कांग्रेस के घोषणा पत्र झूठ का पुलिन्दा , पिछले वादों का हाल भी बताए कांग्रेस - अरविन्द सिसोदिया BJP RAJASTHAN

 

कांग्रेस के घोषणा पत्र झूठ का पुलिन्दा , पिछले वादों का हाल भी बताएं कांग्रेस  - अरविन्द सिसोदिया




सीएम गहलोत और कांग्रेस की, झूठ बोल कर वोट ठगी नहीं चलेगी - अरविन्द सिसोदिया

कोटा 21 नवम्बर । भाजपा मीडिया सेंटर कोटा के संयोजक अरविन्द सिसोदिया ने कांग्रेस द्वारा जारी किए गये घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा करार देते हुए कहा है कि “ कांग्रेस नें पांच साल पहले भी इसी तरह के झूठों को बोल - बोल कर, नागरिकों से वोट ठगे थे और राजस्थान सरकार बनाई थी। किन्तु सरकार बनने के बाद सारे वादे भूल कर पूरे साढ़े चार साल कुर्सी युद्ध के महाभारत में गहलोत , सचिन और हाईकमान व्यस्त रहे। मैं मुख्यमंत्री बनूं - में मुख्यमंत्री बनूं की इस लड़ाई में कांग्रेस और उनकी गहलोत सरकार नें पूरे पांच साल जनता को अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के भरोसे छोड़ रखा। उसी तरह की ठगी के लिए एक बार फिर कांग्रेस झूठ का पुलिंदा लेकर आई है किन्तु इस बार जनता उनके झांसे में आने वाली नहीं है।


सिसोदिया नें कहा है कि कांग्रेस नें तमाम झूठी बातों के सहारे जनता के सभी वर्गों के वोट ठगने की कोशिश की है, किन्तु अब राजस्थान भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रूपी सभी गारंटियों की गारंटी पर विश्वास कर रहा है।


कोटा संभाग मीड़िया संयोजक अरविन्द सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस को पहले अपने 2018 के घोषणा पत्र को लेकर रिपोर्ट कार्ड पेश करना चाहिये कि उन्होनें उन घोषणाओं पर वास्तव में क्या क्या किया  और कितना कितना हुआ। उन्हानें कहा कि कांग्रेस के पिछले घोषणापत्र और अपने गत पांच साल की उपलब्धियों पर श्वेत पत्र जारी करना चाहिए। ताकि  राजस्थान की जनता जान सके कि कांग्रेस डबल जीरो से फेल हुई गहलोत सरकार है।

अरविन्द सिसोदिया ने कहा कि दस तक गिनती वाला किसान कर्ज माफी के कर्ज आज तक माफ नहीं हुये बल्कि 19 हजार किसानों की भूमि नीलाम हो गई। इसी तरह युवा वर्ग बेरोजगार भत्ता 3500 रुपये महीने का आज तक इंतजार कर रहा है तो पांच सालों में किसी युवा कोई रोजगार भी नहीं मिला । दिन रात पेपर लीक होते रहे।  वहीं बिजली के बिल नहीं बढ़ाने के वायदे में 12 बार बिजली के दाम बढ़ाये गये।

सीसोदिया नें आरोप लगाया कि गहलोत और कांग्रेस के तुष्टिकरण प्रेम  के कारण राजस्थान को एक भी नया उद्योग नहीं मिला, केन्द्र सरकार के द्वारा चलाई जा रहीं तमाम कल्याणकारी योजनाओं को रोका गया।

सीसोदिया नें कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहते हैं कि, 500 रुपए में गैस सिलेंडर उपलब्ध कराएंगे, लेकिन गैस सिलेंडर पर तो मोदी सरकार पहले से ही 400 रुपए की सब्सिडी दे रही है। सीएम गहलोत झूठी वाहवाही लूटने की कोशिश कर रही हैं।


भवदीय

अरविन्द सिसोदिया

9414180151


टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

उच्च न्यायालय की टिप्पणी के बाद तो पद छोडो बेशर्म केजरीवाल जी - अरविन्द सिसोदिया

राजपूतों का सबसे ज्यादा बुरा कांग्रेस नें ही किया - अरविन्द सिसोदिया

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस सत्ता में आई तो, पूरे देश में छिना झपटी की आराजकता प्रारंभ हो जायेगी - अरविन्द सिसोदिया bjp rajasthan kota

कांग्रेस राज में " आतंकवादियों " को होती है खून की होली खेलने की खुली छूट

कैलाश मानसरोवर के बिना भारत अधूरा है - इन्द्रेश कुमार

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

स्वामी विवेकानंद और राष्ट्रवाद Swami Vivekananda and Nationalism