हिन्दुत्व पर राहुल की अक्षम्य बकवास पर कार्यवाही हो - अरविन्द सिसोदिया



हिन्दुत्व पर राहुल की अक्षम्य बकवास पर कार्यवाही हो - अरविन्द सिसोदिया 


अभिव्यक्ति की आजादी हिन्दुओं को भी है, यह ध्यान फिरोज खान के पोते राहुल को भी रखना चाहिए। हिन्दू नाम रख कर हिन्दुओं को समाप्त करने का षड्यंत्र बेपर्दा तो बहुत पहले हो चुका है यह हिन्दुओं की सहनशीलता ही थी जिसके कारण हिन्दुओं का बुरा करने वालों के होंसले इतने बड़ गये की वे सदन से तक हिन्दुओं को धमका रहे हैँ, चिढ़ा रहे हैँ। शिवजी और अन्य धर्मों मजाक उड़ाया गया । संसदीय परंपराओं की धज्जियां उड़ाई गई।

विपक्ष होनें का मतलब स्वछंद होना कतई नहीं हो सकता। भारत की संसदीय प्रणाली को कांग्रेस और उसके साथी दलों ने स्वछंदता और बदतमीजी से पूरी दुनिया में मजाक बनाया, यह अक्षम्य में राष्ट्रघात है। देश की गरिमा के साथ योजनापूर्वक किया खिलवाड़ किया गया है। देश का इस तरह से मजाक होते देखते रहना भी गलत है, इसके लिए संवैधानिक उपचार जो तय हैं, उनको किया जाना चाहिए। नियम नहीं है तो नये नियम बनाओ। देश की गरिमा और देश के जनमत की रक्षा भी करनी है। इस तरह के आचरण वाले व्यक्ती को सदन से बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए। पागलपन और मनोविक्षिप्तता को संबिधान नें भी एलाऊ नहीं किया है।

कोई भी दल किसी भी दूसरे दल के मतदाताओं और कार्यकर्ताओं को कैसे डरा धमका सकता है। कांग्रेस राजकुमार नें जो हिन्दुओं और भाजपा समर्थकों के विरुद्ध धमकी भरी अभिव्यक्ती की है वह पूरी तरह लोकतंत्र विरोधी है संविधान विरोधी है, भारत की संस्कृति और मूल नागरिकों के विरुद्ध शुद्ध आपराधिक कृत्य है। इसके विरुद्ध कठोर कार्यवाही होनी चाहिए।
----------------------------

'विपक्ष की नैया डुबोने का काम करेंगे', राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम
आचार्य प्रमोद कृष्णम

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर देश में हिंसा, नफरत तथा डर फैलाने का आरोप लगाया और दावा किया कि ये लोग हिंदू नहीं हैं क्योंकि 24 घंटे हिंसा की बात करते हैं. वहीं लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के भाषण पर पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम की प्रतिक्रिया सामने आई है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि आज जिन हिन्दुओं ने कांग्रेस को वोट दिया होगा वह बहुत चिंतित होंगे.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि पूरे विपक्ष की नैया डुबोने का काम राहुल गांधी करेंगे जैसे उन्होंने कांग्रेस को बर्बाद किया है वैसे ही वह विपक्ष को भी बर्बाद कर देंगे. देश के हिन्दुओं को अपमानित करने का काम राहुल गांधी ने किया है. सवाल भारत के अस्तित्व का है और राहुल गाँधी को भारत के अस्तित्व से भी दिक्कत है. राहुल गांधी पीएम मोदी से इतनी नफरत करते हैं की वह उनसे नफरत करते-करते देश से नफरत करने लगे हैं. भारत की संस्कृति उनके समझ नहीं आएगी जिनकी परवरिश विदेश में हुई है. 

इसके साथ ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राहुल गांधी कभी भारत माता की जय नहीं बोलते. राहुल गांधी हिंदू समाज से नफरत करते हैं. मेरा सवाल सभी विपक्षी नेताओं से है क्या उनकी सोच भी राहुल गांधी की तरह ही है. 

राहुल गांधी के बयान पर क्या बोले सीएम योगी-
कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा, "उनका बयान बचकाने से उभर नहीं पाया है. हिन्दू भारत का मूल समाज है. भारत की आत्मा है, हिन्दू जाति या सांप्रदाय सूचक शब्द नहीं है. मत और पंथ से अलग भारत की मूल आत्मा है. राहुल गांधी के इस बयान ने हिन्दुओं पर टिप्पणी की हैं वो सत्य से परे, भारत की मूल आत्मा को लहूलुहान करने वाला है. उन्हें देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. मैं राहुल गांधी के इस वक्तव्य की निंदा करता हूं."

क्या बोले बीजेपी सांसद रवि किशन-
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के संसद में दिए गए भाषण पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा, "राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा करनी थी और वे(राहुल गांधी) पूरे 100 करोड़ हिंदुओं पर आ गए. आज के उनके भाषण में अपरिपक्वता तो झलकी थी लेकिन वे केवल उकसाने के लिए ही आए थे. उनमें पीड़ा नजर नहीं आ रही थी. वे मजाक कर रहे थे, वे भगवान शिव की तस्वीर के साथ जिस तरह से खेल रहे थे एक हिंदू होने के नाते, शिव भक्त होने के नाते मैं आज बहुत दुखी हुआ."


टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

"जननी जन्मभूमि स्वर्ग से महान है"।

वास्तविक "रघुपति राघव राजा राम " भजन Original "Raghupati Raghav Raja Ram" Bhajan

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

कर्मचारी 48 घंटे पुलिस रिमांड अथवा जेल में तो निलंबित, तो मुख्यमंत्री क्यों नहीं ?- अरविन्द सिसौदिया APP Arvind Kejriwal

भगवान कृष्ण का जलवा पूजन : डोल ग्यारस

कालजयी संस्कृति को समाप्त करनें का षडयंत्र अब रोकना होगा - अरविन्द सिसौदिया

जीवन मे कुछ करना है तो, मन को मारे मत बैठो