जेपीसी से जांच तो कांग्रेस के देश विरोधी टूलकिट की होनी चाहिये - अरविन्द सिसौदिया



जेपीसी से जांच तो कांग्रेस के देश विरोधी टूलकिट की होनी चाहिये - अरविन्द सिसौदिया


देश में कांग्रेस के द्वारा लगातार सुनियोजित तरीके से देश विरोधी एजेण्डा चलाया जा रहा है। जिसकी अगुवाई कांग्रेस राजकुमार कर रहे हैं। देश के सफल उद्योपतियों में अंबानी और अडाणी का नाम है। कांग्रेस लगातार उन्हे किन विदेशी कंपनियों को लाभ पहुंचानें के लिये टारगेट कर रही है। 


अमेरिका की एक कंपनी हिडनबर्ग के द्वारा अणाडी ग्रुप के खिलाफ झूठ फैला कर पहले भी बहुत बडा नुकसान भारतीय निवेशकों को पहुंचाया जा चुका है। अब फिर भारतीय निवेशकों को नुकसान पहुचानें के लिये साजिश की जा रही है। 

कांग्रेस ने जेपीसी की मांग इस तरह कर दी जैसे हिडनवर्ग उनकी पार्टी को कोई मोर्चा अथवा प्रकोष्ठ हो या अग्रिम संगठन हो....! सच यह है कि भारत सरकार को जेपीसी का गठन कांग्रेस के राष्ट्रविरोध कृत्यों की जांच के लिये करना चाहिये। 


क्यों कि भारत की अर्थव्यवस्था पर जब विदेशी ताकतें हमला कर रहीं हों तो कांग्रेस का भारतीय राजनैतिक दल होनें के नाते भारत के साथ खडा होना चाहिये, न कि विदेशी षडयंत्रकारी की हां में हां मिलाना चाहिये। कांग्रेस राजकुमार का चाल चरित्र चेहरा लगातार विदेशी ताकतों की हां में हां मिलानें का परोक्ष अपरोक्ष प्रतीत होता रहा है। इसलिये उनके तौर तरीके की जांच जेपीसी से होना चाहिये। 


JPC should investigate the anti-national toolkit of Congress - Arvind Sisodia


Anti-national agenda is being run in a planned manner by Congress in the country. Which is being led by Congress prince. Ambani and Adani are among the successful industrialists of the country. Congress is constantly targeting them to benefit which foreign companies.


A huge loss has already been caused to Indian investors by an American company Hindenburg by spreading lies against Anady Group. Now again a conspiracy is being hatched to harm Indian investors.


Congress demanded JPC as if Hiddenburg is a front or cell or front organization of their party...! The truth is that the Government of India should constitute JPC to investigate the anti-national acts of Congress.


Because when foreign powers are attacking India's economy, Congress, being an Indian political party, should stand with India, and not agree with the foreign conspirators. The conduct and character of the Congress prince has always seemed to be directly or indirectly agreeing with the foreign powers. Therefore, his methods should be investigated by JPC.

-------------------

हिंडनबर्ग की नई रिपोर्ट को भाजपा ने बताया विपक्ष का नियमित रूप से भारत के खिलाफ दुष्प्रचार रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हिंडनबर्ग में किसका निवेश है? क्या आप इन सज्जन जॉर्ज सोरोस को जानते हैं जो नियमित रूप से भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा चलाते हैं।

नई दिल्ली, (हि.स.)। हिंडनबर्ग की नई रिपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) ने इसे नियमित रूप से भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा (दुष्प्रचार) बताया है। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हार के बाद यह विपक्ष की बड़ी साजिश है. उम्मीद थी कि ये लोग टूलकिट का इस्तेमाल नहीं करेंगे.

टूलकिट वालों को देश से मतलब नहीं है. कांग्रेस आर्थिक अराजकता फैलाने की कोशिश कर रही है. देश को आर्थिक रूप से अस्थिर करने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस को मोदी के बाद अब हिंदुस्तान से नफरत करने लग गई है.

हिंडनबर्ग वाले भारत विरोधी एजेंडा चलाते हैं. शेयर बाजार को क्रैश कराने की साजिश है. देश का शेयर बाजार सुरक्षित और स्थिर है. आरोपों का जवाब SEBI प्रमुख ने दिया है. हिंडनबर्ग को नोटिस दिया गया है. हिंडनबर्ग का ये बम फुस्स निकला. टूलकिट वालों को देश ने जवाब दिया है.

