राजस्थान को भारी भरकम कर्ज में डुबाने वाली कांग्रेस को बयानबाजी का कोई नैतिक अधिकार नहीं - अरविन्द सिसोदिया

 


कांग्रेस चिंता न करे,घोषणाओं को पूरा करने में भाजपा की डबल इंजन की सरकार पूरी तरह सक्षम - अरविन्द सिसोदिया

राजस्थान को भारी भरकम कर्ज में डुबाने वाली कांग्रेस को बयानबाजी का कोई नैतिक अधिकार नहीं - अरविन्द सिसोदिया


11 जुलाई, कोटा। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं कांग्रेस के महासचिव सचिन पायलेट के द्वारा भाजपा सरकार के बजट पर दी गई प्रतिक्रिया के जवाब में भाजपा मीडिया विभाग के कोटा संभाग संयोजक अरविन्द सिसोदिया नें कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत की गप्पो को राजस्थान की जनता जान-समझ गई थी और उसने गहलोत को गद्दी से उतारकर इसकी सजा भी दी है। सिसोदिया ने कहा कि गहलोत सरकार नें अपने पांच साल के कार्यकाल में साढ़े चार साल तक जनता का शोषण और दोहन किया और आख़री छैः महीने वोट ठगने में लगा दिये। इस हेतु गहलोत सरकार नें राजस्थान को गिरबी रख कर हजारों करोड़ रूपये उधार लेकर प्रलोभन पर व्यय किए,किन्तु राजस्थान की जनता नें गहलोत के प्रलोभनों को नकार कर कुशासन और अव्यवस्था वाली कांग्रेस  सरकार को गद्दी से उतार कर घर बिठा दिया है।

सिसोदिया नें कहा कि कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट को अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री रहे अशोक गहलोत से पूछना चाहिए कि उन्होनें राजस्थान को इतने भारी भरकम कर्ज में क्यों डुबो दिया और लिया कर्ज कहां खर्च किया ? उन्होनें कहा कि कांग्रेस महासचिव पायलेट को चिंता करने की जरूरत नहीं है, राजस्थान सरकार के बजट की घोषणाओं को पूरा करने की गारंटी , प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा स्वयं है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार पूरी तरह सक्षम है।

कोटा संभाग मीडिया संयोजक सिसोदिया नें कहा कि जनता द्वारा कुशासन के कारण गद्दी से उतार दी गई कांग्रेस को आलोचना के बजाय, इस बात का धन्यवाद देना चाहिए कि भाजपा की भजनलाल शर्मा सरकार नें राजस्थान की सभी कल्याणकारी योजनाओं और गारंटीयों को भारी भरकम कर्ज दबाव के बाद भी पूरा कर रही है , जारी रखे हुए है।

सिसोदिया ने कहा गहलोत सरकार नें अपने पीछे भारी भरकम कर्ज, तुष्टिकरण की पराकाष्ठा, गुंडागर्दी और माफियावाद का संरक्षण और भयानकतम भ्रष्टाचार छोड़ा था, जिसे भाजपा की भजनलाल शर्मा सरकार नें अपने कुशल नेतृत्व से दूर किया है।

संभाग संयोजक अरविन्द सिसोदिया नें कहा कि भाजपा सरकार को केंद्र की मोदी सरकार का संरक्षण प्राप्त है और डबल इंजन की सरकार बन कर तेज गति से कल्याणकारी कार्य कर रही है।

भवदीय
अरविन्द सिसोदिया
9414180151



टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

"जननी जन्मभूमि स्वर्ग से महान है"।

वास्तविक "रघुपति राघव राजा राम " भजन Original "Raghupati Raghav Raja Ram" Bhajan

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

कर्मचारी 48 घंटे पुलिस रिमांड अथवा जेल में तो निलंबित, तो मुख्यमंत्री क्यों नहीं ?- अरविन्द सिसौदिया APP Arvind Kejriwal

भगवान कृष्ण का जलवा पूजन : डोल ग्यारस

कालजयी संस्कृति को समाप्त करनें का षडयंत्र अब रोकना होगा - अरविन्द सिसौदिया

जीवन मे कुछ करना है तो, मन को मारे मत बैठो