आप पार्टी की हाई क्लास ड्रामेबाजी में दिल्ली - हरियाणा - पंजाब चुनाव

आप पार्टी की हाई क्लास ड्रामेबाजी में दिल्ली - हरियाणा - पंजाब चुनाव 

ड्रामेबाजी की पीक पर दिल्ली - हरियाणा - पंजाब चुनाव 

2013 के समय जब अन्ना हजारे दिल्ली में आंदोलन कर रहे थे, तब वे अमेरिका के वित्त पोषण से एन जी ओ चलाते थे। तब वे कहते थे कि किसी भी राजनेता पर आरोप लगते ही उसे पद से हटा देना चाहिए अन्यथा वह आरोपों की जाँच को प्रभावित करेगा।

अन्ना के मना करने के बाद भी उन्होंने राजनैतिक दल खड़ा किया और तब कांग्रेस पर दनादन भ्रष्टाचार के आरोपों की झड़ी लगा दी, नॉनस्टॉप आरोप लगाये गये। अब उसी कांग्रेस से समझौता भी है और साथ - साथ भी हैँ। अब भाजपा इनके निशाने पर है।

याद रखिये की किसान आंदोलन में दिल्ली और हरियाणा को जिस तरह से परेशान किया गया, दिल्ली के लाल किले पर आक्रमण हुआ, लाल किले पर खालिस्तानी झंडा फहराने की कोशिश की गईं। इस सारे एपिसोड में कांग्रेस और आप पार्टी प्रबंधक और आयोजक की अघोषित भूमिका में थे। 

कांग्रेस और केजरीवाल नें मिल कर पंजाब को बर्बाद किया, नशे में झोंक रखा है, वहीं हरियाणा और दिल्ली के लोगों को जम कर परेशान किया।

केजरीवाल एक गिरफ्तार सुदा अनैतिक मुख्यमंत्री हैँ। राज्यसभा सांसद स्वाति की पिटाई केजरीवाल के घर पर हुईं है, जबावदेही उनकी है।  उनकी अनैतिकता बेहद शर्मनाक है कि महिला सांसद की पिटाई करने वाले को वे अपने साथ लिए घूमते रहे, उसका मोबाईल फार्मेट करवायाए सबूत मिटवाये और अब झूठ बोलकर माता पिता को पत्रकारों के सामने लाया। एक नंबर की ड्रामें बाज के रूप में केजरीवाल का चरित्र प्याज़ के छिलकों की तरह जनता के सामने में उजागर हो रहा है।
--------
यह वाक्या सही है या झूठ पता नहीं मगर एक वरिष्ठ पत्रकार नें इसे लिखा है....

आज बैंक गया कार ऋण लेने के लिए। बैंक अधिकारी सज्जन पुरुष थे, बिठाया, शीतल पेय पिलाया। फिर दस लाख के ऋण पर 8500 रुपए हर महीने की किस्त तय कर दी। बोला ऋण की किस्त कैसे चुकाओगे। मै बोला राहुल गाँधी ने बोला है चार जून को हमारी सरकार बन जायेगी और बनते ही खटा खट खटा खट 8500 रुपए हर महीने मेरे बैंक मे आ जायेंगे। उसी से मे वो मेरी किस्त काट लेना। भगवान् कसम हाथापाई होने की नौबत आ गयी और हाथ से शीतल पेय भी छीन लिया गया। बताओ कुछ गलत किया क्या मैंनें..

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

जीवन मे कुछ करना है तो, मन को मारे मत बैठो

"जननी जन्मभूमि स्वर्ग से महान है"।

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

छत्रपति शिवाजी : सिसोदिया राजपूत वंश

लोकदेवता बाबा रामदेव

डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के प्रेरणात्मक विचार

सबूत मिटवानें वाली ममता सरकार का नया ड्रामा, फांसी का कानून - अरविन्द सिसौदिया

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

संगठन गढ़े चलो, सुपंथ पर बढ़े चलो