केजरीवाल स्वाती प्रकरण में गिरफतारी से बचनें भाजपा मुख्यालय कूच की नौटंकी कर रहे हें - अरविन्द सिसोदिया

 


अब केजरीवाल स्वयं की गिरफतारी से बचनें के लिए भाजपा मुख्यालय कूच की नौटंकी कर रहे हें - अरविन्द सिसोदिया

केजरीवाल से असली प्रश्न यह है कि पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति को किस लिए पिटवाया गया ? क्या यह सच है कि स्वाति से जबरिया राज्य सभा सांसद से इस्तीफा माँगा जा रहा था। उसकी जगह केजरीवाल का केस लड़ रहे किसी वकील को राज्य सभा भेजना है...? असलियत से भागो मत....!

सच यह लगता है कि सी एम आवास पर आप पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाती से हुई धक्का मुक्की के पीछे स्यंव में सी एम केजरीवाल ही थे। अन्यथा किसी भी बाउन्सरनुमा पीए की इतनी हिम्मत कभी नहीं होती कि इतने वडे औहदे वाली महिला के साथ मारपीट करे , उन्हे धक्का देकर आवास से बाहर निकाल दे....! अब बाउन्सर महोदय पुलिस की गिरफत में हैं, कोर्ट से अग्रिम जमानत खारिज हो गई है। मुख्यमंत्री का मारपीट करनें वाला ओएसडी पुलिस गिरफत में है, वह स्वाती से मारपीट के निर्देश देनें वाले का नाम उगल सकता है, और केजरीवाल फिर से गिरफतार हो सकते है। वे पुलिस पर दबाव बनानें के लिए,पुलिस कार्यवाही को प्रभावित करनें के लिए, अब  भाजपा मुख्यालय कूच का एलान कर रहे हैं। केजरीवाल की यह नौटंकी मात्र दबाव बनानें की है।


Now Kejriwal is pretending to march to BJP headquarters to avoid his own arrest - Arvind Sisodia


The truth seems to be that it was CM Kejriwal who was behind the scuffle with AAP Rajya Sabha MP Swati at the CM's residence. Otherwise, no bouncer-like PA would ever have the courage to assault a woman of such high status, push her out of the house...! Now the bouncer is in police custody, anticipatory bail has been rejected by the court. The OSD who assaulted the Chief Minister is in police custody, he can reveal the name of the person who ordered the assault on Swati, and Kejriwal can be arrested again. To put pressure on the police and influence the police action, they are now announcing a march to the BJP headquarters. This gimmick of Kejriwal is just to create pressure.


--------------------------------

Salient points of the press conference of Hon'ble Union Minister Smt. Nirmala Sitharaman

द्वारा श्रीमती निर्मला सीतारमण - 17-05-2024


केन्द्रीय वित्त मंत्री श्रीमति निर्मला सीतारमण की प्रेसवार्ता के मुख्य बिन्दु


आम आदमी पार्टी की महिला सदस्य व राज्यसभा सांसद के साथ मुख्यमंत्री की मौजूदगी में उनके आवास पर मारपीट हुई, लेकिन अरविंद केजरीवाल इस मुद्दे पर बयान देने का साहस नहीं जुटा पा रहे हैं।

**********************


राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने घटना के दूसरे दिन कहा था कि विभव कुमार पर कार्रवाई की जाएगी, लेकिन कार्रवाई के बजाय स्वयं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विभव कुमार के साथ लखनऊ में घूमते नजर आए।

**********************


स्वयं अपनी महिला राज्यसभा सांसद के साथ दुर्व्यवहार करने वाले अरविंद केजरीवाल आखिर आम महिलाओं को सुरक्षा कैसे प्रदान कर सकते हैं?

