गहलोत मॉडल से बाहर निकलें राजस्थान पुलिस, जबावदेही से बच नहीं सकती - अरविन्द सिसोदिया BJP Rajasthan Kota

 



गहलोत मॉडल से बाहर निकलें राजस्थान पुलिस, जबावदेही से बच नहीं सकती - अरविन्द सिसोदिया

कोटा, 5 दिसंबर।

भाजपा कोटा संभाग के मीडिया संयोजक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता अरविन्द सिसोदिया नें करणीसेना प्रमुख  सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के लिए राजस्थान पुलिस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, राजस्थान पुलिस को अपनी कार्यप्रणाली बदलनी होगी और अपने कर्तव्यों की जबाबदेही स्वीकारनी होगी। जो जिम्मेदारी नहीं उठा सकते उन्हें जनता के जीवन से खेलने का कोई अधिकार नहीं है। गोगामेड़ी की हत्या के लिए पुलिस की गेंगवारों के प्रति ठोस कार्यवाही नहीं करपाना भी पुलिस की लापरवाही ही है।

सिसोदिया नें कहा जहां राजस्थान पुलिस की ही गेरजिम्मेवारी से कन्हैय्या लाल का सर तन से जुदा हुआ था और राजस्थान पुलिस के सरकारी अधिवक्ताओं नें कमजोर पैरवी कर आतंकी बरी करवाये थे। वहीं राजस्थान में अपराधों का शर्मनाक अपराधों का ग्राफ शिखर पर पहुंचाने के लिए भी राजस्थान पुलिस की विफलता ही जिम्मेवार है।

सिसोदिया नें कहा राजस्थान में कुर्सीयुद्ध वाली सरकार बदल चुकी है, राजस्थान के सरकारी तंत्र की नीद खुल जानी चाहिए, उन्हें समझना चाहिए की भाजपा शासन का मतलब योगी मॉडल है गहलोत मॉडल नहीं है।

भवदीय

अरविन्द सिसोदिया
9414180151
---------------

गोगामेडी हत्याकाण्ड पर पुलिस डीजीपी का बयान 

राजस्थान सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: FIR में सीएम गहलोत और DGP का नाम, ATS ने भी दी थी वार्निंग
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: FIR में सीएम गहलोत और DGP का नाम, ATS ने भी दी थी वार्निंग
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर श्याम नगर थाने में उनकी पत्नी ने जो FIR दर्ज कराई है उसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डीजीपी पर भी आरोप लगाए गए हैं। इसमें लिखा है कि सुखदेव ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डीजीपी से सुरक्षा मांगी थी, लेकिन जानबूझकर सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई गई।


सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस की FIR में अशोक गहलोत का भी नाम
जयपुर : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है। श्याम नगर थाने में सुखदेव सिंह की पत्नी शीला ने मुकदमा दर्ज कराया है। हैरान करने वाली बात ये है कि इस एफआईआर में निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजस्थान के डीजीपी का जिक्र किया गया है। FIR में कहा गया है कि सुखदेव सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डीजीपी से सुरक्षा मांगी थी लेकिन जानबूझकर उनकी तरफ से सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई गई। इतना ही नहीं इस FIR में पंजाब पुलिस, एटीएस सहित अन्य पात्रों का भी जिक्र किया गया है। सुरक्षा नहीं मिलने की वजह से 5 दिसंबर की दोपहर मिलने के बहाने कुछ लोगों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी।

सीएम गहलोत और डीजीपी को लिखा था पत्र
इस FIR में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने बताया कि मेरे पति सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, राष्ट्रीय अध्यक्ष राजपूत करणी सेना भारत, जिनके राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय स्तर के सामाजिक कार्यों के चलते उन्हें पिछले दो सालों से लगातार जान-माल का खतरा बना हुआ था, जिसको लेकर मेरे पति ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पुलिस महानिदेशक सहित कई उच्चाधिकारियों को सुरक्षा मुहैया कराने को लेकर 24 फरवरी 2023 और 25 मार्च 2023 को पत्र लिखा था। 

हत्या की साजिश के एटीएस ने भी दिए थे इनपुट
FIR में ये भी लिखा है कि एटीएस जयपुर ने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (इंटेलीजेंस) राजस्थान को पत्र लिखकर सूचना दी थी कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारने का षडयंत्र रचा जा रहा है। पंजाब पुलिस के द्वारा 14 फरवरी 2023 को डीजीपी राजस्थान को पत्र लिखकर सूचना दी गई थी कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को जान से मारने की साजिश रची जा रही है। इसमें लिखा है कि इतने सारे इनपुट मिलने का बाद भी जानबूझकर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राज्य के डीजीपी और सहित जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा मेरे पति को सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई गई।   

मर्डर का मास्टरमाइंट लॉरेन्स विश्नोई
वहीं कड़ी मशक्कत के बाद परिवार आज सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के अंतिम संस्कार को राजी हो गया है। रोहित गोदारा ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली। नितिन फौजी और रोहित राठोर ने वारदात को अंजाम दिया। लेकिन इस मर्डर का मास्टरमाइंट जेल में बंद लॉरेन्स विश्नोई है। वो जेल में रहते हुए भी अपने गुर्गों की मदद से इस तरह की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। सुखदेव मर्डर केस में लॉरेन्स और रोहित गोदारा का नाम सामने आने के बाद SIT का गठन कर दिया गया है। NIA भी अब इस मामले की जांच कर सकती है। ये भी खबर है कि स्पेशल सेल जेल में बंद लॉरेन्स से सुखदेव हत्याकांड के बारे में पूछताछ करने की तैयारी में है।

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माताजी राजमाता माधवी राजे जी का निधन

केजरीवाल स्वाती प्रकरण में गिरफतारी से बचनें भाजपा मुख्यालय कूच की नौटंकी कर रहे हें - अरविन्द सिसोदिया

छत्रपति शिवाजी : सिसोदिया राजपूत वंश

भैरोंसिंह शेखावत : शेर - ए - राजस्थान Bhairon Singh Shekhawat : Sher-e - Rajasthan

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

सवाल महिला अस्मिता की सुरक्षा का : मुख्यमंत्री केजरीवाल इस्तीफा दें - अरविन्द सिसोदिया

मोदीजी हिट भी,फिट भी और देश के फिर से पीएम भी - अरविन्द सिसोदिया Modi is a hit, fit and also the PM

जन गण मन : राजस्थान का जिक्र तक नहीं