पैसे के लिए पतन : सन्नी लियोन : टीवी चैनल





- अरविन्द सिसोदिया 
२०११ में सबसे बड़ा नैतिक पतन चैनलों का देखनो को मिला ,
अश्लीलता से भरे हाश्य कार्यक्रम और विज्ञापन सरकार रोकनें में विफल रही ..
हद तो तब हो गई जब .., पोर्न फिल्मों में काम करनें वाली एक विदेशी अभिनेत्री को दम तोड़ते सीरियल को बचने के लिए बुला लिया गया ..! पैसे के लिए इससे जयादा  और क्या गिरना होगा..!!!
सार्वजानिक प्रदर्शन किसी भी तरह का हो , उसकी एक मर्यादा होनी ही चाहिए ...भारत में इतनी  स्वछंदता की फ़िल्में , चेनलों के हाश्य कार्यक्रम और विज्ञापन पोर्न नहीं तो सेमी पोर्न तो हो ही गए ..!    
-----------
सन्नी लियोन को लेकर 
कलर्स को नोटिस
December - 25 - 2011
अदिति टंडन/ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
नयी दिल्ली, 24 दिसंबर। भारतीय मूल की कनाडाई ‘पोर्न’ कलाकार सन्नी लियोन टीवी शो ‘बिग बॉस’ के ज़रिये अपना पोर्नोग्राफी व्यवसाय को बढ़ावा नहीं दे पायेगी। उसने 21 नवंबर को इस टीवी शो में प्रवेश किया था। इंडियन ब्राडकास्टर्स फाउंडेशन द्वारा स्थापित ब्राडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंट्स कौंसिल ने कल ‘बिग बॉस’ प्रसारित कर रहे कलर्स चैनल को नोटिस जारी किया। कौंसिल का गठन भारतीय टीवी मीडिया द्वारा आत्म-नियमन के लिए किया गया है। उक्त फाउंडेशन के सदस्यों में कलर्स चैनल भी शामिल है। कौंसिल की बैठक में ‘बिग बॉस’ में सन्नी लियोन की मौजूदगी को लेकर 19 शिकायतों पर विचार किया गया। बाद में कौंसिल ने मनोरंजन चैनल कलर्स को निर्देश दिया कि सन्नी की अश्लील ‘साइट्स’ और वीडियो इस शो में दिखाने 26 दिसंबर से बंद कर दे। कौंसिल का कहना था कि कोई भी किसी शो में आने को स्वतंत्र है लेकिन किसी को इसके माध्यम से अपने व्यवसाय, वह भी जब वह अवैध हो, को बढ़ावा देने का अधिकार नहीं है। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष व उक्त कौंसिल के सदस्य वजाहत हबीबुल्लाह ने आज दैनिक ट्रिब्यून को बताया कि ‘हम सभी इस बात पर रजामंद हैं कि सन्नी लियोन अश्लीलता को बढ़ाने के लिए ‘बिग बॉस’ को बढ़ावा दे रही है जिसे भारत में आपराधिक गतिविधि माना जाता है। हो सकता है अमेरिका में अश्लीलता परोसना अपराध न हो लेकिन भारत में इसे आपराधिक गतिविधि ही माना जाता है। इसीलिए सन्नी लियोन को अपना व्यवसाय बढ़ाने के लिए हमारे टीवी के इस्तेमाल की इजाजत नहीं दी जा सकती। कलर्स चैनल ये निर्देश मानने और उसके द्वारा उठाये गये कदमों की जानकारी कौंसिल को देने के लिए सहमत है।’


-------------



सन्नी लियोन के साथ 
कंफर्टेबल नहीं संजू बाबा, नहीं करेंगे... 
Source: Bhaskar network   
28/12/2011 
हाल ही में सुनने में आया था कि बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस होस्ट संजय दत्त पोर्न स्टार सन्नी लियोन के साथ काम करने के इच्छुक हैं| 
सन्नी इस समय बिग बॉस की प्रतिभागी है और सुनने में आया था कि संजू बाबा उनके अच्छे व्यवहार से खासे प्रभावित हैं और वह सन्नी को अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म में कास्ट करने का मन बना रहे हैं| मगर संजय के करीबी सूत्र ने इस बात का खंडन कर दिया है और कहा है कि उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है| 
संजय ने ऐसी कोई योजना नहीं बनाई है क्योंकि वह पोर्न स्टार के साथ काम करने को लेकर सहज ही नहीं हैं| इससे पहले इसी शो के दूसरे होस्ट सलमान खान के बारे में सुनने को आया था कि वह सन्नी के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट में काम कर सकते हैं मगर इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है| 