**********************


कांग्रेस के शीर्ष नेता श्रीमती सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी, अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने वाले आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सोमनाथ भारती के लिए मतदान करने वाले हैं।

**********************


आम आदमी पार्टी से हर नेता को सुरक्षाकर्मी और निजी सहायकों द्वारा अपमानित व मारपीट करके पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाता है।

********************** 


लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली से एक भी महिला प्रत्याशी को मौका नहीं दिया, लेकिन भाजपा ने 2 महिलाओं को अपना लोकसभा प्रत्याशी बनाया है।

**********************


केन्द्रीय वित्त मंत्री और भारतीय जानत पार्टी की वरिष्ठ नेत्री श्रीमति निर्मला सीतारमण ने आज केन्द्रीय कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल के साथ हुई मारपीट मामले में अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही आम आदमी पार्टी की महिला विरोधी नीतियों और मानसिकता की जमकर आलोचना की।


श्रीमति सीतारमण ने कहा कि आम आदमी पार्टी की महिला सदस्य और राज्यसभा सांसद, जो स्वयं महिला आयोग की पूर्व अध्यक्षा रही हैं, उनके ऊपर हमला हुआ लेकिन 13 मई से अब तक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे पर एक शब्द भी नहीं बोला है। मुख्यमंत्री जब स्वयं घर पर मौजूद थे, तब उनके खास व्यक्ति विभव कुमार एक महिला राज्यसभा सांसद पर हाथ उठाता है, लेकिन इस मुद्दे पर बयान देने का साहस भी अरविंद केजरीवाल नहीं जुटा पा रहे। अरविंद केजरीवाल को सबके सामने आकर इस मुद्दे पर क्षमा मांगनी चाहिए। इस मामले में घटना के अगले दिन 14 मई को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बयान दिया कि विभव कुमार पर कार्रवाई की जाएगी, मगर आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उसी बिभव कुमार के साथ लखनऊ में घूमते नजर आए।


लखनऊ की प्रेस वार्ता में जब अरविंद केजरीवाल से इस घटना पर सवाल किया गया, तो सवाल देने की बजाए बेशर्मी से उन्होंने अपनी माइक दूसरी ओर खिसका दिया। एक मुख्यमंत्री होते हुए भी केजरीवाल ने  मीडिया के सवालों को नजरअंदाज कर दिया। समूचे दिल्ली की महिलाओं के मन में यह सवाल उठ रहा है है कि जब स्वयं दिल्ली के मुख्यमंत्री के सरकरी आवास में दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्षा और राज्यसभा की महिला सांसद के साथ ऐसा दुर्व्यवहार किया गया है, तो अरविंद केजरीवाल आम महिलाओं को सुरक्षा कैसे प्रदान कर सकते हैं?


श्रीमति निर्मला सीतारमण ने इस पूरे प्रकरण के लिए अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य पहले ही पार्टी छोड़ चुके हैं और आज पार्टी का एक ही नेता बचा है, अरविंद केजरीवाल जिन्हें महिला अस्मिता की कोई परवाह नहीं। इस मुद्दे पर सिर्फ अरविंद केजरीवाल से ही सवाल पूछा जाना चाहिए। आम आदमी पार्टी की पूर्व नेत्री श्रीमति शाजिया इल्मी ने स्वयं आम आदमी पार्टी की महिला विरोधी मानसिकता को अनुभव किया है। शाजिया इल्मी ने कहा था कि आम आदमी पार्टी से बाहर जाने का कोई सीधा रास्ता नहीं है। आम आदमी पार्टी में हर महिला या पुरुष नेता को सुरक्षाकर्मी और निजी सहायक उनका अपमान व मारपीट करके पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाते हैं।


इससे पहले भी आम आदमी पार्टी में महिला विरोधी काले कारनामे उजागर हुए हैं। सोनी मिश्रा की आत्महत्या के आरोपी विधायक शरद चौहान भी आज आम आदमी पार्टी में ही बने हुए हैं। अपनी गर्भवती पत्नी के पेट पर वार कर, अपने कुत्ते से हमला करवाने वाले सोमनाथ भारती आम आदमी पार्टी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ रहा है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की लोकसभा सीटों पर एक भी महिला प्रत्याशी को मौका नहीं दिया, लेकिन भाजपा ने 2 महिला, बांसुरी स्वराज और कमलजीत सेहरावत को अपना लोकसभा प्रत्याशी बनाया है. अचरज की बात है कि इंडी अलायंस और कांग्रेस के शीर्ष नेत्री श्रीमती सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी, अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने वाले आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सोमनाथ भारती के लिए मतदान करने वाले हैं। सोमनाथ भारती ने 2018 में एक पत्रकार के साथ भी मारपीट की थी। ओखला के विधायक अमानतुल्लाह खान पर 2016 में जामिया नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज है। पंजाब में जब एक यूट्यूबर ने महिला के खिलाफ हो रहे गलत कार्य को यूट्यूब पर डाला, तो गलत काम करने वाले लोगों के बजाय, उसी यूट्यूबर पर कार्रवाई की गई।


