कुर्सी बचाओ सचिन भगाओ अभियान में गहलोत नें राजस्थान के पांच साल बर्वाद किए - अरविन्द सिसोदिया bjp rajasthan

अच्छे और सच्चे विकास की गांरटी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं - अरविन्द सिसोदिया

गहलोत की गांरटी और घोषणायें मात्र गप्पों की बरसात - अरविन्द सिसोदिया

कोटा 7 नवम्बर । भाजपा मीडिया सम्पर्क विभाग के प्रदेश सह संयोजक एवं कोटा संभाग भाजपा मीडिया संयोजक अरविन्द सिसोदिया नें प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को अगले पांच साल तक बड़ाये जानें एवं भारत सरकार के द्वारा दिल्ली में मंहगाई पर नियंत्रण करनें हेतु 800 मोबाईल वेन और 2000 दुकानों के माध्यम से भारत आटा के नाम से योजना लांच कर आटा , दाल, टमाटर व प्याज आदि उचित मूल्य पर उपलब्ध करवानें के कल्याणकारी निर्णयों के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी को भाजपा धन्यवाद ज्ञापित करती है। उन्होनें कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी अच्छे और सच्चे विकास की गारंटी हैं।
सीसौदिया नें कहा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महामारी के दौरान इलाज वेक्सीन मुफॅत देकर करोड़ो लोग की जान बचाते हैं और 80 करोड़ लोगो को प्रति व्यक्ति 5 किलों अनाज मुफ्त देकर लगातार राहत पहुंचा रहे हैं। करोडों शौचालय बनवाकर, करोडों जन धन खातें खुलवाकर, करोडो किसानों को किसान सम्मान निधी देकर, करोडों माता बहनों को उज्ज्वला रसोई कनेक्शन देकर, करोडो घरों में जल जीवन मिशन द्वारा शुद्ध पेयजल पहुंचाकर वास्तविक व्यवहारिक और अच्छे विकास का इतिहास रच रहे हैं। 
उन्होनें बताया कि प्रधानमंत्री मोदीजी नें महिलाओं को आरक्षण देकर उनको अधिकार सम्पन्न बनाते हें, , तीन तलाक समाप्त कर करोडो महिला को चिंता मुक्त करते हैं, धारा 370 समाप्त कर जम्मू और कश्मीर को पूर्ण भारत बनाते हैं, श्री राम जन्म भूमि पर ऐतिहासिक एवं सांस्कृतिक न्याय के रूप मे दिव्य मंदिर का निर्माण प्रशस्त करते हैं। उनके नेतृत्व में देश सांस्कृतिक, वैज्ञानिक, सामरिक और आर्थिक उत्थान के नये - नये उदीयमान कीर्तिमान रचते हुए जबावदेह और जो कहा वह करके दिखया वाला शासन कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ हम राजस्थान को देखते हैं तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूरे 5 साल मात्र गप्पों से काम चलाते नजर आते हैं। उनका समय कुर्सी बचाओं सचिन हटाओं मे ही जाया हो गया। उनकी सरकार पूरे 5 साल गप्प दर गप्प देते टाइम पास करती है। और फिर से चुनाव जीतने के लिए नये गप्पों की बरसात करती है। जिसे जनता जान और समझ चुकी है। 
भाजपा नेता और संभाग संयोजक सीसौदिया नें कांग्रेस की गहलोत सरकार पर आरेप लगाया है कि वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की गहलोत सरकार को देखा जाए तो उन्होनें पांच साल में साडे़ चार साल किसी को याद नहीं किया, पूरा समय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नें कुर्सी युद्ध लड़ते रहे । इस दौरान राजस्थान में अपराधीयों और भ्रश्टाचारियों की पौ-बहार रही। मुख्यमंत्री गहलोत नें एक मिनिट भी जनता की सुध लेनें का समय नहीं निकाला, तब मात्र एक ही लक्ष्य रहा “कुर्सी बचाओ सचिन भगाओ”।