--------------
सन्नी लियोन
सन्नी लियोन (जन्म केरेन मल्होत्रा​​, मई 13, 1981) भारतीय-कैनेडियन अश्लील फिल्म अभिनेत्री, बिज़नेसवुमन, और मॉडल हैं। यह 2003 में पेंटहाउस पैट आँफ द इयर के लिए नामित हुई और विविड एंटरटेनमेंट के लिए अनुबंध स्टार थीं। इन्हे मैक्सिम द्वारा 2010 में 12 शीर्ष अश्लील सितारों में नामांकित किया गया था। यह स्वतंत्र मुख्यधारा की फिल्मों और टीवी शो में भी भूमिका निभा चुकी हैं।
------------
सन्नी लियोन को लेकर कलर्स को चेतावनी
26 DECEMBER 2011
नई दिल्ली। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में पॉर्नस्टार सन्नी लियोन के होने को लेकर हुई शिकायतों के आलोक में ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कम्पलेंट कांसिल (बीसीसीसी) ने टीवी चैनल कलर्स को यह सुनिश्चित करने को कहा है कि वह कार्यक्रम का इस्तेमाल अपने ‘पॉर्न धंधे’ को चमकाने में नहीं करे।
सूत्रों ने कहा कि शुक्रवार को बीसीसीसी की बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा की गई । परिषद को सन्नी लियोन को लेकर कई शिकायतें मिली हैं । सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने भी बीसीसीसी को कुछ शिकायतें अग्रपे्रषित की थी । एक अधिकारी ने बताया, ‘‘शो में लियोन के आने को लेकर 19 शिकायतें मिली थी लेकिन उनके शो में होने से सामग्री को लेकर कोई उल्लंघन नहीं हुआ है ।’’
अधिकारियों ने कहा कि भारतीय कनाडाई पॉर्न स्टार लियोन शो में किसी भी तरह के उल्लंघन में शामिल नहीं हैं और उनका पॉर्पोग्राफी बिजनेस भारत से बाहर स्थित है जो बीसीसीसी के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता। हालांकि बीसीसीसी ने लियोन द्वारा अपने बेवसाइटों में भारतीय टीवी शो में शामिल होने को प्रचार के तौर पर इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताई।
-------------
सनी नेट की दुनिया में सबसे हॉट
Friday, December 16, 2011
ज़ी न्यूज ब्यूरो 
मुंबई: बिग बॉस-5 में एंट्री करनेवाली पोर्न स्टार सनी लियोन के सितारे बुलंद है। यह बात सभी जानते हैं कि वह अमेरिका की सबसे महंगी पोर्न स्टार में शुमार होती है लेकिन गूगल पर भी सर्च किए जाने, अपने पोर्न वीडियो देखे जाने के मामले में वह शीर्ष पर है। 
बिग बॉस में सनी लियोन की जब से एंट्री हुई है, इंटरनेट पर उन्हें सर्च कर पोर्न वीडियोज देखने वालों की बाढ़ आ गई है| सनी ने गूगल पर सर्चिंग के मामले में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ तक को भी पीछे छोड़ दिया है| उन्हें इंटरनेट पर फैंस ने कैटरीना और ऐश्वर्या राय से ज्यादा सर्च किया है| 
गूगल रिपोर्ट ने खुलासा किया है कि इंडिया में  लियोन के चाहनेवालों की संख्‍या सबसे ज्‍यादा संख्‍या नोएडा में है इसके बाद भुवनेश्वर,लुधियाना और भोपाल है। गूगल की सर्च रिपोर्ट कहती है कि मात्र 14 सेकेंड में 1 करोड़ 10 लाख लोगों ने सन्नी को सर्च किया है।
----
सनसनी मचाने आ गईं सन्नी लियोने
 Saturday, November 19, 2011
नई दिल्ली: गिरते टीआरपी से परेशान बिग बॉस ने शो में पॉर्न स्टार सन्नी लियोने का सहारा लिया। अब शो में शिरकत करने जा रही पॉर्न स्टार सन्नी लियोने ने भारत पहुंचते ही कहा है कि वह भारत में अपने परफॉर्मेंस को लेकर बेहद उत्साहित हैं। 
इस हफ्ते बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली पॉर्न फिल्मों की भारत-कनाडाई अदाकारा सन्नी लियोने का कहना है कि यह रियलिटी शो उनके लिए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश का जरिया बनेगा। 
लियोने ने कहा कि मैं हमेशा से बालीवुड में एंट्री लेना चाहती थी और बिग बॉस मेरे लिए पहला व्यावसायिक ऑफर रहा। मैं भारत के बाहर रहती हूं और मेरे लिए यह यकीनन बहुत अच्छी पेशकश है। 
कनाडा के ओंटारियो में एक सिख परिवार में पैदा हुई 30 वर्षीय लियोने अमेरिका के कई रियलिटी शोज में हिस्‍सा ले चुकी हैं। फैशन मैगजीन मैक्सिम ने उन्‍हें 2010 में विश्‍व के 12 प्रमुख पॉर्न स्‍टार की सूची में शुमार किया था। (एजेंसी)

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

भाजपा का संकल्प- मोदी की गारंटी 2024

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

अम्बे तू है जगदम्बे........!

नेशन फस्ट के भाव से सभी क्षेत्रों में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएं - देवनानी

Ram Navami , Hindus major festival