हम भाग्यशाली हैं कि मोदी जी के कार्यकाल को जीवंत देख रहे हैं - कपिल मिश्रा


हम भाग्यशाली हैं कि मोदी जी के कार्यकाल को जीवंत देख रहे हैं - कपिल मिश्रा

भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला से कोटा की विश्व में नई पहचान मिली है - कपिल मिश्रा
 
कोटा 19 अप्रैल । भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में दिल्ली प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं तेजतरार वक्ता कपिल मिश्रा नें सोशल मीडिया एवं आईटी के कार्यकर्ताओं के साथ जी एम ए प्लाजा सभागार में “चाय पर चर्चा” कार्यक्रम को सम्बोधित  करते हुए कहा कि “ हम इतिहास की किताबों में महाराणा प्रताप , छत्रपति शिवाजी, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की वीरता को पढ़ते रहे हैं,किंतु हम भाग्यशाली हैं कि भारत के नवउत्थान देने वाले महापुरुष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के कार्यकाल को स्वयं देख रहे हैं। उसे जीवंत महसूस कर रहे हैं,अनुभव कर रहे हैं और उनके आधार पर हम अपने आप को गौरवान्वित कर रहे हैं ।

उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि “ भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला को विश्व व्यापी ख्याति प्राप्त व्यक्तित्व हैं, कोटा की पहचान कोटा कोचिंग एजुकेशन से तो है, किंतु देश के बाहर कोटा की पहचान कोटा के लोकप्रिय प्रत्याशी एवं ओम जी बिरला के नाम से भी है। उन्होंने कहा कि कोरोना कल के संकट में जब सगा बेटा भाई परिजन साथ खड़े नहीं होते थे, तब ओम जी बिरला साये की तरह साथ खड़े होकर जरूरतमंदों की सहायता करते हैं, जरूरतों की आपूर्ति करवाते रहे हैं, सहयोग देते रहे हैं । इस तरह के कल्याणकारी भाजपा के प्रत्याशी ओम बिरला की विजय तो सुनिश्चित है, इस विजय के ऐतिहासिक अंतर को बढ़ाने के लिए हमें पूरी ताकत से और अधिक मेहनत करके इसको ऊंचाई देनी है।

प्रदेश उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा नें आव्हान किया कि “ आपके यहाँ से जो भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला जी विश्व के पटल पर जननेता के रूप में जाना जाते हैं । जनसेवक के रूप में उनके द्वारा किये गए कल्याणकारी कार्यों नें कोटा को नई पहचान दे रहे हैं जिसमें सुपोषित मां अभियान हो, टिफिन विद दीदी हो, वरिष्ठ जन सम्मान हो, नवमतदाता सम्मान हो, युवाओं को रोजगार के अवसर हो, मुद्रा लोन दिलाने का कार्य हो, हमेशा ही माननीय ओम बिरला जी की अग्रणी भूमिका रही है । उन्हे लोकसभा चुनाव में 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीता कर एक बार फिर माँ भारती की शान बढ़ाने के लिए विजयी बनायें। 

कपिल मिश्रा ने चाय पर चर्चा के दौरान संबोधित करते हुए कहा कि “ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे पहले सोशल मीडिया नें ही पहचान दी थी, प्रधानमंत्री पद के लिए सोशल मीडिया से ही मांग उठी थी। आज मोदी जी ने विश्व में वो मुकाम हांसिल किया है, जहाँ से भारत तीसरी अर्थव्यस्था बनने की ओर अग्रसर है। यह चुनाव विकसित भारत की ओर ले जाने वाला चुनाव है, प्रत्येक वोट भारत के भविष्य को नई ऊंचाई पर ले जाने के लिये है। अधिकतम मतदान करवा कर भाजपा को विजयी बनायें।

भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश जैन ने कहा यह चुनाव सोशल मीडिया में भी लड़ा जा रहा है ओम बिरला जी के कार्यो को जन जन तक पहुंचाने का कार्य सोशल मीडिया करे विपक्ष के लोग अब दुष्प्रचार पर उतर गए है यह उनकी हार की बौखलाहट बता रही है। हम सभी सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा को जिताने में अपनी भूमिका का निर्वहन करे। उन्होनें भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के अनेकों कार्यों को गिनाते हुये कहा , भाजपा प्रत्याशी ओम जी बिरला के द्वारा जनसेवा और विकास के हजारों आधारभूत कार्य है। जिसे हिसाब चाहिये वह मुझ से पूछ ले।

सोशल मीडिया प्रदेश प्रभारी मयंक सेठी ने कहा कि जनता को यह बताने की जरूरत है कि ओम बिरला जी ने कितने कार्य किये है साथ ही साथ यह भी बताना जरूरी है कि राम जी को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस के प्रत्याशी खुद को सनातनी कहते है और उनके नेता कहते है कि पहले सेक्युलर बनो फिर वोट मिलेंगे जनता भाजपा को जिताने को आतुर है जरूरत है अपनी बात उन तक पहुंचाने की जनता के दिल मे मोदी जी ओर बिरला जी है ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश जैन ने की तथा संचालन सोशल मीडिया प्रदेश प्रभारी मयंक सेठी ने किया । इस दौरान मंच पर प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष रितेश चित्तौड़ा, केपी सिंह, भाजपा मीडिया विभाग के संभाग संयोजक अरविन्द सिसोदिया, भाजपा सोशल मीडिया विभाग के संभाग संयोजक राजनीश सिंह राणा, सोशल मीडिया कोटा लोकसभा संयोजक संदीप कपूर एवं रचित सिंह जादौन, सोसल मीडिया जिला संयोजक कनिष्क शर्मा , आईटी जिला संयोजक निखिल अग्रवाल, रितु शर्मा, मनी शारदा,प्रिया सिंह आदि मंच पर मौजूद रहे। 

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हिन्दू एकता क्यों आवश्यक है

उच्च न्यायालय की टिप्पणी के बाद तो पद छोडो बेशर्म केजरीवाल जी - अरविन्द सिसोदिया

जान बचानें वाली वेक्सीन से ही जिन्दा है, भ्रम न फैलाएं - अरविन्द सिसोदिया

कांग्रेस राज में " आतंकवादियों " को होती है खून की होली खेलने की खुली छूट

‘फ्रीडम टु पब्लिश’ : सत्य पथ के बलिदानी महाशय राजपाल

हम जिन्दा हैं, "वेक्सीन टूलकिट" झूठा है - अरविन्द सिसोदिया We are alive by vaccine

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कोई भी बच नहीं सकता ईश्वर ने न्याय से Justice of God

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।