मोदी के खिलाफ बहुत साजिशें होंगी, मगर सरकार मज़बूत हैं - अरविन्द सिसोदिया Modi Ji Gov 3.0

मोदी के खिलाफ बहुत साजिशें होंगी, मगर सरकार मज़बूत हैं - अरविन्द सिसोदिया

इस सरकार के खिलाफ बहुत सी साजिशें निरंतर होंगी इसका कारण कांग्रेस को 99 सीटें मिलना ही हैं, इससे उनके होंसले बुलंद हुए हैं। हलाँकि नंबर से ये लगातार तीसरीवार फैल हुए हैँ। यूँ तो पासिंग मार्क भी 33 प्रतिशत होता है जो कांग्रेस को तीन चुनाव से नहीं मिले हैँ, अभी भी उन पर मात्र 98 सांसद ही हैँ। 

कांग्रेस मोदी सरकार को गिराने की पूरी कोशिश करेगी, संसद के सदनों में भी हुल्लड बाजी होगी, कदम कदम पर अडगे खड़े किए जायेंगे। मगर मोदीजी इन सब से निंबटने में सक्षम हैँ।

1- 145 सीटें और अल्पमत गठबंधन के बाद भी मनमोहन सिंह सरकार नें कार्यकाल पूरा किया था।

2- 182 सीटें और गठबंधन को पूर्ण बहूमत के साथ अटल बिहारी वाजपेयी सरकार नें कार्यकाल पूरा किया था।

3- 206 सीटें और पूर्ण बहूमत के गठबंधन से मनमोहन सिंह सरकार नें दूसरा कार्यकाल पूरा किया था।

4- 232 सीटों और अल्पमत सरकार के बावजूद नरसिंह राव सरकार नें कार्यकाल पूरा किया था।

5- इसलिए 240 सीटें और पूर्ण बहूमत होनें से प्रधानमंत्री मोदीजी की सरकार भी पूरे पांच साल चलेगी। एक जायेगा तो दो आएंगे।

अभी कुछ चुनाव आएंगे जैसे बिहार और महाराष्ट्र इनसे से पूर्व बहुत से नये विषय खड़े किए जायेंगे। उनके विरुद्ध सावधान रहना होगा। अभी तक देखा गया कि भाजपा प्रवक्ताओं के भरोसे रहती हैं यह गलत हैं, हमेशा जबाव कद्दावर नेता को देना चाहिए ताकी जनता विश्वास करे।

फिरसे झूठ, भ्रम और प्रलोभन का बाजार सजेगा। कांग्रेस शासित राज्यों में तो कांग्रेस के प्रलोभनो की पोल खुल गईं, वहां भाजपा ही जीती हैं। किन्तु भ्रम फैला कांग्रेस वोट तो ठग लेती हैं, पहले किसानों का कर्जा माफ जो जमींनें नीलाम हो गईं। अब प्रति महिला 1 लाख की बात रखी गईं, प्रत्येक किसान को एमएसपी की बात कहीं गईं जो असंभव हैं। ये नौटंकियां फिर से होंगी।

इन चुनावों में संबिधान बदल देंगें का भ्रम जम कर फैलाया गया, योगीजी को हटा देंगे का भ्रम भी खूब फैलाया गया, राजपूत समाज में रूपाला के बयान को जम कर प्रचारित करवाया गया। हिन्दुओं के वोटों में जम कर फूट डालो राज करो अभियान की तरह कांग्रेस गठबंधन ने कोशिशेँ की। इसी तरह के सामाजिक विघटन के कुप्रयास आगे भी होंगे। कुल मिला कर सावधानी, सतर्कता की जरूरत होगी।

निर्वाचन आयोग को भी मजबूती से प्रलोभन आधारित चुनाव प्रचार रोकना चाहिए।
---------------

यूपी में कांग्रेस दफ्तरों में लगी एक लाख रुपए लेने वालों की लाइन, 
पीएम मोदी ने कंसा तंज , देखिए क्या कहा

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने के बाद उत्तर प्रदेश में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के दफ्तर के बाहर महिलाएं 1 लाख रुपये लेने के लिए पहुंच गईं थीं। जिसको लेकर एक वीडियो भी सामने आया था। महिलाएं गारंटी कार्ड लेकर कांग्रेस के ऑफिस के बाहर पहुंचीं थी। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार महिलाओं ने कहा कि चुनाव के दौरान INDIA अलायंस ने पैसे देने का वादा किया था।

अब कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया है। हम गारंटी कार्ड जमान करने आए हैं।वही अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका जिक्र शुक्रवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी NDA की बैठक में किया। एनडीए संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “10 साल बाद भी कांग्रेस 100 सीटों का आंकड़ा नहीं छू सकी। अगर 2014, 2019 और 2024 के चुनावों को मिला दें तो कांग्रेस को इतनी सीटें भी नहीं मिलीं, जितनी बीजेपी को इस चुनाव में मिलीं। मैं साफ देख सकता हूं कि इंडी गठबंधन के लोग पहले धीरे-धीरे डूब रहे थे, अब वे तेजी से डूबने वाले हैं।

“पीएम मोदी ने कहा कि यह लोग कितने ही बड़े झूठ बोलते रहे हैं। आप देखिए चुनाव के समय उन्होंने देश के सामान्य नागरिक को गुमराह करने के लिए जो पर्चियां बांटी… कि ये देंगे वो देंगे… दो दिन से मैं देख रहा हूं कि कांग्रेस के दफ्तरों पर लोग कतार लगाकर खड़े हैं कि ये पर्ची है 1 लाख रुपया कहां है लाओ भाई… मांग रहे हैं लोग… यानी जनता जनार्दन की आंखों में आपने धूल झोंकी। उसको लग रहा था कि चार जून के बाद पैसे मिल जाएंगे। अब उसको धक्का मारा जा रहा है। निकाला जा रहा है। इस तरह की हरकतों को न कभी देश भूलता है और न कभी माफ करता है।

मोदी ने कहा कि आज के वातावरण में देश को सिर्फ और सिर्फ एनडीए पर ही भरोसा है और जब इतना अटूट विश्वास और भरोसा है तो स्वाभाविक है कि देश की अपेक्षाएं भी बढ़ेंगी और मैं इसे अच्छा मानता हूं। मैंने पहले भी कहा था कि पिछले 10 साल का कार्य तो सिर्फ ट्रेलर है , और ये मेरा कमिटमेंट है… हमें और तेजी से, और विश्वास से, और विस्तार से… देश की आकांक्षाओं को पूर्ण करने में रत्तीभर भी विलंब नहीं करना है।

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

"जननी जन्मभूमि स्वर्ग से महान है"।

वास्तविक "रघुपति राघव राजा राम " भजन Original "Raghupati Raghav Raja Ram" Bhajan

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

कर्मचारी 48 घंटे पुलिस रिमांड अथवा जेल में तो निलंबित, तो मुख्यमंत्री क्यों नहीं ?- अरविन्द सिसौदिया APP Arvind Kejriwal

भगवान कृष्ण का जलवा पूजन : डोल ग्यारस

कालजयी संस्कृति को समाप्त करनें का षडयंत्र अब रोकना होगा - अरविन्द सिसौदिया

जीवन मे कुछ करना है तो, मन को मारे मत बैठो