कांग्रेस के राममंदिर तोड़ने की साजिश का कवर फायर है सपा का मंदिर विरोधी बयान - अरविन्द सिसोदिया



राममंदिर तोड़ने की साजिश का अंग है सपा का राममंदिर विरोधी बयान - अरविन्द सिसोदिया 

हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता रहे आचार्य प्रमोद कृष्णम मैं कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी द्वारा श्री राम जन्मभूमि पर बने मंदिर को पलट देने की योजना का  रहस्योदघाटन किया था, जिससे नवनिर्मित रामलला के मंदिर के अस्तित्व को खतरा प्रगट हो गया है। हालांकि अयोध्या स्थिति भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण के विरुद्ध कांग्रेस लगातार और कई दसकों से अडगे लगाती रही है। जैसे तैसे रामलाल को सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिला और हिंदू समाज के द्वारा वहां भव्य मंदिर बनाया गया।  यह भव्य और दिव्य मंदिर कांग्रेस को इसलिए नहीं भा रहा है कि इससे उनका वोट बैंक आहत हुआ है।  कांग्रेस ने वोट बैंक को खुश रखने के लिए ही लगातार श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में अड़ंगा लगाए हुये थी। 

समान्यतः भी कांग्रेस हिंदू विरोधी ही रही है, लगभग सारे हिन्दू मसलों में कांग्रेस की वोट बैंक नीति अर्थात मुसलमान वर्ग को खुश रखने की नीति रही है। कांग्रेस की इस नीति से सैकड़ो बार परदा उठ चुका हैं, सैकड़ो बार वह बेनकाब हुए हैं।

यह भी सच है कि कांग्रेस अगर सत्ता में किसी भी तरह पहुँच गईं तो वह राम मंदिर को खतरा जरूर उत्पन्न करेगी और काशी मथुरा में भी बाधा उत्पन्न करेगी।

 सपा के महासचिव रामगोपाल यादव का बयान भी लगभग कांग्रेस युवराज के लक्ष्य को कवर फायर देना है, मंदिर को तोड़ने के लिए पृष्ठ भूमी तैयार करना है। यूं समझिए कि समाजवादी पार्टी के द्वारा कांग्रेस के युवराज की योजना को दिया गया समर्थन है।  उन्होंने कांग्रेस के युवराज की बात को ही आगे बढ़ते हुए भगवान राम के मंदिर में नक्से और वस्तु का खोट निकाल दिया है अर्थात समाजवादी पार्टी और उसके महासचिव रामगोपाल यादव इस मंदिर को तुड़वाने की मानसिकता रखते हैं। यह इस बयानबाजी के पीछे तय सुदा लक्ष्य स्पष्ट प्रगट होता है।

कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी के द्वारा और कांग्रेस के इंडी गठबंधन में अनेकों दलों के द्वारा लगातार हिंदू विरोध, सनातन विरोध सामने प्रकट हो रहा है और इसके बाद भी हिंदू समाज अगर जागृत नहीं हो सावधान नहीं हो तो यह एक बहुत बड़े षड्यंत्र को सफल होने का खुला रास्ता देना हो जाएगा।

अर्थात हिंदू समाज को कांग्रेस और समाजवादी पार्टी और ईडी गठबंधन के सनातन विरोधी लोगों के विरुद्ध सावधान भी रहना चाहिए और उन्हें मतदान के रास्ते, लोकतंत्र के रास्ते, रोकना चाहिए।  उनके षड्यंत्र सफल नहीं होने दिये जाने चाहिए,उनको विफल करना चाहिए।
मूल खतरा हिन्दू और हिंदुस्तान पर है, इसलिए जाग्रतभाव से राष्ट्र रक्षा व भारतीय संस्कृति की रक्षा हेतु सजग रहना होगा।
राममंदिर तोड़ कर मुसलमानों को ख़ुश करने का षड्यंत्र रच रहे व्यक्तियों और उसके दलों को लोकतंत्र के रास्ते रोकना होगा।
----------------------
यूपी की मैनपुरी में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने राम मंदिर के नक्से को लेकर विवादित बयान दिया है, कि राम मंदिर का नक्शा ठीक नहीं है। वह मंदिर बेकार का है। मंदिर ऐसे नहीं बनता है।

यूपी में तीसरे चरण के चुनाव के तहत मैनपुरी लोकसभा सीट पर मतदान की प्रक्रिया चल रही है। इस बीच सैफई में पूरा मुलायम सिंह यादव परिवार जुटा हुआ है। वहीं दिया गया रामगोपाल यादव के बयान से चुनावी माहौल गरमा गया है। 

तीसरे चरण की वोटिंग से पहले राम मंदिर दर्शन पर रामगोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि हम रोज राम के दर्शन करते हैं। जब उनसे ये पूछा गया कि राम मंदिर नहीं गए ? तो रामगोपाल यादव ने कहा कि वो मंदिर तो बेकार का है। मंदिर ऐसे बनाए जाते हैं? मंदिर ऐसे नहीं बनते। पुराने मंदिर देख लीजिए कैसे बने हैं। दक्षिण से लेकर उत्तर तक। नक्शा ठीक से नहीं बना है। वास्तु के लिहाज से ठीक नहीं बनाया गया मंदिर वो।

ये रामभक्त कारसेवकों के हत्यारे हैँ - योगी 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रो. रामगोपाल यादव के बयान पर करारा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ये लोग रामभक्त कारसेवकों पर गोली चलवाने वाले लोग हैं। इन लोगों ने लोकभावना को हमेशा आहत किया है। समाजवादी पार्टी आस्था का सम्मान नहीं करती है। ये लोग आतंकवाद के समर्थक हैं।

सीएम योगी ने कहा कि रामगोपाल यादव का बयान हिंदू विरोधी है। उन्होंने रामभक्त हिंदू समाज का अपमान किया है। रामगोपाल के बयान से समाजवादी पार्टी की मंशा सामने आ गई है। विपक्ष में राम को नकारने वाले लोग भरे पड़े हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस रामविरोधी हैं। रामगोपाल यादव का बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है।

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माताजी राजमाता माधवी राजे जी का निधन

केजरीवाल स्वाती प्रकरण में गिरफतारी से बचनें भाजपा मुख्यालय कूच की नौटंकी कर रहे हें - अरविन्द सिसोदिया

छत्रपति शिवाजी : सिसोदिया राजपूत वंश

भैरोंसिंह शेखावत : शेर - ए - राजस्थान Bhairon Singh Shekhawat : Sher-e - Rajasthan

सवाल महिला अस्मिता की सुरक्षा का : मुख्यमंत्री केजरीवाल इस्तीफा दें - अरविन्द सिसोदिया

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

मोदीजी हिट भी,फिट भी और देश के फिर से पीएम भी - अरविन्द सिसोदिया Modi is a hit, fit and also the PM

जन गण मन : राजस्थान का जिक्र तक नहीं