भाजपा राजस्थान में नये कीर्तिमान से जीत दर्ज करेगी - अरविन्द सिसोदिया bjp rajasthan

भाजपा अपनी सरकारों के कामकाज और जनइच्छा की पूर्ति के आधार पर जीत का नया कीर्तिमान बनाएगी - अरविन्द सिसोदिया

भाजपा राजस्थान में नये कीर्तिमान से जीत दर्ज करेगी - अरविन्द सिसोदिया

भाजपा सरकार बनते ही राजस्थान साम्प्रदायिक भेदभाव, तुष्टीकरण, अपराध, आतंक,अत्याचार और भ्रष्टाचार से मुक्त हो जायेगा - अरविन्द सिसोदिया
  
कोटा 3 नवंबर। भारतीय जनता पार्टी के मीडिया संपर्क विभाग के प्रदेश सहसंयोजक अरविंद सिसोदिया ने भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकारों के कल्याणकारी कामकाज के आधार पर ही नए कीर्तिमान से राजस्थान सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि केंद्र में जनता पार्टी सरकार, अटल बिहारी वाजपेई के नेतृत्व में चली केंद्र सरकार , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र सरकार और राजस्थान में तीन बार भैरों सिंह शेखावत और दो बार महारानी वसुंधरा राजे के नेतृत्व में चली राजस्थान सरकारों का कामकाज ही भाजपा की जीत का आधार भी है और प्रमाण भी है। उन्होनें कहा कि भाजपा ने लाखों लोगों के बीच पहुंच कर जन इच्छाओं का संग्रह किया है और उसी के आधार पर भाजपा जन घोषणापत्र तैयार कर जारी करेगी , जो राजस्थान की जन इच्छा को समर्पित होगा । 

 उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी परिवार की पार्टी नहीं है यह भारत की राष्ट्रभक्त जनता के द्वारा निर्मित भारत की आकांक्षाओं की पूर्ति करने वाली पार्टी है और निरंतर भारत को सुदृढ़ और विकसित करने के लिए सेवारत।
सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता की सेवा और देश हित के नए-नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं, जबकि कांग्रेस ने सिर्फ तुष्टीकरण, साम्प्रदायिक भेदभाव, परिवारवाद, भ्रष्टाचार, लूट और कुशासन के अलावा देश को कुछ भी नहीं दिया।

उन्होने ने कहा कि कांग्रेस ने जहां देश को हर मोर्चे पर कमजोर किया, तो भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व नें देश को हर कमजोर मोर्चे से निकाल कर मजबूत किया है, देश परमाणु सुरक्षा से सम्पन्न भाजपा सरकार में ही हुआ तो विभाजनकारी धारा 370 को भी भाजपा सरकार नें ही समाप्त किया। देश सामरिक नीति से लेकर विदेश नीति तक के मुद्दों पर आत्मनिर्भर और उच्चतम मानकों के साथ सिर उठा कर भाजपा सरकार में ही चला है। भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी को पूरा विश्व एक महान नायक मानता है। जिस पर पूरे देश को गर्व है।

सिसोदिया ने कहा कि देश की जनता भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व विश्वास रखती है। राजस्थान की जनता लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ है एवं दोनों बार आम चुनावों में 25-25 सीटें देकर के अपना विश्वास एवं समर्थन व्यक्त किया है।

प्रदेश सह संयोजक सिसोदिया ने कहा कोविड काल में प्रधानमंत्री मोदी जी ने वैक्सीन बनवा कर नि:शुल्क नागरिकों को उपलब्ध करा कर जान बचानें का महत्वपूर्ण कार्य किया है वहीं उनके कुशल प्रबंधन में कोविड से मुकाबला कर सबसे जल्दी पुनः देश को पटरी पर लाने का महान कार्य भी मोदी सरकार ने ही करके दिखाया जिसका लाभ राजस्थान की जनता को भी मिला है।

उन्होंने कहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ कदम से कदम मिलाकर डबल इंजन की सरकार राजस्थान में बनने जा रही है। राजस्थान की जनता नए और कीर्तिमान के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

सिसोदिया ने कहा कि इसी के साथ राजस्थान को अशोक गहलोत एवं कांग्रेस के कुशासन , साम्प्रदायिक भेदभाव, तुष्टीकरण, अपराध, आतंक,अत्याचार और भ्रष्टाचार से से मुक्ति मिलने वाली है । 


भवदीय
अरविन्द सिसोदिया
9414180151

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

उच्च न्यायालय की टिप्पणी के बाद तो पद छोडो बेशर्म केजरीवाल जी - अरविन्द सिसोदिया

राजपूतों का सबसे ज्यादा बुरा कांग्रेस नें ही किया - अरविन्द सिसोदिया

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस सत्ता में आई तो, पूरे देश में छिना झपटी की आराजकता प्रारंभ हो जायेगी - अरविन्द सिसोदिया bjp rajasthan kota

कांग्रेस राज में " आतंकवादियों " को होती है खून की होली खेलने की खुली छूट

कैलाश मानसरोवर के बिना भारत अधूरा है - इन्द्रेश कुमार

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

स्वामी विवेकानंद और राष्ट्रवाद Swami Vivekananda and Nationalism