राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार को बदलने जा रही है - जे पी नड्डा rajasthan bjp

- अरविन्द सिसोदिया 

राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार को बदलने जा रही है - जे पी नड्डा 

Salient points of speech of Hon'ble BJP National President Shri J.P. Nadda while addressing media after Sambhaag Baithak in Kota (Rajasthan)

द्वारा श्री जगत प्रकाश नड्डा - 18-10-2023

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा द्वारा राजस्थान प्रवास के दौरान कोटा में आयोजित संभाग बैठक और इसके पश्चात मीडिया को दिए गए संबोधन के मुख्य बिंदु - 

राजस्थान की जनता ने भाजपा के प्रति अपना मन बना लिया है। राजस्थान की जनता ने संकल्प ले लिया है कि वह राजस्थान में परिवर्तन चाहती है। जनता निश्चित रूप से कांग्रेस की भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेगी और भाजपा को आशीर्वाद देगी। कोटा संभाग की सभी 17 सीटों पर कमल खिलेगा।
********************

राजस्थान की जनता कांग्रेस की सरकार में अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है। महिलाओं का उत्पीड़न, किसानों के साथ धोखा, युवाओं के साथ धोखा और आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई सरकार को अलविदा कहने का राजस्थान की जनता ने मन बना लिया है।
********************

कांग्रेस की सरकार में राजस्थान में हर दिन औसतन 17 बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। लगभग 22 प्रतिशत बलात्कार के मामले अकेले राजस्थान में हो रहे हैं। यहाँ नाबालिग बच्चियों के रेप की लगभग 15 हजार से अधिक घटनाएं दर्ज की गई है। एनसीआरबी के रिकॉर्ड के अनुसार महिला उत्पीड़न में राजस्थान नम्बर एक पर है।
********************

लाल डायरी पर जिस तरह से कांग्रेस नेता बेशर्मी से जवाब देते हैं, उससे स्पष्ट हो जाता है कि किस तरह से कांग्रेस नेता भ्रष्टाचार पर उदासीन है।
********************

राजस्थान के युवा भी कांग्रेस की सरकार से परेशान बैठे हैं। राजस्थान में 17 बार पेपर लीक हुआ है। कांग्रेस की सरकार में नौकरियों की परीक्षा में रिश्वतखोरी हो रही है और युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, जो राजस्थान के युवा अब नहीं सहेंगे।
********************

पिछले विधान सभा चुनाव में राहुल गाँधी किसानों का कर्ज माफ़ करने का वादा करते थे लेकिन कर्जमाफी तो दूर, किसानों की जमीन कुर्क कर ली गई। राजस्थान की कांग्रेस सरकार में लगभग 19 हजार से अधिक किसानों की भूमि को जब्त किया गया है।
********************

कांग्रेस के नेता कहते हैं कि यह मर्दों की भूमि है, इसलिए बलात्कार होता है। समझा जा सकता है कि ऐसी सोच वाले नेता और ऐसे राजनीतिक दल महिलाओं के प्रति किस तरह की दुर्भावना रखते हैं। ऐसी पार्टी को और ऐसे नेताओं को कोटा सहित पूरे राजस्थान की जनता भरपूर मजा चखाएगी।
********************

अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार में पिछले पांच साल से राजस्थान में लूट-खसोट का शासन-प्रशासन चल रहा है। अशोक गहलोत सरकार ने भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा पार करते हुए की जनता का हाल-बेहाल कर दिया है।
********************

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने आज बुधवार को राजस्थान के कोटा में दो संभाग बैठक करके पार्टी पदाधिकारियों के साथ मंत्रणा की और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कई दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने संभाग पदाधिकारियों से कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में हुए राजस्थान सहित पूरे देश में गरीबों के जन-कल्याण कार्य एवं विकसित राष्ट्र बनाने की दिशा में किए गए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाए। साथ ही, सीएम सशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार, दलित, आदिवासी एवं महिलाओं खिलाफ बढ़ते अपराध के खिलाफ जनता की आवाज बुलंद करें।