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री गहलोत का समय तो कुर्सी युद्ध में निकल गया और चुनाव सामने और राजस्थान की सत्ता हाथ से जाती देख उन्होने गप्पी घोषणायें करना चालू कर दिया और ये राहत वो राहत ये मुफॅत वो मुफॅत, ये गांरंटी वो गारंटी की बरसात लगा दी, क्यों वे समझते हैं कि पिछले चुनाव की तरह ही झूठी घोषणाओं के द्वारा एक बार फिर जनता ठगी जा सकती है । गप्प की हद देखिये कि सारा खजाना खाली है। पिछले 6 महीनें में 1 लाख 2345 करोड़ रूपये खर्च कर डाले , साल भर में 55 हजार करोड़ का कर्ज ले लिया है। राजस्थान पर 3 लाख 79 हजार करोड का कर्ज गत सितम्बर तक था जो अब ओर भी सुरसा के मुंह की तरह बड गया है। गहलोत चाहते हैं कि अगले 10 मुख्यमंत्री पाई पाई को मोहताज है।। 
सीसौदिया नें आरोप लगाया है कि राजस्थान में सरकार के पास पैसा ही नहीं है, सरकार ने भयंकर कर्ज में डूबी हुई है। न तनखाह देने को पैसा है, न अस्पतालों में दवाई खरीदने पैसा है, न ठेकेदारों का पेमेंट हो रहा है।  जहां देखो वहां पैसा नहीं है,पैसा नहीं है का रोनाधोना सुनाई देता है। जब कि मुख्यमंत्री गहलोत गप्पों जैसी गांरटी दे रहें हैं जो कि, वे कभी पूरी नहीं कर सकते। कुल मिलकर गहलोत की ये घोषणायें गप्पों का पिटारा मात्र है।
भाजपा मीडिया के कोटा संभाग संयोजक अरविन्द सिसौदिया नें कहा है कि झूठ बोलना, गप्पें हांकना , भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण करना कांग्रेस की फितरत में है, देश को अखण्ड आजाद करानें का वचन दिया और देश के टुकड़े करवा दिए, जब ये देश की सत्ता में थे तो इन्होंने गरीबी हटाओ का नारा दिया और पूरा देश गरीब बना डाला। पिछले चुनाव में राहुल गांधी ने एक से लेकर 10 तक की गिनती बड़ी आन बान शान के साथ गिनी , मगर कर्ज में डूबे किसानों के खेत नीलाम हो रहे हैं। इसी तरह बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का वायदा झूठा साबित हुआ, तो बिजली का बिल नहीं बडाये जानें की घोषणा के बावजूद पूरे साढे़ चार साल सूरसा के मुख की तरह कई दिल बडते रहे।  भारत के प्रधानमंत्री मोदीजी ने डीजल पेट्रोल की कीमतों में राहत दी, भाजपा शासित राज्यों ने भी प्रधानमंत्री के आह्वान पर डीजल पेट्रोल पर पैसा कम किया मगर राजस्थान और कांग्रेस शासित राज्यों ने पैसा कम नहीं किया बल्कि जनता से भारी वसूली जारी रखी, भारत का महंगा डीजल पेट्रोल और बिजली आज राजस्थान में है। गहलोत सरकार नें पूरे साड़े चार साल तक बडी बेरहमी से जनता की जेब काटने का काम किया। अब मात्र चुनावी फायदे के लिए गहलोत सरकार किस मुंह से लोक लुभावन वादे करके, जनहित की नौटंकीयां कर रही है । यह नौटंकीयां सिर्फ सत्ता वापसी के लिए हैं । 
भवदीय
अरविन्द सिसौदिया
9414180151

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

उच्च न्यायालय की टिप्पणी के बाद तो पद छोडो बेशर्म केजरीवाल जी - अरविन्द सिसोदिया

राजपूतों का सबसे ज्यादा बुरा कांग्रेस नें ही किया - अरविन्द सिसोदिया

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस सत्ता में आई तो, पूरे देश में छिना झपटी की आराजकता प्रारंभ हो जायेगी - अरविन्द सिसोदिया bjp rajasthan kota

कांग्रेस राज में " आतंकवादियों " को होती है खून की होली खेलने की खुली छूट

कैलाश मानसरोवर के बिना भारत अधूरा है - इन्द्रेश कुमार

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

स्वामी विवेकानंद और राष्ट्रवाद Swami Vivekananda and Nationalism