श्रीमति सीतारमण ने आम आदमी पार्टी की महिला विरोधी नीतियों और मानसिकता की आलोचना करते हुए कहा कि जब नई संसद में नारी शक्ति वंदन अधिनियम पारित हुआ था, तब आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने उस विधेयक को ‘महिला बेवकूफ बनाओ’ बिल बताया था। मगर आज एक महिला को बेवकूफ बनाने और जलील करने वाले कौन हैं? आम आदमी पार्टी की पूर्व नेत्री मधु भादुड़ी भी पार्टी की संस्थापक सदस्य थीं, लेकिन पार्टी बनने के दो वर्षों के भीतर उन्होंने यह बयान देते हुए पार्टी छोड़ दी थी कि, ‘आम आदमी पार्टी में महिलाओं के साथ मानवीय व्यवहार नहीं होता। आम आदमी पार्टी की मानसिकता खाप पंचायतों जैसी है, जहां महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं है। यदि अन्य महिलाओं के भीतर थोड़ा भी आत्मसम्मान बचा है, तो उन्हें भी आम आदमी पार्टी छोड़ देनी चाहिए’। चूँकि अरविंद केजरीवाल के घर में और उनकी मौजूदगी में स्वाती मालीवाल के साथ मारपीट की  घटना हुई, अतः अरविंद केजरीवाल इस विषय पर माफी मांगते हुए पूरा स्पष्टीकरण दें, ताकि इस मुद्दे पर कोई भी प्रश्न अनसुलझा न रह जाए।

---------------------------

Salient points of the press conference of BJP National Spokesperson Shri Shehzad Poonawalla

द्वारा श्री शहजाद पूनावाला - 18-05-2024


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री शहजाद पूनावाला की प्रेस वार्ता के मुख्य बिंदु - 


“आप” नेत्री आतिशी मर्लेना द्वारा एक पीड़ित महिला का चरित्र हनन कर विक्टिम शेमिंग एवं विक्टिम ब्लेमिंग करना अत्यंत शर्मनाक है।


****************


AAP का मतलब बन चुका है ‘एंटी औरत पार्टी’। भ्रष्टाचार से दुराचार और फिर दुष्प्रचार, यही बन चुका है आम आदमी पार्टी का विचार।


****************


आम आदमी पार्टी आपराधिक रिकॉर्ड वाले बिभव कुमार के साथ खड़ी है। केजरीवाल की चुप्पी स्पष्ट कर रही है कि बिभव केवल एक मोहरा है, प्रकरण के असली मास्टरमाइंड केजरीवाल हैं।


****************


आम आदमी पार्टी का महिला शोषण का लंबा इतिहास रहा है। आज यह स्पष्ट हो चुका है कि ‘शीश महल’ अब ‘शोषण महल’ बन चुका है।


****************


आम आदमी पार्टी का मानना है, महिला के लहूलुहान न होने एवं विलाप न करने का अर्थ है कि महिला के साथ कुछ हुआ ही नहीं है।


*****************


इस घटनाक्रम में आम आदमी पार्टी द्वारा पहले साइलेंस, फिर एक्सेप्टेंस के बाद आरोपी का डिफेंस किया जा रहा है, और अब डिसगस्टिंग ऑफेंस ।


****************


“लड़की हूं, लड़ सकती हूं” का नारा देने वाली प्रियंका गांधी और स्वयं के साथ हुई अभद्रता पर कांग्रेस छोड़ने वाली प्रियंका चतुर्वेदी सहित इंडी गठबंधन के तमाम नेता आतिशी द्वारा किए गए महिला पीड़िता के चरित्र हनन पर चुप क्यों हैं?