कोटा में संभाग बैठक को संबोधित करने के पश्चात मीडिया से बातचीत करते हुए माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जो जोश और उत्साह पार्टी कार्यकर्ताओं में और भाजपा को लेकर यहाँ की जनता में दिख रहा है, उससे यह स्पष्ट है कि राजस्थान की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के प्रति अपना मन बना लिया है। राजस्थान की जनता ने संकल्प ले लिया है कि वह राजस्थान में परिवर्तन चाहती है। जनता निश्चित रूप से कांग्रेस की भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेगी और भाजपा को आशीर्वाद देगी। भाजपा को कोटा की सभी 17 सीटों पर विजय मिलेगी।

श्री नड्डा ने कहा कि जनमानस में देखता हूं कि राजस्थान की जनता कांग्रेस की सरकार में अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है। महिलाओं का उत्पीड़न, किसानों के साथ धोखा, युवाओं के साथ धोखा और आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई सरकार को अलविदा कहने का राजस्थान की जनता ने मन बना लिया है। कांग्रेस की सरकार में राजस्थान में हर दिन औसतन 17 बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। लगभग 22 प्रतिशत बलात्कार के मामले अकेले राजस्थान में हो रहा है। यहाँ नाबालिग बच्चियों के रेप की लगभग 15 हजार से अधिक घटनाएं दर्ज की गई है। एनसीआरबी के रिकॉर्ड के अनुसार महिला उत्पीड़न में राजस्थान नम्बर एक पर है। करौली में दलित बहन के साथ किस तरह का पाशविक व्यवहार किया गया, इससे न केवल राजस्थान बल्कि पूरा देश शर्मिंदा है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान के युवा भी कांग्रेस की सरकार से परेशान बैठे हैं। राजस्थान में 17 बार पेपर लीक हुआ है। 19 हजार से अधिक किसानों की भूमि को जब्त किया गया है। पिछले विधान सभा चुनाव में राहुल गाँधी किसानों का कर्ज माफ़ करने का वादा करते थे लेकिन कर्जमाफी तो दूर, किसानों की जमीन कुर्क कर ली गई। लाल डायरी पर जिस तरह से कांग्रेस नेता बेशर्मी से जवाब देते हैं, उससे स्पष्ट हो जाता है कि किस तरह से कांग्रेस नेता भ्रष्टाचार पर उदासीन है।

श्री नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि यह मर्दों की भूमि है, इसलिए बलात्कार होता है। समझा जा सकता है कि ऐसी सोच वाले नेता और ऐसे राजनीतिक दल महिलाओं के प्रति किस तरह की दुर्भावना रखते हैं। ऐसी पार्टी को और ऐसे नेताओं को कोटा सहित पूरे राजस्थान की जनता भरपूर मजा चखाएगी और उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी।

श्री नड्डा ने संभागों के पदाधिकारियों से कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार में पिछले पांच साल से राजस्थान में लूट-खसोट का शासन-प्रशासन चल रहा है। अशोक गहलोत सरकार ने भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा पार करते हुए की जनता का हाल-बेहाल कर दिया है। राजस्थान की जनता आए दिन पेपर लीक, माइनिंग घोटाला, सचिवालय में करोड़ों रुपए काश पकड़े जाने जैसे मामलों से जनता त्राहिमाम कर रही है। कांग्रेस की सरकार नौकरियों की परीक्षा में रिश्वतखोरी हो रही है और युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, जो राजस्थान के युवा अब नहीं सहेंगे। अशोक गहलोत कैबिनेट के एक मंत्री जब एक लाल डायरी को सार्वजनिक करते हुए अपने ही सरकार पर साक्ष्य के साथ भ्रष्टाचार को उजागर करते हैं तो उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है। राजस्थान में किसानों से लेकर आदिवासी, दलित, पिछड़ा, युवा, महिला - सब गहलोत सरकार के भ्रष्टाचार से अत्यंत दुखी हैं। उन्होंने निर्देश दिया कि भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर अशोक गहलोत के भ्रष्टाचार के खिलाफ जनता को जागरूक करें।

