जिस कांग्रेस ने राममंदिर का निमंत्रण ठुकराया अब उसे ठुकराने का समय आ गया - उपमुख्यमंत्री मौर्य

अयोध्या में भगवान राम 500 वर्षों बाद विराजे हैं, प्रत्येक जिले में भी भाजपा प्रत्याशी को पाँच - पांच लाख मतों से विजयी बनाना है - कैशव प्रसाद मौर्य

जिस कांग्रेस ने राममंदिर का निमंत्रण ठुकराया अब उसे ठुकराने का समय आ गया - उपमुख्यमंत्री मौर्य

सीकर, 25 फरवरी। भाजपा का सीकर लोकसभा क्षेत्र का बूथ सम्मेलन रविवार को जयपुर रोड स्थित लोहिया रिसोर्ट में संपन्न हुआ। जिलाध्यक्ष पवन मोदी की अध्यक्षता में आयोजित सम्मेलन में मुख्य अतिथि व मुख्य वक्ता यूपी के उपमुख्यमंत्री कैशव प्रसाद मोर्य रहे। सम्मेलन में क्लस्टर प्रभारी व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी, लोकसभा में जिले के प्रभारी व मंत्री गौतम दक, सह प्रभारी बलराम दून, सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती आदि मंचस्थ रहे।
सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यूपी के उपमुख्यमंत्री कैशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस प्रकार से अयोध्या में भगवान राम 500 वर्षों बाद मंदिर में विराजमान हुए हैं उसी प्रकार प्रत्येक जिले से अबकी बार भाजपा प्रत्याशी को पाँच लाख मतों से विजयी बनाना है।

उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी लहर चल रही है व देश में राममय माहौल है ऐसे में कार्यकर्ता संकल्प लेकर जाएं कि सीकर में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी की जमानत जब्त करवानी है।

उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री मौर्य ने आव्हान किया है कि जिस प्रकार से कांग्रेस ने राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराया था उसी प्रकार अब कांग्रेस को ठुकराने का समय आ गया है।

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनने के बाद विदेशों में देश की साख बढ़ी है। केंद्र से भेजे गये 34 लाख करोड़ रूपये पूरे लोगों तक पहुंचे है। उन्होंने कहा कि जबकि कांग्रेस राज में केवल 15 प्रतिशत पैसा लोगों तक पहुंचता था यह बात स्वयं कांग्रेस के प्रधानमंत्री ने स्वीकार की थी। कहा कि राजस्थान ने कांग्रेस शासन के समय बहुत नुकसान उठाया था जिसकी भरपाई करने का काम मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुरू कर दिया है।

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन देश को 100 साल आगे बढ़ाने का है। कहा कि यूपी में जिस प्रकार से समाजवादी पार्टी को समाप्तवाद पार्टी कहा जाने लगा है। उसी प्रकार से राजस्थान को कांग्रेस मुक्त बनाना है। कहा कि जिले में प्रत्येक बूथ पर 10 प्रतिशत वोट पार्टी के पक्ष में बढ़ेगा तो कांग्रेस यहां से मुक्त हो जायेगी।

मौर्य नें कहा कि कांग्रेस के नेता सोनिया गांधी को पहले ही पता चल गया कि वह लोकसभा का चुनाव नहीं जीत पायेगी तभी उन्होंने राजस्थान से राज्यसभा में जाना तय किया।

 उन्होंने कार्यकर्ताओं से संकल्प दिलाया कि जिले से भाजपा प्रत्याशी को पाँच लाख वोटों से जीताना है और प्रत्येक बूथ से 10 प्रतिशत मतदान भाजपा के पक्ष में बढ़ाना है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में फिर से भाजपा सरकार बनानी है। कार्यकर्ताओं ने भी हाथ उठाकर संकल्प लिया।

क्लस्टर प्रभारी व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय राजस्थान में पेपर लीक, महिला अत्याचार, अपराध को बढ़ाने का काम किया था। भाजपा की सरकार बनते ही यहां पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पेपर लीक के अपराधियों को पकडऩे के लिए एसआईटी का गठन किया और इनको पकडऩा भी शुरू कर दिया। कहा कि नई नियुक्तियां प्रारंभ करने का काम भी मुख्यमंत्री ने शुरू कर दिया है।

 उन्होंने कहा कि शेखावाटी से देश के लिए सर्वाधिक सैनिक शहीद हुए है जबकि कांग्रेस शासन में सीकर को बदनाम करने का काम किया गया था। एक ही परिवार के तीन-तीन सदस्य भ्रष्टाचार के चलते 80 प्रतिशत अंक लाकर आरएएस बन जाते हैं। इसकी जांच के लिए ही सरकार ने एसआईटी का गठन किया है।  
 उन्होंने कहा कि वर्षों से सीकर के लिए लंबित चल रहे शुद्ध पेयजल की उपलब्धता करवाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पूरा करते हुए इसकी डीपीआर भी बना दी है।

 कांग्रेस केवल इसकी घोषणा करती ओर वोट लेने के काम में लगी रही। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वे बूथ पर संपर्क करते हुए यहां पर पार्टी के पक्ष में 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने का लक्ष्य लेकर जाएं।

 लोकसभा जिला प्रभारी व मंत्री गौतम दक ने कहा कि केंद्र सरकार ने 500 वर्षों से सपने का साकार करने का काम किया है। अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के लिए देश में कितने लोगों ने संघर्ष किया, बलिदान दिया उसको साकार करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। कहा कि जहां पर भाजपा की सरकार होती है वहां पर भ्रष्टाचार भी नहीं होता है। राजस्थान में भाजपा सरकार ने जीरो टॉलरेंस पर काम करना प्रारंभ किया है। भाजपा सरकार ने पेपर लीक में राहत प्रदान करने का काम किया है। भ्रटाचारियों को जेल भेजने का काम प्रारंभ कर रखा है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता संकल्प लेकर जाएं कि अबकी बार 400 पार और जिले में भाजपा प्रत्याशी को पाँच लाख मतों से जीताएंगे।

 जिलाध्यक्ष पवन मोदी ने स्वागत भाषण देते हुए अतिथियों को विश्वास दिलाया कि पार्टी की मंशा के अनुसार जिले से भाजपा प्रत्याशी को पिछली बार की तुलना में ओर अधिक मतों से जीताएंगे। कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता केंद्र में तीसरी बार सरकार बनाने के लिए लालायित है।

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हिन्दू एकता क्यों आवश्यक है

उच्च न्यायालय की टिप्पणी के बाद तो पद छोडो बेशर्म केजरीवाल जी - अरविन्द सिसोदिया

जान बचानें वाली वेक्सीन से ही जिन्दा है, भ्रम न फैलाएं - अरविन्द सिसोदिया

कांग्रेस राज में " आतंकवादियों " को होती है खून की होली खेलने की खुली छूट

हम जिन्दा हैं, "वेक्सीन टूलकिट" झूठा है - अरविन्द सिसोदिया We are alive by vaccine

‘फ्रीडम टु पब्लिश’ : सत्य पथ के बलिदानी महाशय राजपाल

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

कोई भी बच नहीं सकता ईश्वर ने न्याय से Justice of God

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग