देश की रक्षक , शूरवीर भारतीय सेना पर प्रश्नचिन्ह खडा करना कांग्रेस का महापाप है - अरविन्द सिसोदिया



देश की रक्षक , शूरवीर भारतीय सेना पर प्रश्नचिन्ह खडा करना कांग्रेस का महापाप है - अरविन्द सिसोदिया

Raising question mark on the brave Indian Army, the protector of the country, is the biggest sin of Congress - Arvind Sisodia


जिस सेना नें भारत को अक्षुण्य बनाया हुआ है, उस पर कांग्रेस द्वारा लांछन लगाना पाप है - अरविन्द सिसोदिया 
It is a sin for Congress to defame the army which has kept India intact - Arvind Sisodia


 भारत की जिस सेना ने अपनी शूरवीरता और पराक्रम से हमेशा ही पाकिस्तान को धूल चटाई और पराजित किया और भारत को पाकिस्तान पर विजय दिलाई है, भारत के मान सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा है, पाकिस्तान को युद्ध में हराया। पाकिस्तान के आतंकवादियों से मुकाबला किया उग्रवादियों को लगभग समाप्त कर दिया। जिस सेना नें भारत की सुःख शान्ति, सुरक्षा और अखंड रखने के लिए अपना खून बहाया, अपना बलिदान दिया, कष्टपूर्ण चुनौतीयों में अपने आपको झोंका, कांग्रेस के ब्यानबहादुर नेता, एसी कमरों में बैठ कर, वोट बैंक की राजनीति और चुनाव लाभ के लिए झूठी बातें करके, भ्रामक बातें करके, इतने गिर जाते हैं कि वह सेना के पराक्रम पर प्रश्न चिन्ह अंकित करते हैं और शत्रु को महिमा मंडित करने, शत्रु को लाभ पहुंचाने, शत्रु का उत्साहवर्धन करते हैं, शत्रु के पक्ष में खड़े होते हैं, इस तरह की राष्ट्रीय सम्मान और स्वाभिमान को आघात पहुंचाने वाली कांग्रेस की देश विरोधी हरकतें भारत कभी भी स्वीकार नहीं करेगा।

कांग्रेस के राज में अक्सर आतंकी हमले होते थे, भारत की सरकार निंदा तक नहीं कर पाती थी। मोदीजी की सरकार नें आतंकी हमलों का वह मुंहतोड़ जवाब दिये की अब पाकिस्तान की आँख उठाने तक की हिम्मत नहीं रही।

ऊरी और पुलवामा में भारतीय सेना पर आतंकी हमले हुए और भारत की सेना नें सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के द्वारा पाकिस्तान को वो सबक सिखाया कि अब पाकिस्तान भींगी बिल्ली बना हुआ है। इससे पहले भी अटलबिहारी वाजपेयी जी की सरकार के समय कारगिल युद्ध में पाकिस्तान की कमर तोड़ दीं थी। यह तीनो बड़ी घटनायें पाकिस्तान के कथित परमाणु बम होते हुये ही भारतीय सेना ने अंजाम दीं गईं थी।

सच तो यह है कि पाकिस्तान पर परमाणु बम है या चीन से मंगा कर फोड़े थे, इस पर भी संदेह है। इसलिए भारतीय सेना के किसी भी शौर्य पर संदेह उत्पन्न करना, सेना का मनोबल गिराने का राष्ट्रघाती कुकृत्य होगा। कांग्रेस के नेताओं को इस तरह की नीचता करने का कोई अधिकार नहीं।

पाकिस्तान में अब लड़ने की दम नहीं है, वहाँ तो हालत यह है कि कोई प्रधानमंत्री बनने को ही तैयार नहीं है। एक एक रोटी को तरसता पाकिस्तान अब एक बर्वाद मुल्क है, उसकी धमकी कांग्रेस और उनका एलाईनस पार्टनर देता है।

कांग्रेस पाकिस्तान और आतंकवाद से भारत को डराना छोड़े,परमाणु बम होते हुए भी मोदीजी ने घर में घुस कर ठोका है - अरविन्द सिसोदिया 



Congress should stop scaring India with Pakistan and terrorism, despite having nuclear bomb, Modiji has hit home - Arvind Sisodia

कोटा 11 मई। भारतीय जनता पार्टी कोटा संभाग के मीडिया संयोजक अरविंद सिसोदिया ने कांग्रेस कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर , तेलंगाना के कांग्रेस मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारुख अब्दुल्ला के पाकिस्तान से बात करने के बयान के जवाब में प्रेस वक्तव्य जारी करके कहा है कि “ कांग्रेस भारत के लोगों को पाकिस्तान से डराना बंद करें, पाकिस्तान के पास परमाणु बम होते हुए ही भारत की सेना नें उन पर सर्जिकल स्ट्राइकें की थी और कारगिल युद्ध में भी हराया था। मोदी सरकार में भारत में आये दिन होनें वाले आतंकी हमले शून्य हो गये है। उन्होंने कहा कि भुखमरी से जूझ रहा पाकिस्तान अब युद्ध लड़ना तो बहुत दूर की बात है उसे एक-एक किलो आटा जुटाना भी भारी पड़ रहा है। आराजकता,भुखमरी और भयानकतम मंहगाई के नीचे दबे कुचले पाकिस्तान को अब पूरे विश्व में कोई तब्बजो नहीं देता, कांग्रेस एक भिखारी देश से भारत को डराना बंद करें।

सिसोदिया नें कहा वह कांग्रेस सरकार का समय था जब पाकिस्तान से आतंकी आते थे, भारत में खून बहाते और चले जाते थे, उनके नाम के आगे भयभीत कांग्रेसी नेता “जी “ लगाते थे, कांग्रेस सरकार के प्रधानमंत्री कश्मीर के आतंकी को दावत पर बुलाते थे। अब भारत में भाजपा की मर्द मोदीजी की सरकार है जो न पाकिस्तान से डरती, न आतंकवादियों से डरती, घर में घुस कर ठोकती है। आज पाकिस्तान में रह रहे आतंकी भी कुत्ते की मौत मारे जा रहे हैँ।

सिसोदिया नें कहा कांग्रेस को पाकिस्तान के सामने दुम हिलाना छोड़ देना चाहिए, भारत पाकिस्तान से हजारों गुणा सशक्त है, मज़बूत है। उन्होंने कहा वोट बैंक की राजनीति के लिए कांग्रेस को पाकिस्तान परस्ती नहीं करना चाहिए इससे उन्हें जाग्रत भारत में कुछ हांसिल नहीं होगा। कांग्रेस की पाकिस्तान और आतंकियों के प्रति अनुनय विनय की नीती से भारत के स्वाभिमान को ठेस पहुँचती है।

भवदीय 

अरविन्द सिसोदिया 9414180151

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

जीवन मे कुछ करना है तो, मन को मारे मत बैठो

"जननी जन्मभूमि स्वर्ग से महान है"।

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

छत्रपति शिवाजी : सिसोदिया राजपूत वंश

लोकदेवता बाबा रामदेव

डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के प्रेरणात्मक विचार

सबूत मिटवानें वाली ममता सरकार का नया ड्रामा, फांसी का कानून - अरविन्द सिसौदिया

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

संगठन गढ़े चलो, सुपंथ पर बढ़े चलो