सीएम अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार में बढ़ते अपराध पर चिंता जताते हुए श्री नड्डा ने कहा कि पिछले पांच सालों में कांग्रेस की सरकार में राजस्थान में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। कांग्रेस तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति करने के चक्कर में प्रदेश में कानून व्यवस्था को बर्बाद कर के रख दिया है। हालात इतने बिगड़ गए हैं कि राजस्थान में रोज औसतन 17 से 18 बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। देश में महिलाओं के खिलाफ सबसे ज्यादा अपराध आज राजस्थान में हो रहे हैं, यह अत्यंत दुखद है। जबकि, आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने नारी शक्ति के सशक्तिकरण के लिए विधानसभा और लोकसभा में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था की है। श्री नड्डा ने संभाग पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि भाजपा कार्यकर्त्ता घर-घर जाकर लोगों मिलें और उन्हें गहलोत सरकार के भ्रष्टाचार और बढ़ते अपराध के खिलाफ जागरूक करें।
--------------
हाडौती की सभी 17 सीटें भाजपा जितेगी, कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह -  जे पी नड्डा

कोटा /   राजस्थान में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे0पी0नड्डा सभी संभाग केन्द्रों पर संभागीय बैठक ले रहे है। इसी क्रम में बुधवार को कोटा संभाग एवं अजमेर संभाग की संभागीय बैठके ली। बुधवार को दोपहर में कोटा संभाग की बैठक डीसीएम रोड स्थित एक होटल में  आयोजित की गई जो कि दो अलग अलग सत्रों में सांय सम्पन्न हुई। तथा इसके पश्चात पत्रकारों को संबोधित किया।

राजस्थान भाजपा की ओर से प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी नें राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा जी का स्वागत अभिनंदन किया।

भाजपा शहर अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी के नेतृत्व में 51 किलो के पुष्पहार, साफा एवं प्रतिक चिन्ह भेंट कर राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का कोटा की ओर से स्वागत, अभिनन्दन किया गया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी, प्रदेश महामंत्री मोती लाल मीणा मंचस्थ रहें।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जे0 पी0 नड्डा ने कहां कि भाजपा का कार्यकर्ता भारी जोश में हैं । यहां भारी उत्साह का वातावरण बना हुआ है। यह स्पष्ट रूप से बता रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रति राजस्थान की जनता ने राजस्थान में परिवर्तन करने का मन बना लिया है। राजस्थान की जनता जनार्दन भ्रष्टाचारी कांग्रेस सरकार को उखाड फेंकने का मन बना चुकी है। हाडौती की 17 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत के साथ विजय प्राप्त करेगी।

जे पी नड्डा ने कांग्रेस के काले कारनामों व विफलताओं पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए कहां कि हाडौती की सभी 17 सीटें भाजपा जितेगीं।

बैठक में  कोटा संभाग प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, प्रदेश महामंत्री मोतीलाल मीणा, प्रदेश मंत्री हीरालाल नागर, सांसद दुष्यंत सिंह, पूर्व सांसद गोपाल पचेरवाल, विधायक प्रताप सिंह सिंघवी, मदन दिलावर, चंद्रकांता मेघवाल, अशोक डोगरा, संदीप शर्मा, नरेन्द्र नागर, श्रीमती कल्पना देवी,गोविंद रानीपुरिया, कालूराम मेघवाल, कोटा संभाग के भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी,  देहात जिला अध्यक्ष प्रेम गोचर, बूँदी जिला अध्यक्ष छीतर लाल राणा, बारां जिला अध्यक्ष जगदीश मीणा और झालाबाड़ जिला अध्यक्ष संजय जैन ताउ, पूर्व विधायक प्रभुलाल सैनी, बाबूलाल वर्मा,भवानी सिंह राजावत , प्रहलाद गुंजल, विद्या शंकर नंदवाना, कोटा संभाग प्रवासी एवं विधायक त्रिलोक जाम्बवाल, कोटा शहर चुनाव प्रवासी संदीप जोशी सहित कोटा संभाग की  सभी 17  विधानसभा क्षैत्रों के जनप्रतिनिधि, जिला पदाधिकारी सहित अपेक्षित पदाधिकारी उपस्थित रहें।

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इन्हे भी पढे़....

कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता नें स्विकारा “ रामलला को फिर से टॉट में जाने का कांग्रेस से खतरा है “

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

राहुल का अमेठी से रायबरेली भागना, क्या वायनाड से भी हार का संकेत है - अरविन्द सिसोदिया

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

जन गण मन : राजस्थान का जिक्र तक नहीं

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

कांग्रेस नेता पित्रादो के मन से निकले भारतीयों के प्रति आपत्तिजनक अपशब्द - अरविन्द सिसोदिया

आप पार्टी में भी परिवारवाद बड़ा, अब नंबर दो मनीष नहीं सुनीता केजरीवाल