परमाणु बम होते हुए भी मोदीजी ने पाकिस्तान को घर में घुस कर ठोका है - अरविन्द सिसोदिया

 


कांग्रेस पाकिस्तान और आतंकवाद से भारत को डराना छोड़े,परमाणु बम होते हुए भी मोदीजी ने घर में घुस कर ठोका है - अरविन्द सिसोदिया 

- अरविन्द सिसोदिया 9414180151

Congress should stop scaring India with Pakistan and terrorism, despite having nuclear bomb, Modiji has hit home - Arvind Sisodia

कोटा 11 मई। भारतीय जनता पार्टी कोटा संभाग के मीडिया संयोजक अरविंद सिसोदिया ने कांग्रेस कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर , तेलंगाना के कांग्रेस मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारुख अब्दुल्ला के पाकिस्तान से बात करने के बयान के जवाब में प्रेस वक्तव्य जारी करके कहा है कि “ कांग्रेस भारत के लोगों को पाकिस्तान से डराना बंद करें, पाकिस्तान के पास परमाणु बम होते हुए ही भारत की सेना नें उन पर सर्जिकल स्ट्राइकें की थी और कारगिल युद्ध में भी हराया था। मोदी सरकार में भारत में आये दिन होनें वाले आतंकी हमले शून्य हो गये है। उन्होंने कहा कि भुखमरी से जूझ रहा पाकिस्तान अब युद्ध लड़ना तो बहुत दूर की बात है उसे एक-एक किलो आटा जुटाना भी भारी पड़ रहा है। आराजकता,भुखमरी और भयानकतम मंहगाई के नीचे दबे कुचले पाकिस्तान को अब पूरे विश्व में कोई तब्बजो नहीं देता, कांग्रेस एक भिखारी देश से भारत को डराना बंद करें।

सिसोदिया नें कहा वह कांग्रेस सरकार का समय था जब पाकिस्तान से आतंकी आते थे, भारत में खून बहाते और चले जाते थे, उनके नाम के आगे भयभीत कांग्रेसी नेता “जी “ लगाते थे, कांग्रेस सरकार के प्रधानमंत्री कश्मीर के आतंकी को दावत पर बुलाते थे। अब भारत में भाजपा की मर्द मोदीजी की सरकार है जो न पाकिस्तान से डरती, न आतंकवादियों से डरती, घर में घुस कर ठोकती है। आज पाकिस्तान में रह रहे आतंकी भी कुत्ते की मौत मारे जा रहे हैँ।

सिसोदिया नें कहा कांग्रेस को पाकिस्तान के सामने दुम हिलाना छोड़ देना चाहिए, भारत पाकिस्तान से हजारों गुणा सशक्त है, मज़बूत है। उन्होंने कहा वोट बैंक की राजनीति के लिए कांग्रेस को पाकिस्तान परस्ती नहीं करना चाहिए इससे उन्हें जाग्रत भारत में कुछ हांसिल नहीं होगा। कांग्रेस की पाकिस्तान और आतंकियों के प्रति अनुनय विनय की नीती से भारत के स्वाभिमान को ठेस पहुँचती है।

भवदीय 

अरविन्द सिसोदिया 9414180151


टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

जीवन मे कुछ करना है तो, मन को मारे मत बैठो

"जननी जन्मभूमि स्वर्ग से महान है"।

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

छत्रपति शिवाजी : सिसोदिया राजपूत वंश

लोकदेवता बाबा रामदेव

डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के प्रेरणात्मक विचार

सबूत मिटवानें वाली ममता सरकार का नया ड्रामा, फांसी का कानून - अरविन्द सिसौदिया

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

संगठन गढ़े चलो, सुपंथ पर बढ़े चलो