****************


आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता वंदना सिंह ने ही पार्टी द्वारा जारी किए जा रहे वीडियो क्लिप्स पर प्रश्न खड़े किए और किसी की हत्या की आशंका जताई है।


****************


पीड़ित, आरोपी, स्थान और गवाह सभी आम आदमी पार्टी से हैं, लेकिन ‘आप’ नेता भाजपा पर दोष मढ़ रहे हैं, यह आम आदमी पार्टी की आदत बन चुकी है।


****************


अधीर रंजन चौधरी ने प्रियंका वाड्रा की बयान के नकारते हुए मामले पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस स्पष्ट करे कि अधीर रंजन सही कह रहे हैं या प्रियंका?


****************


आम आदमी पार्टी की संस्थापक सदस्य मधु भादुड़ी ने कहा था कि ‘आम आदमी पार्टी में महिलाओं के साथ मानवीय व्यवहार नहीं होता’। इससे स्पष्ट होता है कि आप का अभद्रता करने का लंबा इतिहास है।


****************


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री शहजाद पूनावाला ने आज केन्द्रीय कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में आम आदमी पार्टी के नेता आतिशी मर्लेना द्वारा पीड़िता राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल का चरित्र हनन करने पर तीखी आलोचना की और इस मामले में “आप” संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित इंडी गठबंधन के नेताओं की चुप्पी साधने पर जमकर प्रहार किया।


श्री पूनावाला ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास परएक महिला सांसद के साथ इतनी भयानक घटना घटती है और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अबतक कुछ बोल नहीं पाए। जबकि इस मामले का आरोपी बिभव कुमार उनके साथ लखनऊ एयरपोर्ट पर भ्रमण करते नजर आए। दिल्ली पुलिस आरोपी को मुख्यमंत्री आवास से पकड़ कर ले जाती है, सवाल उठता है कि एक महिला सांसद से दुर्व्यवहार करने वाला आरोपी केजरीवाल के आवास पर क्यों था? राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने 14 मई को बयान दिया था कि “कल एक बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। स्वाती मालिवाल, केजरीवाल जी के घर गई थीं और उनके ड्रॉइंग रूम में प्रतीक्षा कर रही थीं, लेकिन बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट और अभद्रता की, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मामले का संज्ञान लिया है और वे इस पर कार्रवाई करेंगे। यह बहुत शर्मनाक घटना है।” संजय सिंह द्वारा घटना को स्वीकार करने के बावजूद अगले दिन शर्मसार करने वाली तस्वीर आयी कि बिभव कुमार केजरीवाल के साथ थे और आप कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों के साथ अभद्रता की। आज केजरीवाल सरकार के मंत्री आतिशी मर्लेना अपने मंत्रीपद को बचाने के लिए प्रेसवार्ता करते हुए कहती हैं कि “एक और वीडियो क्लिप सामने आई है जिसमें स्वाति मालीवाल जी लंगड़ा नहीं रही हैं और उनके कपड़े फटे हुए नहीं हैं। वे रो नहीं रही हैं बल्कि गुस्से से चिल्ला रही हैं।” आम आदमी पार्टी का कहना है कि यदि किसी पीड़िता के साथ दुष्कर्म, मारपीट या छेड़छाड़ हुई है और वो महिला रोन-धोना नहीं कर रही हैं, लहूलुहान नहीं हो, कपड़े फटे नहीं हों, तो इसका मतलब है कि उस महिला के साथ कुछ हुआ नहीं है? एक पीड़िता के विषय में इस तरह की बातें करना ‘विक्टिम ब्लेमिंग और विक्टिम शेमिंग’ करना है। इस तरह के तर्क आम आदमी पार्टी अपने प्रेस वार्ता में दिया है, जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। श्री पूनावाला ने सांसद संजय सिंह की प्रेस वार्ता की वीडियो पेश करते हुए कई सवाल खड़े किए।


भारतीय जनता पार्टी ने देश की महिला की ओर से केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से सवाल पूछे और जवाब की  उम्मीद की- 

- 72 घंटे में आप नेता आतिशी को यू टर्न लेना पड़ा, क्यों?

- क्या “आप” सासंद संजय सिंह झूठ बोल रहे थे? 

- आतिशी का कहना है कि संजय सिंह को एक ही पक्ष की जानकारी है अर्थात संजय सिंह एक ही पक्ष की बात सुनकर प्रेस वार्ता कर रहे थे, क्या ?

-  आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस पूरे मामले पर चुप क्यों है?