-------------

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर बोला हमला, बताया विध्वंसक और जहरीला

कंगना रनौत ने आज विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है। हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया है।

- हिंडनबर्ग की रिपोर्ट ने देश में एक बार फिर अडानी के शेयर को लेकर हलचल पैदा कर दी है। इसके कारण अब विपक्ष सेबी चीफ का इस्तीफा और जेपीसी जांच की मांग रहा है। इसी बीच आज बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने राहुल गांधी कोसबसे खतरनाक आदमी कहा हैं, साथ ही उन्हें जहरीला और विध्वंसक भी बताया है।

- बताया सबसे खतरनाक आदमी

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट लिख कहा कि राहुल गांधी सबसे खतरनाक आदमी हैं, वे कटु, जहरीले और विध्वंसक हैं, उनका एजेंडा है कि अगर वे प्रधानमंत्री नहीं बन सकते तो इस देश को बर्बाद कर दें। हिंडनबर्ग की रिपोर्ट हमारे शेयर बाजार को सीधा टारगेट करती है जिसका राहुल गांधी कल रात समर्थन कर रहे थे, वह एक बेकार की बात साबित हुई।

Kangana Ranaut

@KanganaTeam

Rahul Gandhi is the most dangerous man, he is bitter, poisonous and destructive, his agenda is that if he can't be the Prime Minister then he might as well destroy this nation.

Hindenberg report targeting our stock market that Rahul Gandhi was endorsing last night has turned out to be a damp squib.

He is trying everything to destabilize this nation its security and economy.

Mr Gandhi get ready to sit in the opposition all your life and the way you suffering get ready to suffer the glory, the growth and the nationalism of the people of this nation. They will never make you their leader. You are a disgrace.

#HindenbergReport #SEBI

---------------------

'हिंडनबर्ग के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी, इसके पीछे कांग्रेस', 

- गिरिराज सिंह भड़के

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भड़कते हुए कहा कि अमेरिकी रिसर्च कंपनी हिंडनबर्ग के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और जयराम रमेश पर भी निशाना साधा है।

- भारत में एक बार फिर से हिंडनबर्ग रिसर्च को लेकर विवाद मचा हुआ है। हिंडनबर्ग ने एक बार फिर से अडाणी ग्रुप को निशाना बनाने की कोशिश की है लेकिन अडाणी ग्रुप ने अमेरिकी रिसर्च कंपनी के सभी दावों को सिरे से नकार दिया है। इस बीच अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हिंडनबर्ग रिसर्च पर कार्रवाई की चेतावनी दी है। उन्होंने हिंडनबर्ग पर कांग्रेस से मिलीभगत का भी आरोप लगाया है। आइए जानते हैं कि गिरिराज सिंह ने और क्या कुछ कहा है। 

हम राष्ट्र का यह अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे- गिरिराज 

केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और जयराम रमेश पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी और जयराम रमेश देश को बदनाम करने वाला गिरोह है। हिंडनबर्ग हमें बदनाम करता है। हम राष्ट्र का यह अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। ये लोग देश के दुश्मन हैं। अब हिंडनबर्ग के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हिंडनबर्ग के पीछे कांग्रेस है- गिरिराज

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल को देश और देश की दिशा के बारे में कुछ भी पता नहीं है। उन्होंने कहा कि देशवासियों को ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए जो भ्रम और भय पैदा करने की कोशिश करते हैं। हिंडनबर्ग मामले की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच की कांग्रेस की मांग के बारे में पूछे जाने पर गिरिराज ने कहा कि हिंडनबर्ग के पीछे कांग्रेस है। गिरिराज ने कहा है कि हिंडनबर्ग भारत को बर्बाद करने के लिए एक टूल किट है और राहुल गांधी जैसे लोग इसमें शामिल हैं।

राहुल देश को बदनाम करते हैं- गिरिराज

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी जब विदेश जाते हैं तब भी देश को बदनाम करते हैं। जब वह घर पर होते हैं तो देशवासियों में भ्रम और डर पैदा करते हैं। देशवासियों को ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए। भ्रम पैदा करना राष्ट्र-विरोधियों का काम हो सकता है। यह उचित नहीं है, कोई भी देशभक्त ऐसा काम नहीं कर सकता।

सेबी और अडाणी ग्रुप खारिज किए आरोप

सेबी और अडाणी ग्रुप दोनों ने ही हिंडनबर्ग के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इसे पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है। अडाणी ग्रुप ने कहा है कि हिंडनबर्ग के आरोप दुर्भावनापूर्ण और चुनिंदा सार्वजनिक सूचनाओं से छेड़छाड़ करने वाले हैं।

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

"जननी जन्मभूमि स्वर्ग से महान है"।

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

वास्तविक "रघुपति राघव राजा राम " भजन Original "Raghupati Raghav Raja Ram" Bhajan

कर्मचारी 48 घंटे पुलिस रिमांड अथवा जेल में तो निलंबित, तो मुख्यमंत्री क्यों नहीं ?- अरविन्द सिसौदिया APP Arvind Kejriwal

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

छत्रपति शिवाजी : सिसोदिया राजपूत वंश

भारतीय परंपरा विधायिका, कार्यपालिका और न्यायपालिका के आपसी मिलन का स्वागत करती है - अरविन्द सिसोदिया

केजरीवाल पार्टी टूटनें से बचने के लिये क्या पत्नि को मुख्यमंत्री बनायेंगे ? AAP Arvind Kejriwal

प्रधानमंत्री मोदीजी जैसा कोई नहीं - अरविन्द सिसोदिया pm modi jnmdivas