेस नें ही किया - अरविन्द सिसोदिया


राजपूतों का सबसे ज्यादा बुरा कांग्रेस नें ही किया - अरविन्द सिसोदिया 

राजपूत समाज भारतीय संस्कृति का रक्षक और देश का निर्माता है। राजपूतों नें अपने शीश कटा कर तो क्षत्राणीयों नें जौहर करके हिंदुत्व की रक्षा की है। इसलिए अब राजपूत समाज न किसी विदेशी षड्यंत्रकारों के चककर में फंसेगा, न पाकिस्तान परस्त ताकतों, न चीन परस्त ताकतों के षड्यंन्त्रों के बहकावे में आयेगा। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने सामरिक, आर्थिक और सांस्कृतिक उत्थान के नये आयाम प्राप्त किए हैँ। राजधर्म को निर्भयता से निभाया है, मोदीजी नें अपने आपको राष्ट्र रक्षक साबित किया है, शत्रु को घर में घुस कर मारा है। पचास साठ साल से गुंडागर्दी कर रहे पाकिस्तान को भिखारी बना दिया, चीन की हेकड़ी निकाल दी, आतंकवाद समाप्त कर दिया। जो भारत से पंगा ले रहे थे, उन्हें उनके घर में घुस कर मारा है। इस तरह के बहादुर प्रधानमंत्री मोदी के साथ राजपूत समाज कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है और देश भी खड़ा है।

गुजरात के भाजपा उम्मीदवार नें कोई बयान नासमझी में राजपूतों के खिलाफ दे दिया है, तो उसका दंड मोदीजी को क्यों दिया जाये ? उसकी सजा देशहित को क्यों दी जाये। और हम इतने कमजोर भी नहीं कि किसी के बयान से घायल हो जाएँ। हम तो सदियों से अपने रक्त से मां भारती का जीवन सिंचते आये हैँ।

उस भ्रामक बयान को देश विरोधी, तुष्टिकरण परस्त कांग्रेस छल पूर्वक मुद्दा बनवा कर फायदा उठाना चाहती है। राजपूतों के हजारों इस तरह के अपमान हैँ जब कांग्रेस या तो चुप रही या राजपूतों के विरुद्ध लिप्त रही। जैसे महाराणा प्रताप को नीचा दिखाने अकबर को महान पढ़ाया जाता रहा। राजपूत वीरता को पाठ्यपुस्तकों से गायब कर दिया और इस्लामिक और मुगलिया गुणगान किए गये। लगातार फिल्मों में राजपूतों कि छबि ख़राब कि गईं।

यह तो स्पष्ट है कि कांग्रेस नेतृत्व हिन्दू नहीं है और ये सांसद फिरोज खान गाँधी के वंशज हैँ। पहले भी मुसलमान और ईसाई हमलावरों नें राजपूतों को बहुत नुकसान पहुंचाया है। अब इनके षड्यंन्त्रों के शिकार नहीं होंगे। भारत को मज़बूत बनाने वाले प्रधानमंत्री मोदीजी को मजबूती देंगें। कुछ गलत हुआ भी होगा ती उसे मिल बैठ कर सुधार लेंगे। गलतियाँ हो जाती हैँ उन्हें सुधारा जाता है, देश को दंड नहीं दिया जाता।

कांग्रेस को अपनी गिरेवान में झाँक कर देखना चाहिए, वह सबसे बड़ी राजपूत विरोधी पार्टी है। भारत का यह नक्सा राजपूत रियासतों के विलय से बना है, देश की सारी भूमि राजपूतों की जमीन से है। 

कोई मोटर साईकिल की चाबी नहीं देता, राजपूतों नें अपनी रियासतों का विलय कर दिया, इसके बदले कांग्रेस नें उन्हें समन्तवादी कह कर अपमानित किया ? जो प्रवीपर्स तय हुआ था उसे एक तरफा बंद कर दिया। जो भूमी थीं उन्हें सीलिंग एक्ट के द्वारा छिनालीं....! 

विलय के पूर्व राजपूत सरकारें चलाते थे... सुरक्षा का भार संभालते थे, फौज के नायक होते थे। आजादी के बाद राजपूतों को दूध में गिरी मक्खी की तरह कांग्रेस नें समाज की प्रमुख धारा से बाहर कर दिया।

उदाहरण एकत्र करेंगे तो मोटी मोटी किताबें लिखी हो जाएंगी। तीन बातें जम्मू और कश्मीर के महाराजा हरी सिंह जी को नीचा दिखा कर शेख अब्दुल्लाह को सिर पर बिठाने वाली कांग्रेस ही थी। ग्वालियर की राजमाता विजयाराजे सिंधिया और जयपुर की राजमाता गायत्रीदेवी को जो राजपूत पुत्रीयां थीं सहित भैरों सिंह शेखावत और राजनाथ सिंह सहित अनेकानेक राजपूत राजनैतिक हस्तीयों को बिना किसी जुर्म के जेल में रखा गया, इस दौरान कष्टपूर्ण जीवन जीने के लिए मजबूर किया ।

उन्हें निर्दोष होते हुए जेल में डालने वाली कांग्रेस ही थी और भी बहुत से उदाहरण हैँ कांग्रेस के राजपूत विरोधी होनें के....।

जबकी भाजपा संगठन के किसी भी अधिकृत पदाधिकारी नें कभी भी राजपूतों के खिलाफ कोई टिप्पड्डी नहीं की है। 

भाजपा के मोदीजी को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार ही राजनाथ सिंह जी नें बनाया था। जनसंघ को खड़ा भी राजमाता विजयाराजे जी नें सब कुछ निझावर कर दिया था। जनसंघ जो अब भाजपा कहलाती है की स्थापना ही कांग्रेस के राष्ट्र और संस्कृति विरोधी आचरण से हुईं है।

राजपूत समाज अब जागरूक हो चुका है, अब उसे कोई भ्रमित नहीं कर सकता, न ही राजपूत समाज को किसी के प्रमाणपत्र की आवश्यकता है। मोदी जी के हाथों में देश सुरक्षित है। कांग्रेस नें देश के विभाजन सहित सभी मसलों पर देश का बुरा किया है। इसलिए राजपूत समाज राष्ट्र और संस्कृति के हित में मोदीजी के साथ है। सत्य सनातन के साथ है। हिंदुत्व के साथ है। हिंदुस्तान को अंदर से तवाह करने की नियत वाली कांग्रेस और उसके साथियों की कोई दाल नहीं गलने देगी।

जो राजा राम को लाये हैँ, जिन्होंने हिंदुत्व का सम्मान किया है जिन्होंने राष्ट्र की रक्षा की है, संस्कृति का उत्थान किया है  राजपूत राष्ट्र हित में उन्ही मोदीजी को साथ देगा।

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हिन्दू एकता क्यों आवश्यक है

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

राहुल का अमेठी से रायबरेली भागना, क्या वायनाड से भी हार का संकेत है - अरविन्द सिसोदिया

जान बचानें वाली वेक्सीन से ही जिन्दा है, भ्रम न फैलाएं - अरविन्द सिसोदिया

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

हम जिन्दा हैं, "वेक्सीन टूलकिट" झूठा है - अरविन्द सिसोदिया We are alive by vaccine

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

‘फ्रीडम टु पब्लिश’ : सत्य पथ के बलिदानी महाशय राजपाल

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

आप पार्टी में भी परिवारवाद बड़ा, अब नंबर दो मनीष नहीं सुनीता केजरीवाल