-  एक घंटे के घटनाक्रम में से 20-20 सेकंड के वीडियो जारी कर आम आदमी पार्टी क्या नैरेटिव बनाना चाहती है?

- अगर स्वाती मालीवाल झूठी, गद्दार और भ्रष्टाचारी थी, तो क्यों आम आदमी पार्टी ने उन्हें राज्यसभा का टिकट दिया था?


श्री पूनावाला ने कहा कि हालांकि छोटे क्लिप लेकर नैरेटिव बनाने का काम आम आदमी पार्टी पहले से करती आई है। आम आदमी पार्टी को पूरा सीसीटीवी फुटेज जारी करना चाहिए, क्योंकि स्वयं स्वाती मालीवाल ने सीसीटीवी फुटेज के साथ छेड़खानी की आशंका जताई है। स्वाती मालीवाल ने कहा है कि पॉलिटिकल हिटमैन अपने आप को बचाने के लिए छोटे छोटे वीडियो जारी कर रहा है ताकि पीड़ित पर दोष मड़ दिया जाए।


भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल और इंडी एलायंस के नेताओं से सवाल पूछे और जवाब की उम्मीद की –

-   आतिशी द्वारा किए गए इस शर्मनाक विक्टिम शेमिंग और विक्टिम ब्लेमिंग पर इंडी गठबंधन के नेता चुप क्यों हैं?

-“लड़की हूं लड़ सकती हूं” का नारा देने वाली प्रियंका वाड्रा आज इस विक्टिम शेमिंग पर चुप क्यों हैं?

-  स्वयं के साथ अभद्रता होने पर कांग्रेस छोड़ने वाली शिवसेना (यूबीटी) नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी इस मामले पर चुप क्यों है?

-  महिला सम्मान के लिए कहीं भी पहुंच जाने वाले राहुल गांधी ने इस मामले पर अब तक कोई बयान क्यों नहीं दिया है?

-  क्या राहुल गांधी को विक्टिम शेमिंग स्वीकार्य है?  

-  कांग्रेस यह बताए कि यह आंतरिक मामला है या अधीर रंजन चौधरी जी जो कह रहे हैं, वो सही है? अधीर रंजन चौधरी ने प्रियंका गांधी को नकारते हुए कहा है कि यह आंतरिक मामला नहीं है। एक महिला राज्यसभा सांसद का मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री के सहयोगी के द्वारा पीटा जाना आंतरिक मामला नहीं हो सकता है।

-  अधीर रंजन जी ने जो कहा है उसके बाद केजरीवाल ने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी, क्या अधीर रंजन चौधरी को भी भाजपा का एजेंट घोषित कर दिया जाएगा?


श्री पूनावाला ने कहा कि पीड़ित, आरोपी, स्थान और गवाह सभी आम आदमी पार्टी से हैं लेकिन नाम किसी और का लिया जा रहा है। यही आम आदमी पार्टी की एक आदत बन चुकी है। भाजपा का इस मामले में न कोई लेना-देना है, फिर भी बेवजह आम आदमी पार्टी भाजपा को गाली दे रही है।


राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री पूनावाला ने कहा कि भ्रष्टाचार से दुराचार और फिर दुष्प्रचार, यही बन चुका है आम आदमी पार्टी का हमेशा का विचार और शिष्टाचार। द्रौपदी के चीरहरण के बारे में सब जानते हैं लेकिन आज द्रौपदी के साथ न केवल चीरहरण हुआ है, बल्कि उनका चरित्र हनन भी किया गया है। इस आधुनिक काल के चीरहरण के दुशासन भी है जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया है इसके अलावा दुर्योधन और धृतराष्ट्र भी हैं जो कई दिनों इस प्रकरण को आंतरिक मामला बताकर इस पर पर्दा डालने का भरसक प्रयास कर रहे हैं। 13 मई की सुबह 9 बजे राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल के साथ आम आदमी पार्टी के मुखिया के घर दुर्व्यवहार की घटना घटी और आज 18 मई तक पहले 72 घंटों के चुप्पी साधी गई, फिर संजय सिंह ने मामले को थोड़ी सी स्वीकार्यता दी और फिर उसके बाद मामले में बचाव किया गया। इस घटनाक्रम में आम आदमी पार्टी द्वारा पहले साइलेंस, फिर एक्सेप्टेंस और आरोपी का ब्रेजन डिफेंस किया गया और अब किया जा रहा है - डिसगस्टिंग ऑफेंस। इस आधुनिक काल के दुर्योधन यानी अरविंद केजरीवाल, इस चीरहरण को अंजाम देने वाले दुशासन यानि बिभव कुमार के साथ लखनऊ एयरपोर्ट पर देखे गए। प्राथमिकी में स्पष्ट रूप से लिखा गया है कि महिला सांसद के साथ अभद्रता और मारपीट की गई है और आज सामने आई मेडिकल रिपोर्ट में भी इसकी पुष्टि की गई है। स्वाती मालीवाल ने धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज करवाया है जो मामले की गंभीरता को दर्शाता है। अब बचाव करने बाद आम आदमी पार्टी डिसगस्टिंग ऑफेंस कर रही है। मुख्यमंत्री केजरीवाल इस मामले में अबतक चुप्पी सधे हुए हैं और लखनऊ में आयोजित प्रेसवार्ता में केजरीवाल से जब मीडिया स्वाती मालीवाल के सम्बन्ध में प्रश्न पूछा, तो केजरीवाल अपने माइक को सपा प्रमुख अखिलेश यादव की ओर घुमा दिया।


आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता एवं दिल्ली महिला आयोग की सदस्या वंदना सिंह के ट्वीट को पढ़ते हुए श्री पूनावाला ने कहा कि स्वयं वंदना सिंह आम आदमी पार्टी से सवाल किया है कि क्या भाजपा 20 वर्ष पहले से ही सब जानती थी, इसीलिए उन्होंने स्वाती मालीवाल को परिवर्तन एनजीओ में लगवा दिया था? वंदना सिंह ने एडिटेड वीडियो जारी करने पर भी आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लिया है और किसी की हत्या तक की आशंका जताई है। यही प्रश्न स्वाती मालीवाल के पूर्व पति नवीन जय हिंद ने भी उठाया है। आज आम आदमी पार्टी आपराधिक रिकॉर्ड वाले बिभव कुमार के साथ खड़ी है। केजरीवाल की चुप्पी स्पष्ट कर रही है कि बिभव कुमार केवल एक मोहरा है, लेकिन इस प्रकरण के मास्टरमाइंड केजरीवाल हैं। एक महिला के मामले में प्रश्न पूछने को लेकर लिए आम आदमी पार्टी ने वंदना सिंह की कमेटी को भंग कर दिया है।


राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री शहजाद पूनावाला ने आतिशी मर्लेना की पुरानी प्रेस वार्ता और आज की प्रेस वार्ता के वीडियो पेश करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी यू टर्न लेती रही है और आज भी यू टर्न लिया है। यह स्पष्ट हो चुका है कि शीश महल अब शोषण महल बन चुका है। आम आदमी पार्टी का महिला शोषण का लंबा इतिहास रहा है। आम आदमी पार्टी की संस्थापक सदस्य मधु भादुड़ी ने कहा था कि ‘आम आदमी पार्टी में महिलाओं के साथ मानवीय व्यवहार नहीं होता’। आम आदमी पार्टी ने सोमनाथ भारती को प्रत्याशी बनाया है जबकि सोमनाथ भारती ने 2018 में एक महिला पत्रकार के साथ अभद्रता की थी और अपनी पत्नी को एक कुत्ते से कटवाने का कार्य किया था। आम आदमी पार्टी के नेताओं का अभद्रता करने का लंबा इतिहास है। आज एएपी का मतलब बन चुका है एंटी औरत पार्टी। आज एंटी औरत पार्टी भ्रष्टाचार से दुराचार और दुराचार से दुष्प्रचार पर आ चुकी है।

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

जीवन मे कुछ करना है तो, मन को मारे मत बैठो

"जननी जन्मभूमि स्वर्ग से महान है"।

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

छत्रपति शिवाजी : सिसोदिया राजपूत वंश

लोकदेवता बाबा रामदेव

डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के प्रेरणात्मक विचार

सबूत मिटवानें वाली ममता सरकार का नया ड्रामा, फांसी का कानून - अरविन्द सिसौदिया

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

संगठन गढ़े चलो, सुपंथ पर बढ़े चलो